Originally posted by: merryyura
Sab riansh and iss forum ke members ki kripa hai
Mera bhi issi forum mei 14K+ post ho gaya woh bhi teen mahine me 😳
Arey waah🥳
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: merryyura
Sab riansh and iss forum ke members ki kripa hai
Mera bhi issi forum mei 14K+ post ho gaya woh bhi teen mahine me 😳
Arey waah🥳
Originally posted by: merryyura
Exactly!😎
Aaj promotion ki shuruwat tumse hogi.
Phir mera aur shivi ka number aayega 😆
Ha 😆
Tmhara bhi aaj hojaega...
Originally posted by: Manisha_IF
Ginni badi fast thi...
Wo to ab uske exam aa rahe isliye
Warna aur ek do promotion le leti wo
Sahi kaha 🤣
Tumhara 26 baki hai aur mera 55
I m good too😃
Originally posted by: merryyura
Happy diwali arul 🤗
Happy diwali Eesha! 🤗
Originally posted by: nimarious
Happy diwali arul🤗
Happy diwali! 🤗