Originally posted by: Disha2712
Sabne saari taiyaari kar rakhi hai...bas mauka milne ki der hai😉
Haan yaar yeh toh h... we all are sitting here ready to see them becumng ashdeep in all senses
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Disha2712
Sabne saari taiyaari kar rakhi hai...bas mauka milne ki der hai😉
Haan yaar yeh toh h... we all are sitting here ready to see them becumng ashdeep in all senses
Originally posted by: Disha2712
Undekhe bhi mile aur naye bhi mil jaaye kash...
I miss seeing them together 😭
Bilkul. I miss everything.😭😭And love aj kal making it more hard😭Unko bhi 1990 hi dikhana tha😭
I soooo want to mk ashdeep love cnfssn vm 😭
Originally posted by: munchkinland
Haha edit kr le🤗
Usko main aur hugs de dungi🤗
Originally posted by: mysterious17
Haan yaar yeh toh h... we all are sitting here ready to see them becumng ashdeep in all senses
Yepp....and coming back to our screens back as samaina also❤️
Originally posted by: mysterious17
I soooo want to mk ashdeep love cnfssn vm 😭
Aur mujhe unki shadi dekhni hai🙈
Usko main aur hugs de dungi🤗
Haha 🤗
Main toh soch rhi shuru se dekh lu
Bilkul. I miss everything.😭😭And love aj kal making it more hard😭Unko bhi 1990 hi dikhana tha😭
Usme bhi 90s hai...
Aise toh aur bhi difficult ho jata hai😭
School dress,bike,costume sab kuch yud ki yaad dila raha hai😭