Wahi thappad padenge usse🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Wahi thappad padenge usse🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
are main samjhi na, samjha to sahi
Mafia se Mafiyan
Pehle mafia wali harkatein thi, kisi to nahi baksh ta tha
Family Vansh se darti thi
Ab sabko maaf kr deta hai....bohot bada dil hai Vansh ka😆
Sirf Riddhima se hi revenge lena hota hai ise😆
Really? Woh dekh raha tha kya? 😲
Sorry I was busy ogling Vihaan so usse notice nahi kiya...
kisine notice nhi kiya vo agle din khud aakar dhindhora pitkar gaya....
Originally posted by: ShreyaThought47
matlab ki vo sabko maaf(forgive) kar raha h....
Oh okay😆. I thought pata nahi kya hai🤪
we wanted to see killer Vansh jaise first episode me bola tha "Dhokhe ki saza sirf mauth" aisa kuch nhi dikha....
Vo ayega kya kabhi wapas??😒
Originally posted by: arryline
Pata nahi yaar but agar aisa hua toh maybe Aryan was planted by Vansh
Chod dena theories banana bekar hai
Main kuch soch hi na rahi🤣
mera dimag ne kaam karna hi band kar diya hai🤪
ab bas kal ke episode ka wait hai🤔
Originally posted by: ShreyaThought47
jantak Kabir k paas Aryan k illegal karnamo ki list h tab tak Aryan KAbir k team me rahega....
kabir ko police ki naukri wapas kaise mili yaar
vansh ne abhi tak ek hi maar hai use🤣
iss baar mujhe vansh ka thappad nahi , aryan ke liye vihaan ka khanjar chahiye🤪
Originally posted by: PassionStar
Mafia se Mafiyan
Pehle mafia wali harkatein thi, kisi to nahi baksh ta tha
Family Vansh se darti thi
Ab sabko maaf kr deta hai....bohot bada dil hai Vansh ka😆
Sirf Riddhima se hi revenge lena hota hai ise😆
Kyuki use pata hai, keval riddhima hai jo usko nipta sakti hai🤣