Originally posted by: Manisha_IF
Tune to OS ke naam me hi word likh diya tha ki kya karna hai waha🤣
OS toh Gur likh rahi hai ... mein nahi
meine sirf accha jagah suggest kiya 🤣
Rrahul's mom likes riddhima😆
Originally posted by: AppleOfEye
Rrahul's mom likes riddhima😆
Rrahul ko dant diya ki vansh riddhima ko itna kyu dant ta hai 😆
I'm not denying anything I did 🤣
Muje koi fark nahi padta jo hai se hai 🤣

Sai pallavi 😍❤️
Kab aayegi ye movie😭

Gul broke my heart after she broke my IshKara🤬😭
Kaun hai ye?
Ishqbaaz ko starting mei omkara ke liye dekhti thi..