kabbu ne badi mehnat se wood cutting karke chitha banaaya tha..aur wadde wadde revenge dialogues😆
thoda gussa tho aayega hi na🤣
Mai jagat ka itna bada manipulator, khud manipulate kaise ho gaya? 😭
🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
kabbu ne badi mehnat se wood cutting karke chitha banaaya tha..aur wadde wadde revenge dialogues😆
thoda gussa tho aayega hi na🤣
Mai jagat ka itna bada manipulator, khud manipulate kaise ho gaya? 😭
🤣
Originally posted by: ShreyaThought47
ab jakar bole ye baat Riddhima se ....
surprise milega gal pe....🤣
asli shock to ise ab milega🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Kl jo bts aaye shyd isi scne ke te
Haan. Riddhima vansh ko hug bhi kar rahi thi 🤔
A cha hai na...🤣
aur boss jo ek dhakke me sofe par gire hain🤣
Kabir kitna pagal hai...
Depth of his love...🤢
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur boss jo ek dhakke me sofe par gire hain🤣
Bachi kitni powerful hai
Boss ko ek dhakke mei gira diya
I don't know🤣
Kya hua ??
Aj sab push push push catch game khel raha hai...