Vansh ko bhi pata chale kitne khauf mei rehti thi bachi 😭
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Vansh ko bhi pata chale kitne khauf mei rehti thi bachi 😭
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ab tak riddhu darti thi k Kahi mera sach bahar na aa jaye🤣
Ab Boss ki baari
Boss ke bahane sunne milenge ab🤣
Silly lame excuses🤪
Yeah I saw that. I think it's the same video.
He was impressed with vansh's voice, Vansh's looks 🤣
Kehta
iss ladki k sath ye sab karta kon hai🤣
Kya aura hai bande ka
Agar saare husband aise ho toh problem hi na ho kabhi (referring to the instances jab jab vansh ne riddhu k liye gharwalon k liye stand liya aur bola k wo meri patni hai ye hum husband wife k beech ka mamla hai)
Yeah the locket thing seems interesting.
Many are speculating it's related to Uma.
Yeh Tt pe log riansh ko cousin banane mei kyu lage hain? Someone wrote ki riddhima uma se similar hai toh maybe Uma Riddhima ki maasi thi
Bahot maza aayega🤪
Originally posted by: Innocentlove96
During whole revenge drama the thing which actually made me hate Vansh was of him leaving her far away place alone and without making sure of her safe return.... leaving her all alone without anything.....that was literally low blow....
Yeah...and these things make me cringe...I couldn't digest it.....in one way it question marked his love...he wants to abandon her,ok no problem but at least shown us that he have appointed someone to make sure she remains safe without coming forward.
Originally posted by: merryyura
Yeh Tt pe log riansh ko cousin banane mei kyu lage hain? Someone wrote ki riddhima uma se similar hai toh maybe Uma Riddhima ki maasi thi
Mazak mein ek baari theek tha
Ab its irritating 🤔
Originally posted by: merryyura
Yeh Tt pe log riansh ko cousin banane mei kyu lage hain? Someone wrote ki riddhima uma se similar hai toh maybe Uma Riddhima ki maasi thi
Meri theory ye hai k vansh uma ka beta hai hi ni tha
Uma Riddhu ki mom hai🤣
Originally posted by: merryyura
Yeh Tt pe log riansh ko cousin banane mei kyu lage hain? Someone wrote ki riddhima uma se similar hai toh maybe Uma Riddhima ki maasi thi
Phir to unki marriage null and void o jaayeki
Kya se lekr aate aise ideas
Cvs wont make them siblings
Unko apne upr court cases nhi open krne
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Kehta
iss ladki k sath ye sab karta kon hai🤣
Kya aura hai bande ka
Agar saare husband aise ho toh problem hi na ho kabhi (referring to the instances jab jab vansh ne riddhu k liye gharwalon k liye stand liya aur bola k wo meri patni hai ye hum husband wife k beech ka mamla hai)
Yeah. He was so impressed with vansh.
He was worried who was torturing Riddhu so much. I don't think he found out it was Vansh's own family 😆
That was the last time I saw vansh take a stand for Riddhima.