Originally posted by: .shivi396
Humko Silsila ka 3rd installment nahi chahiye🤪😆
Ye already silsila ban chuka he 🤣
Originally posted by: .shivi396
Humko Silsila ka 3rd installment nahi chahiye🤪😆
Ye already silsila ban chuka he 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Bas kar 🤣
Mein start hi nahi kiya abhi tak...🤣
.kya popcorn...
Originally posted by: Shooting-Star
Ye already silsila ban chuka he 🤣
Itna deep nahi hai ye ab tak😆
Par jaise tum log jaa rahe ho,Ridhima sab bacho ke bich ghumne lagegi🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Kabir ka beta picha padh jayega...🤣
Kabir bachelor rahega 🤣
Originally posted by: arryline
Woh Ridz nahi laayi na 😆 Upar se Vihaan roop mein toh clause hi tha khane ka jo mann karein banana padega aisa kuch
Unko pata tha kya atyachaar ho raha hai unpar 😆
🤣
Akele rehte the issiliye khane ko mil gaya boss ko. Mansion mei hote toh utna bhi na milta 😭
Originally posted by: Shooting-Star
Wo to tabela ki khana he 🤣
Bechara coffee and salad khake rehta tha 😔🤣
Bechare boss😭😭
Ek min. Koi mujhe btayaga vo chot vala scenes kya tha riddhima ke ane se pehle vansh us par alcohol daal rha tha....kyun aise randomly🤔
Mujhe lagta hai show dkhne ke baad task milta hai to decode scenes vo kya random scene tha.Pls explain aise hi swag tha kya tha vo🙄
😆
Vansh ne alcohol daala apne chot par to clean it so that Ridz doesn’t notice it and jaldi heal ho 😕
Angre riddhima ka half bro hai na. 🤔
Uma and ajay se koi relation hai angre ke mom dad ka?