Originally posted by: merryyura
Maa beti same day tattoo parlour ja ke same design ka tattoo banwa ke aaye 🤣
Hn...
Maybe...🤣
Originally posted by: merryyura
Maa beti same day tattoo parlour ja ke same design ka tattoo banwa ke aaye 🤣
Hn...
Maybe...🤣
Originally posted by: merryyura
Angre riddhima ka half bro hai na. 🤔
Uma and ajay se koi relation hai angre ke mom dad ka?
Angre's dad is Aryan and K's dad
milk vansh ke liye hai be🤣
Is sejal related to the Raisinghanias 🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
milk vansh ke liye hai be🤣
Tan ki Shakti mann ki shakti 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Kabir bachelor rahega 🤣
Bechelor marrega kya...🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Wo to tabela ki khana he 🤣
Bechara coffee and salad khake rehta tha 😔🤣
Main question -Woh tabela ka kya hua ??Waha kaun rehta hai abhi ??
Tabela romance ke kitne sapne dekete
Originally posted by: arryline
😆
Vansh ne alcohol daala apne chot par to clean it so that Ridz doesn’t notice it and jaldi heal ho 😕
Hey bhagwan sach mein ye dikhana chah rhe the paani se dhona better option nhi tha🤔
Is sejal related to the Raisinghanias 🤔
Why sejal? Sunny, Mishra ko bhi leke aao 🤪🤣
Angre's dad is Aryan and K's dad
Kya yr dimag ka dahi bana diya...
Ishani angre Ki cousin sis...🤪