Originally posted by: merryyura
Mahaepisode promo update
Red saree
https://twitter.com/Chaitu_nayaka/status/1306477696050892800?s=19
bola tha na Yahi hoga maha epi mei! ab dekho vansh bachayega ridz ko maha epi mei
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: merryyura
Mahaepisode promo update
Red saree
https://twitter.com/Chaitu_nayaka/status/1306477696050892800?s=19
bola tha na Yahi hoga maha epi mei! ab dekho vansh bachayega ridz ko maha epi mei
Originally posted by: merryyura
Mahaepisode promo update
Red saree
https://twitter.com/Chaitu_nayaka/status/1306477696050892800?s=19
Omg Koi link do...
Aaj Twitter entertaining hoga 😆
Originally posted by: merryyura
Mahaepisode promo update
Red saree
https://twitter.com/Chaitu_nayaka/status/1306477696050892800?s=19
Yesss Glad its the red sari episode.
Bilkul gayo...🤣🤣
Boss control se bahar na ho jaye...🤣
R: Vansh🖐️ humari shaadi normal nahi hai...
V: itna kuch humare bich hone k baad bhi..😒
🤣🤣
Wow seriously
Originally posted by: merryyura
Mahaepisode promo update
Red saree
https://twitter.com/Chaitu_nayaka/status/1306477696050892800?s=19
If vansh is confessing his love now then this is definitely a game of his. No way he could love riddhu now
Bilkul gayo...🤣🤣
Boss control se bahar na ho jaye...🤣
R: Vansh🖐️ humari shaadi normal nahi hai...
V: itna kuch humare bich hone k baad bhi..😒
🤣🤣
@bold 🤣🤣🤣
Originally posted by: annie2248
If vansh is confessing his love now then this is definitely a game of his. No way he could love riddhu now
I know. Bahut jaldi pyaar ho gaya usse 😵
red sareeOriginally posted by: merryyura
Mahaepisode promo update
Red saree
https://twitter.com/Chaitu_nayaka/status/1306477696050892800?s=19
Tfs.. 🤗