Originally posted by: writ_in_water
Kya Nahi laga captain? 😛 tumhara mood kyu off Hain
wiw ye cap aisa kyun bol rahi hai
eri ka thobda dekha tha sharma gai thi
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: writ_in_water
Kya Nahi laga captain? 😛 tumhara mood kyu off Hain
wiw ye cap aisa kyun bol rahi hai
eri ka thobda dekha tha sharma gai thi
🤣 tool ka rona is cute
Moni ka rona is headache🤕
Ench ka mood swings is thinkable🤔
Yes
What a weekend yesterday dance mila n aaj content.. 100 AT ke baad sab lucky raha ... 😉
Originally posted by: pallawi1803
reverse psychology..😆
ohh😆
Originally posted by: moniloveanupre
wiw ye cap aisa kyun bol rahi hai
eri ka thobda dekha tha sharma gai thi
I dunno...usse poocho...Kisi aur cheez Ka revenge lerahi hogi... tum log ro rahey they kya idhar ye segment se pehle 😆 isliye aise hui hogi.
Yes
What a weekend yesterday dance mila n aaj content.. 100 AT ke baad sab lucky raha ... 😉
bus aur content mile
Look at her expressions.. Kitana sharmogi Eri ☺️
Now I’m starting to like KSG !!! Not bajju . We have one more shipper in the cast . Don’t you like him a lot??? As a friend was added
mai toh na ro rahi thiOriginally posted by: writ_in_water
I dunno...usse poocho...Kisi aur cheez Ka revenge lerahi hogi... tum log ro rahey they kya idhar ye segment se pehle 😆 isliye aise hui hogi.
aajkal parth AT me rote hai🤣
Now I’m starting to like KSG !!! Not bajju . We have one more shipper in the cast . Don’t you like him a lot??? As a friend was added
hina masoor daal dilwai ye bhi kuch dilwayega😆
jhoot mat bol
Parth ke AT maein kam.rothi hain
Yahan and WU main sabke saamne beizzathi kara dethi hain meri