Originally posted by: EmeraldPrincess
😳tumhe kaise pata
Maine Abhi unse phone pe baat ki 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
😳tumhe kaise pata
Maine Abhi unse phone pe baat ki 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Maine shaadi proposal wala, first night wala dekha
Mene proposal wala dekha or nakhon he ya keel wala🤪
Originally posted by: dusk2dawn
Maine Abhi unse phone pe baat ki 🤣
Bow saras parag ji 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Maine Abhi unse phone pe baat ki 🤣
😆🤣🤪 Phenku..
Originally posted by: dusk2dawn
Maine Abhi unse phone pe baat ki 🤣
Apne boss ki baat kr rhi kya🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Apne boss ki baat kr rhi kya🤣
Haan apne sapne mein..🤣
Originally posted by: veil_of_roses
😆🤣🤪 Phenku..
Isne apne boss se baat ki h vo dadhi uga rhe honge🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Haan apne sapne mein..🤣
Wo tumhare sapne m kyu aye🤔
Waise Riddhu ka dimag ghas khane gaya hai kya.. I mean Vansh usse letter & spy game set ki thi mar ne se pehle like 21 -30 days ago or more.. kya re.. 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Apne boss ki baat kr rhi kya🤣
Abe 🤣🤣