Originally posted by: EmeraldPrincess
lagta hai tum logo ne voot ko galiya di thi mail pe🤣
Nahi yaar maine bas IF pe gaali di usse 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
lagta hai tum logo ne voot ko galiya di thi mail pe🤣
Nahi yaar maine bas IF pe gaali di usse 🤪
Originally posted by: ShreyaThought47
Riddhima ko har dusre din godhi godhi khenla hai...🤣
bacchi hai vo, godhi nahi khelegi to kya khelegi🤣
Waah boss😆
V to R: Tum apne pair par pressure nahi daalogi, aur waise bhi agar kahi jaana ho, to your man is just a call away🤣
Still not able to see the episode...🥺
Hope makers won't forget that Riddhima is married if they are thinking about any love triangle.
Originally posted by: EmeraldPrincess
Waah boss😆
V to R: Tum apne pair par pressure nahi daalogi, aur waise bhi agar kahi jaana ho, to your man is just a call away🤣
Haan boss, usko apne baahon se utarne mat do..
Don't forget that she's a musibat magnet 😎
Dil bin dhadkan, saans bina jeevan, aur paani ke bina saagar, inki koi value nahi riddhima
Utni important ho tum mere liye
🤣🤣In dono ne apni raasleela ke liye perfect place choose ki hai, dining table, vo bhi kabir ke saamne🤣
This is indeed conspiracy against us. Princess can watch only. Kuch toh gadbad hai.😒
Lagta hain...Voot ka bhi koi spy humaare beech yaha ghoom raha hain.
Still not able to see the episode...🥺
I think it’ll play only after 7:30