Ye preeti bhi ho sakti hai. Jast a 2nd thoughtπ
Ye preeti bhi ho sakti hai. Jast a 2nd thoughtπ
Wahi aur waha ye normal kapdo me hai shayad prakashi ka hath hai iske piche
Hey bhagwan...waise yeh koi hot lecturer bhi to ho akati hai..jo mukhi pe fida hogi...π€£
Originally posted by: pallavi_p28
Ye preeti bhi ho sakti hai. Jast a 2nd thoughtπ
Preeti itne ache kapde kyun pehnegi...π€£
Mukhyani ki bday party hai na π
aur kya yaarπ€ jo bhi dekho college jaa rahi hain π€£π€£
Originally posted by: pallavi_p28
Mukhyani ki bday party hai na π
Who is preeti
Originally posted by: Srilata.Mineil
Acha guys...mein ja rahi hoon..good night...Lagao aur theories waise bhi humara popat hi hoga....π€£π€£π€£
Good night
Sapne me molkki dekhnaπ
aur kya yaarπ€ jo bhi dekho college jaa rahi hain π€£π€£
Pata chala poora gaon pohuch jaye college..π€£
aur kya yaarπ€ jo bhi dekho college jaa rahi hain π€£π€£
rewari gaon ke 2 tourist spots - Khandar and rewari college