Hi Disha 🤗
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Hi Disha 🤗
Originally posted by: chaaru26
*nods head*
Stop reminding me about hash here😭😭
Iska SS leke labhya ko dikhayu?
Umm, I would request mat bhejiye, daant pad jaaegi 🙈😛
Baaki aapki marzi..
Haan waise yeh baat toh hai..kashish abhi tak randeep k saath nahi dikhi ..lol
But ray..aage kutch hoga toh obviously dikhegi
Hi Disha
@su di aadat se majboor hoon😭😭😭
I miss chatting with her
I know
I miss her too very much😭😭
Originally posted by: mysterious17
Haan waise yeh baat toh hai..kashish abhi tak randeep k saath nahi dikhi ..lol
But ray..aage kutch hoga toh obviously dikhegi
Haan, Shaadi me saali sahiba to hongi hi na 😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Haan, Shaadi me saali sahiba to hongi hi na 😉
Bilkul...😉
Abhi kuch dino pehle maine Ashdeep ke shaadi ki puri plaaning kar di jaise main hi weeding planner ho😆
Originally posted by: Disha2712
Bilkul...😉
Abhi kuch dino pehle maine Ashdeep ke shaadi ki puri plaaning kar di jaise main hi weeding planner ho😆
Dear...yahan par yeh sab common hai
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Umm, I would request mat bhejiye, daant pad jaaegi 🙈😛
Baaki aapki marzi..
Thik hai nahi bhejti😜
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9