Arti hit the right target. 😎
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Arti hit the right target. 😎
Mahira was talking lovingly with vishal.. Paras looked a bit jealous there 😂😂Originally posted by: spicysagar
Madhu ko evict karo. Mahira pe jhoota ilzam.
Sid and Paras ne Mahira ko save kar liya🤔
Kia faltu reason😂😅
But is par sallu koi reason nahi mangay ga😂
Ab Mahira ko lagega k audience use pasand kar rahi hai
Itni gaaliyaan Dene ka Mann Kar Raha par aati nahi toh sirf emoji se kaam Chala rahi 🤬
Lo bhai Mahira beta safe ho gaye 😂.
Darshako ne live dekha apparently 🤣.
Feel bad for Madhurima .
Itne naam bolne ki mehnat kyon kar rha BB khali ye poochna tha ki "Sana aur Mahira me se kise save karna hai?" 😆
Originally posted by: Anachronist
What is the point of nominations if finalists are fixed ??
Manu punjabi aur vindu ko paise kamane hai
These are fair people 🤢 Mahira really is still in this show because of Paras