uska to jhopde main hua tha. Aur wo bhi khatiye pe.Originally posted by: hasini009
swiss mein impossible. kyunki wedding bed jala diya na jealous prani😡
acc to Anu, couple must need a bed to consummate their marriage😛😆
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
uska to jhopde main hua tha. Aur wo bhi khatiye pe.Originally posted by: hasini009
swiss mein impossible. kyunki wedding bed jala diya na jealous prani😡
acc to Anu, couple must need a bed to consummate their marriage😛😆
Seriously ! Judgemental hai kya dikhao veena ko🤣 we shd also watch Nd make prejajrag watch it together..
Seriously ! Judgemental hai kya dikhao veena ko🤣 we shd also watch Nd make prejajrag watch it together..
Imagine usko insaaf chahiye wala scene.
Is show me wese bi sbko insaaf chahiye- Mohini, Nivi, Anu, Prerna, Veena, Ronit, Bajaj. Mtlb ek taraf se sbko chahiye insaaf. Us scene pr ek dusre ki shakal & zoom krte hue dikha dein, mazaa aa jaega. 🤣