
𝚃𝚑𝚛𝚎𝚊𝚍 𝚏𝚘𝚛 𝙳𝚒𝚜𝚌𝚞𝚜𝚜𝚒𝚗𝚐 𝚊𝚗𝚍 𝚁𝚊𝚗𝚝𝚒𝚗𝚐 𝙰𝚋𝚘𝚞𝚝 𝚝𝚑𝚎 𝙳𝚊𝚒𝚕𝚢 𝙴𝚙𝚒𝚜𝚘𝚍𝚎𝚜




𝓑𝓮𝓼𝓽 𝓦𝓲𝓼𝓱𝓮𝓼
🤗 ❤️ 🤗
𝐀𝐧𝐲𝐬𝐢𝐚

𝚃𝚑𝚛𝚎𝚊𝚍 𝚏𝚘𝚛 𝙳𝚒𝚜𝚌𝚞𝚜𝚜𝚒𝚗𝚐 𝚊𝚗𝚍 𝚁𝚊𝚗𝚝𝚒𝚗𝚐 𝙰𝚋𝚘𝚞𝚝 𝚝𝚑𝚎 𝙳𝚊𝚒𝚕𝚢 𝙴𝚙𝚒𝚜𝚘𝚍𝚎𝚜




𝓑𝓮𝓼𝓽 𝓦𝓲𝓼𝓱𝓮𝓼
🤗 ❤️ 🤗
𝐀𝐧𝐲𝐬𝐢𝐚
Congrats on the new EDT🥳
Thanks Anysia🤗
Congratulations🥳
Thank you anydi🤗
Congratulations 🎊
Aaj toh episode aane se pehli hi humne thread khatam kardi 🤣
Congratulations 🎊
Aaj toh episode aane se pehli hi humne thread khatam kardi 🤣
Kal bhi raat mei ek EDT start hua tha and next day afternoon ko khatam ho gaya 🤣
Congrats for new EDT. 🤗
Thank you Any di! 😃
Congratulations on the new EDT 🥳
Thanks Anysia 🤗
New journey of riansh with new EDT😊
Thanks for the thread Sia🤗
Episode started🥳
Vansh - Ghar chalein ab? Apne ghar.. VR mansion.
Vansh riddhima ka suitcase le kar aaya and dono mansion wapas aaye.
Siya - mujhe pura vishwas hai. Vansh bhai riddhima bhabhi ko liye bina wapas nahi aayenge.
Originally posted by: merryyura
Kal bhi raat mei ek EDT start hua tha and next day afternoon ko khatam ho gaya 🤣
Aise comedy karte rehenge toh aur honge