Is this bhai-behen wala pyaar??
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is this bhai-behen wala pyaar??
Is this bhai-behen wala pyaar??😔
nah, papa-bachhi wala pyar☺️
Originally posted by: hasini009
nah, papa-bachhi wala pyar☺️
ewwwww🤢
Himanshi and Shehnaz in same group now😆
Or himanishi and asim will form another group?
I hope Shukla doesn't fall for her tactics
Romantic feel jyada aa Rahi h...kaha se papa bachi..ye log accept Kyun Ni kar lete ...trip hi milegi big boss Ko aur game bhi improve hoga..ek aur affair sahi vaise kum h kya inke real life me..
mujhe toh ab lag raha hai Arti Shefali jaan ke Shukla ka game bigaad rahi hain ab😈 achcha khaasa khel raha tha ab aur ajeeb sa lagega baby sana se pyaar nibhata hua
Himanshi and Shehnaz in same group now😆
Or himanishi and asim will form another group?
i want Asim to leave this group ASAP and this is the right time
i want Asim to leave this group ASAP and this is the right time
Asim will never leave Shukla until something disastrous happens