Sab pata he system hack karli he biwi ki 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Sab pata he system hack karli he biwi ki 🤣
By the way, Vishal is 👏 today.
His Mehendi lagake rakhna...doli saja ke rakhna...was 🤣.
Originally posted by: MafiaQueen17
Rok k rakh isko 🤣
Wo to tera kaam hai🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
are 48 de diye yaar, 2 bache hain🤣
by the way good morning darshi🤗
Good evening Neha..🤗
ohk 48 laayi kahaan se riddhu..😲
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi re trp ghirti dikh gayi hogi suspense khol diya 😆
Nahi re TRP list mai 9th position pe hai apna show 🥳Last week 10th pe tha.
Originally posted by: .shivi396
Aaj tu idhar hi rehne wali hai aisa lag raha hai😆
meri kaabiliyat p shaq na kare, main ek baar mein 3 jagah reh sakti hu😉
Originally posted by: .shivi396
Boss hai to Surang bhi possible hai🤪🤣🤣
Bedroom me door hoga🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey darshi sabzi bechne thodi betha he 🤣
Riddhu 50 me 2 kam leke gayi he 😆
haan re boss toh boss hi rahenge main wohi sochu itna bargaining ki boss 50 se sidha 2 pe aa gaye...🤣
happy days are here againOriginally posted by: arryline
What is happening 🤣
PH and channel ko kahi bada dose mila lagta hai ,was the trp of the show yesterday so negligent
2-2 promo,so many BTS
Originally posted by: dipali13
Nahi re TRP list mai 9th position pe hai apna show 🥳Last week 10th pe tha.
Woh online trp hai real deal is the actual trp