Originally posted by: merryyura
Ishqbaaz ko starting mei omkara ke liye dekhti thi..
Mujhe bhi Omkara bohut pasand tha
But Shivika were my love❤️
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
Ishqbaaz ko starting mei omkara ke liye dekhti thi..
Mujhe bhi Omkara bohut pasand tha
But Shivika were my love❤️
Teeno bhaiyon ki bonding bhi achi lagti thi mujhe..
Originally posted by: merryyura
Teeno bhaiyon ki bonding bhi achi lagti thi mujhe..
Sachi..Hayee ShivOmRu❤️
I miss them😭
Originally posted by: AppleOfEye
Kaun hai ye?
South Indian actress sai pallavi
Saath mein Samantha husband
i don't like both actress 😳
![]()



