prologue
Mumbai city
sea beach of Mumbai. some guys n girls are doing party their chilling, singing, dancing n chatting. everyone enjoying very much.
but a person is standing far from them , he is standing there taking back support of a rock with his hand fold till chest n there is no emotion on his face
his POV
mai bhi kabhi aise hi khush raha karta tha.mai bhi kabhi sapne dekha karta tha.mere bhi dost the meri bhi duniya thi. Maine bhi kabhi pyar kiya tha , ek angel si dikhne wali ladki se .itna pyar ki apna sab kuch kho diya .apni hasi apne sapne apni puri duniya. or aaj mai ek tanha or soulless life je raha hu. mere sathi mujhe akdu, khadus , gusse wala or emotion less admi bulate hai. kabhi kabhi sochta hu waqt bhi kya chij hai sab badal deta hai . or is waqt ne mere dhadakte dil ko pattar kar diya.jaha kabhi sirf pyar basta tha aaj waha kuch nahi kuch bhi nahi.
agar roj uthna sona khana khana or duty karna Ise aap jindgi jeena kehte hai to haa mai jee raha hu ye jindgi.
par aaj tak ye nhi samajh paya ki mujhe ye saja q mili , Maine aisi kya khata ki thi.khair ab mujhe in sab se bhi koi fark nahi padta.
he left place
mujhko yeah jindgi lagti hai ajnabi
dhup hi dhup hai , bite kai pal ye wahi
mujhko ye jindgi lagti hai ajnabi
Jane kahan se aayi thi , waqt ki ek aandhi yaha
sab le gayi uda k wo , baki nahi kuch bhi raha
mujhko ye jindgi lagti hai ajnabi
dhup hi dhup hai , beete kai pal ye wahi
mujhko ye jindgi...
kal tak thi jo Jaan meri , Jaan meri wo le gayi
jhakam itne lage dil par , ab koi dukhta hi nahi
mujhko ye jindgi lagti hai ajnabi
dhup hi dhup hai, beets kai pal wahi
mujhko ye jindgi
note - credit goes to original song.I just put my words according to our plot
Edited by sur1911 - 10 years ago
1.5k