Posted:
Bht afsoos hota hai jye jaan Ker ke agr koi maafi maang raha hai usse tab bhi maaf nahi Ker rahe hai balki jsse ek or tappd maar ke pooch rahe hain ..ke dard to nahi Hua...thoda zoor se maarenge is baar...or tum.sab hote jaun Ho Kisi KO bura kehne wale...
Ek insaan mafi Mann raha hai ...tum se tumjari life to nahi maang raha...
Ye bht ghalt baat hai bht zyada...
Or haan harshu coma main thi ya nahi...ye uska mattr hai..yahan per is baat ko kerne se koi fayda nahi hai...
Behtr yahi hoga jisse usse dosti rakhni hai rakho...
Nahi rakhni mat rakho..lekin is terhn mat kaho...
WO pehle hi bht sharminda hai ..usse much ghalt kerne per majbolr mat karo..or haan bhai hum.dumd hain blind hain or fool hain...hum.is liye wese hain kun Ki hum insaan hai...ok..
Or harshu IF quit kerne Ki koi zaroort nahi hai...tum ghalt tab hoti jab tum.bina maafi maange quit Ker deti...
Main jaanti Hu tumhe ghalti Kari hai...or ghalti ko to khuda bhi maaf Ker dete hain ...hum to insaan hai kya hum itna bhi nahi Ker sakte...
Ek insaan mafi Mann raha hai ...tum se tumjari life to nahi maang raha...
Ye bht ghalt baat hai bht zyada...
Or haan harshu coma main thi ya nahi...ye uska mattr hai..yahan per is baat ko kerne se koi fayda nahi hai...
Behtr yahi hoga jisse usse dosti rakhni hai rakho...
Nahi rakhni mat rakho..lekin is terhn mat kaho...
WO pehle hi bht sharminda hai ..usse much ghalt kerne per majbolr mat karo..or haan bhai hum.dumd hain blind hain or fool hain...hum.is liye wese hain kun Ki hum insaan hai...ok..
Or harshu IF quit kerne Ki koi zaroort nahi hai...tum ghalt tab hoti jab tum.bina maafi maange quit Ker deti...
Main jaanti Hu tumhe ghalti Kari hai...or ghalti ko to khuda bhi maaf Ker dete hain ...hum to insaan hai kya hum itna bhi nahi Ker sakte...