Originally posted by: EmeraldPrincess
aur boss jo ek dhakke me sofe par gire hain🤣
Abey yaar 🤣
Ye boss kabhi bacchi ke dhakke se behosh hote hian, kabhi sofe pe 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur boss jo ek dhakke me sofe par gire hain🤣
Abey yaar 🤣
Ye boss kabhi bacchi ke dhakke se behosh hote hian, kabhi sofe pe 🤪
aisa hi kuch samajh lo🤣
aj to ishani riddhu ke liye tensed dikhi🤣
I am shocked and stunned🤪
Aj kabir ka sabse bada popat hua...
And khushi Ki baat ye hai kabir realized uski popat hua...🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Abey yaar 🤣
Ye boss kabhi bacchi ke dhakke se behosh hote hian, kabhi sofe pe 🤪
I was about say this
Vihaan to wk dhakke se behosh o gya tha
Behosh bhi kardia tha Vihaan time pe 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aisa hi kuch samajh lo🤣
aj to ishani riddhu ke liye tensed dikhi🤣
I am shocked and stunned🤪
Obviously itna bada kaand karke jo baithi hai🤪
I am damn sure vo jis tarah se gira, wo vansh nahi rrahul tha🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur boss jo ek dhakke me sofe par gire hain🤣
boss is as light as feather u see....
dono mia biwi ek jaise hi to hai....🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Dil bin dhadkan, saans bina jeevan, aur paani ke bina saagar, inki koi value nahi riddhima
Utni important ho tum mere liye
🤣🤣In dono ne apni raasleela ke liye perfect place choose ki hai, dining table, vo bhi kabir ke saamne🤣
Baba re baba.. aise dialogues... Vansh openly flirting with Riddhu... Vihaan mode..
Kabir ko jalaya...
Originally posted by: EmeraldPrincess
aisa hi kuch samajh lo🤣
aj to ishani riddhu ke liye tensed dikhi🤣
I am shocked and stunned🤪
Ye kya ho geya...
Zarror mood swing hoga...