Originally posted by: merryyura
Ishqbaaz ko starting mei omkara ke liye dekhti thi..
Mujhe bhi Omkara bohut pasand tha
But Shivika were my love❤️
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: merryyura
Ishqbaaz ko starting mei omkara ke liye dekhti thi..
Mujhe bhi Omkara bohut pasand tha
But Shivika were my love❤️
Teeno bhaiyon ki bonding bhi achi lagti thi mujhe..
Originally posted by: merryyura
Teeno bhaiyon ki bonding bhi achi lagti thi mujhe..
Sachi..Hayee ShivOmRu❤️
I miss them😭
Originally posted by: AppleOfEye
Kaun hai ye?
South Indian actress sai pallavi
Saath mein Samantha husband
i don't like both actress 😳
![]()



