Vrs nahi mara cliff se kud k...
Uske paas naag ka power tha...🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Vrs nahi mara cliff se kud k...
Uske paas naag ka power tha...🤣
hn and jise Anika naagini bulati thi...
Naag, nagin ki yaad matt dila Brinda ki yaad ati hai🤢🤢
usse bhi tag karo...
Demand dekho iski eeshu...
usse keu yaad kar rahi be...
Usse phek de tu...
Mein toh meri cheelu ko yaad Karu...🤩
Maine abhi gauri darling ko dekha notification mein...
Kaha ho...
Originally posted by: SilentEyes7
usse keu yaad kar rahi be...
Usse phek de tu...
Mein toh meri cheelu ko yaad Karu...🤩
🤣Uff.. I wish I could.. Subhe subhe uss gandi naagin ki yaad ayagi..
Mein toh oh season nahi dekhi...🤣
Veer❤️
March ending hai na isiliye busy hua work mein....
Tu Kaise hai?