Originally posted by: .shivi396
Are Angre Ke Bachche Ki Maa AKBKM ki baat chal rahi hai Nish😆
Tum aur Ayu dono ko chahiye ye😆
Mujhe nahi chaiye kuch...😔
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: .shivi396
Are Angre Ke Bachche Ki Maa AKBKM ki baat chal rahi hai Nish😆
Tum aur Ayu dono ko chahiye ye😆
Mujhe nahi chaiye kuch...😔
Originally posted by: RishiGirl
Haaaa yaaar
Those songs and him was too good ❤️
Sid and Shraddha makes a good pair also
Yup Guru and Ayesha were ❤️
Sid has nice chemistry with Shraddha,Aliya and Parineeti

Hasi Toh Phassi was another Gem of Sid
Originally posted by: .shivi396
Yup Guru and Ayesha were ❤️
Sid has nice chemistry with Shraddha,Aliya and Parineeti
Hasi Toh Phassi was another Gem of Sid
This couple ❤️
I hate Alia big time!! I do hate her since day 1
Shraddha and Pari are cuties specially Shraddha
Originally posted by: .shivi396
Are Angre Ke Bachche Ki Maa AKBKM ki baat chal rahi hai Nish😆
Tum aur Ayu dono ko chahiye ye😆
One man but 2 mothers
Angre kya admi hai yaaar! Waahhh 😂😂😂
Hahahaha 😂😂✌🏼
Meri puri mood k dhachiya udh geyi...😔
Originally posted by: SilentEyes7
Meri puri mood k dhachiya udh geyi...😔
Kyu kya ho gaya aisa🤔