Originally posted by: arryline
🤣
Toh mein unko Hotstar ke shows ka link bhejungi ,everyday without fail update karte hai ,no nakhras
Wo bolega wo woh aur Me "Rangeen Mijaaz wala" rangu🤣
Mann kiya de diya,Warna nahi🤪
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: arryline
🤣
Toh mein unko Hotstar ke shows ka link bhejungi ,everyday without fail update karte hai ,no nakhras
Wo bolega wo woh aur Me "Rangeen Mijaaz wala" rangu🤣
Mann kiya de diya,Warna nahi🤪
Aaj matlab wo aisi excuse de sakta hai🤪
Me tho office me bethi hoon to me bolungi essential services chalu hai🤪🤣
Riddhima to jab dekho mandir hi jaati hai...use covid se kya darr
Originally posted by: arryline
Voot pehle pandemic ka excuse deta tha ,phir episode bank kam tha toh last minute editing ke wajah se episode late milta tha
Ab toh episode bank bhi achaa ban gaya ab kya problem hai
Rrahul & zayn also requested to watch on tv in lieu of voot. I think all are thinking advance releasing makes trp rating lower. But behind declining trp advance releasing is not always main reason. Story interesting & romance accha ho toh loog apnai ap e tv per dekhai gi. vansh's disappearance was one kind of suicidal decision by cvs that the audiences have left to watch don't know whether they will back or not after vihaan's full fledged entry in VR mansion. This week's trp is very much crucial & I think cvs atleast very soon clarify to viewers that vihaan is vansh. Only then audiences may come back again to watch.
sch mein kuch to btana chahiye.
Originally posted by: PassionStar
Riddhima to jab dekho mandir hi jaati hai...use covid se kya darr
Ye bhi hai😆
Main khud office me baithi hoon🤪
Waise hum konsa Rids ko support kar rahe hai🤪
sch mein..we want mafia Vansh.😆Originally posted by: Pavi10989
Jo b ho..bas Vansh Ko mafia Bana tho cv..