Originally posted by: scorp1AN
wahi toh! rifle ke badle woh khud dada ji ko bulake kaam karwati hogi🤣🤣
Ommmmggg Arul 🤣
Tujhe kya chadi hai? 😂😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: scorp1AN
wahi toh! rifle ke badle woh khud dada ji ko bulake kaam karwati hogi🤣🤣
Ommmmggg Arul 🤣
Tujhe kya chadi hai? 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Achcha hai show OTT pe chala gaya,warna iski bhi possibility thi🤪😆
i know right
koi show colors pe normal nahi hoti kya?
Thank god the show shifted to OTT but i don't get to see the show anymore 😭
Originally posted by: Shooting-Star
Sar pe danda mar de 🤣🤣
Yaa khayi me phenk de🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Wo pakad pakdayi khelne wale couple se achchi hai,unka clear hai ki unhe kya chahiye😎😆
aaj ka epi dekhna chahiye tha tumhe🤣🤣
Romance in investigation
oh! so tu hai Dadi ki partner in crime #DadiSupporter
rishi galati se mujhe bol rahi hai 🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Do u think I have targets everyday? 😂😂😂
Marketing ppl generally have targets🤣🤣
next you will hear, "Rishi, tumne mujhe bulaya?" 🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Yaa khayi me phenk de🤣🤣
Then she'll be like- Vansh who? 🤣
Galat jawab
Bansh uske baby ka baba hai🤣🤣
upar nahin tehkaane mein hai dada ji🤪
Sidha sidha bolde dadaji underground hai🤣🤣