Ye pta ni kitne din mein pta chalega 🤷
Jaise daadi ne bola kuch solid hoga😛
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Ye pta ni kitne din mein pta chalega 🤷
Jaise daadi ne bola kuch solid hoga😛
Kaha hai episode...
Voot uncle episode De do...
Wait nehi ho raha hai...
Kaha hai episode...
Voot uncle episode De do...
Wait nehi ho raha hai...
😆
Waah waah forum ki Zoya no.4..👏
Vote ko maaro boot
Episode nahi aaya abhi tak?
Naahhh nhi aya abhitk..
😍🥰🥳🕺😆😄🙄😧😯😲😱
Kabir ke expressions in a nutshell 🤣
Thank you🤗
Mai chhoti moti shayri kr leti hu
Aapka muqabla kaha😆
Abhi to chappal marna ka maan ho raha haii🤔
🤣
Daroga se smart toh hawaldaar hai...
I mean assistant mishra hai..
Usko pehle se hi doubt tha ki yeh popat hone wala hai mere sir jee ka...🤣
Uske expressions dekhe??🤣