MiNeil DT #5 : " Do Dil mil rahe hain"- Page 14

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

34.8k

Users

14

Likes

2.9k

Frequent Posters

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha

Wah ji wah slow gaadi mein mineil ka indahan itna pada ki sidha rail see metro hogayi 🤣

Congo for new At



Neil bechara grill ho raha Tha

Ladies log toh sari patali

Bus ek gents log baki Hai

Neil ki backstory kafi interesting hogi

N hatke bhi

Jitna CVS tym le rahe Hai utni expections n excitement badh rahi hai


Haan yaar ...pata nahi kitna wait karna padega

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Sakshi2104

mujhe bhi dekhna😆

Cause sounoor shajaege


Neil ko pyaar toh ho gya heartbreak mini ka nhi neil ka bhi hoga dono ek dusre ke bina aadhure hai!!!

Haan ..

Dono ka dil 💔💔


Issi liye dekhna hai muhje ye track

Unke acting ke liye

Painful hoga dekhne ko

Lekin acting utni hi kamaal ki hogi 😎

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Yaar vm super se upar hai👏👏

Priya204 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Hannie_Fan

I told you Arya ke saath kuch hua hai😣😣

Now I don't think he has done anything with arya maybe with one of those bully girls in the drawing arya drew it had 2 girls outside the bathroom and 1 inside that man was "punishing" the girls for fighting when arya's turn came she must have run away and may have fallen(I think) else the doctor in the hospital would have told mini.

Priya204 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima

Dadu ka warning 😳


Hurt mat karo

Dhoka mat do

Nahi toh chodunga nahi 😳

Yes that whole gehraayi and that you should never hurt mini even Neil got serious.

Priya204 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima


Neil ka expression🤣

Kal toh bada hi pose de raha tha mini ko.🤣

Aaj phir se dadu ne hawa nikal di🤣



Dadu ka darr sach hoga

Ye Neil ko b pata hai

Lekin woh hopelessly pyaar mein ghir raha hai

Neil ne mention b kiya tha na woh cloth wala scene mein ..

This is not good for you to fall or think .

So pucca hoga heart break .

Mere ko dekh na hai actually

Kyun ki SouNoor ka top class acting dekh ne ko milega hume

Lekin mini Neil ko jaane nahi degi Neil dur jaayega to mini uske paas aayegi she will not let him go anywhere I have faith in makers Neil ke reject karne ke baad bhi mini hope nahi chhodegi

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Priya204

Yes that whole gehraayi and that you should never hurt mini even Neil got serious.


Kya Neil mini ko mission ke liye use kar raha hai ?

But woh pyaar mein ghir raha hai badly

Woh b hurt hoga .

Jaisa uss ne bola tha ...not good for you Neil Oberoi 😳


Priya ..muhje apna woh guess yaad aagaya 🤣neil planted by someone 🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Priya204

Lekin mini Neil ko jaane nahi degi Neil dur jaayega to mini uske paas aayegi she will not let him go anywhere I have faith in makers Neil ke reject karne ke baad bhi mini hope nahi chhodegi

Waah..Priya ..tu humari cvs hai 🤗

Hope strong mini rahe


Neil se pyaar qubool karwa ke rahegi🤣

Aur mini ko hopes rakhna b Neil ne hi sikha hai

Sakshi_04 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima


Kya Neil mini ko mission ke liye use kar raha hai ?

But woh pyaar mein ghir raha hai badly

Woh b hurt hoga .

Jaisa uss ne bola tha ...not good for you Neil Oberoi 😳


Priya ..muhje apna woh guess yaad aagaya 🤣neil planted by someone 🤣

bhai neil ki past story ki wajah se hum har possible chize mineil pr fit kar hi dete🤣🤣


Ki aisa bhi ho sakta waisa bhi ho sakta🤣🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Priya204

Yes that whole gehraayi and that you should never hurt mini even Neil got serious.

Mera dimaag sirf mission aur agent hi sochta hai 🤣🤣

Related Topics

Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 3 years ago

Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 6 years ago

Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".