I hope🤞🤞
I hope🤞🤞
Originally posted by: RishiGirl
Can’t wait to have and see him back :((((((((
Tuje tissue nahi dugi wo sirf Neha k liye he 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆 sachi batana hiccups aaye?😛
Nhi😆
Tum logo ne dil se yaad nhi kiya💔🥺
Originally posted by: MafiaQueen17
Tuje tissue nahi dugi wo sirf Neha k liye he 🤣
Mujhe teri tissues chaiye bhi nahi
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje bhi 🥺
Jaldi aa jaye bas
Mene bhi aaj engagement wala episode dekha kitne innocent lag rahe the boss 🤪
Maine shaadi proposal wala, first night wala dekha
Bos daadhi ugaa rahe hai..😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan yaar bahut rona aata hai, hopefully vansh waapis jaldi aayega
Upar se boss k fbs dikha dikha k yaad dilate h😒
Originally posted by: dusk2dawn
Bos daadhi ugaa rahe hai..😆
Don’t know when his beard will grow
Originally posted by: dusk2dawn
Bos daadhi ugaa rahe hai..😆
😳tumhe kaise pata
