Originally posted by: .shivi396
Boss hai to Surang bhi possible hai🤪🤣🤣
haan kuch bhi possible hai..
tabele mein surang (khufia surang)... n raasta VR mansion ke backyard tak jaata ho...🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: .shivi396
Boss hai to Surang bhi possible hai🤪🤣🤣
haan kuch bhi possible hai..
tabele mein surang (khufia surang)... n raasta VR mansion ke backyard tak jaata ho...🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Bedroom me door hoga🤣
Aur lock bhi hoga🤣
muskie ne bola na abhi, anupriya ki jewellery bech di usne🤣
Kya hogya rangu and PH ko, itne BTS , promos😲
By the way, Vishal is 👏 today.
His Mehendi lagake rakhna...doli saja ke rakhna...was 🤣.
Laat marne aa rahe he original wale sajna 🤣
Haan ji 🥳
Originally posted by: .shivi396
Wo to tera kaam hai🤣🤣
Neha ruk ja baby 🤣
Anupriya ki jewellery bech di😉
🤣
yeh achha hai 2 lac toh chachi ki jewelery bhi bech ke laa sakti hai..🤣
Detailed promo
Riddhu K taking pheres
Riddhu saying she ll consume poison but ll not marry K
Vihaan entry ....he stopped the marriage ...saying Vansh is back ...yeh shaadi nahin sho sakti somethg like that
Thanks Ziva
Ab ye hua na promo ❤️
Originally posted by: EmeraldPrincess
meri kaabiliyat p shaq na kare, main ek baar mein 3 jagah reh sakti hu😉
Teri kabiliyat pe jitna bharosa hai utna kisipe nahi🤣🤣