Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
I didn't understand anything about this pagal poddar parivar . pati ki haath pakad kar apna kamrein mein jaana galati hain . on the top of it our Salim Anarkali who doesn't want to accept their love for each other , so Rebhor thoda sa chance miltha nahin ek doosre mein kho jathein hain . kal toh nikunj ne bhi prabha se Reeti ko dant padvaya aur bechara Vibhor bina wajah phaas gaya .Originally posted by: shree_007
gattu really kya family hain 😆😆😆 don't close room 😉 talk & walk infront of family then y prabha devi annoyed on rebhor remember kitchen romance.
Originally posted by: sree.gattu
I didn't understand anything about this pagal poddar parivar . pati ki haath pakad kar apna kamrein mein jaana galati hain . on the top of it our Salim Anarkali who doesn't want to accept their love for each other , so Rebhor thoda sa chance miltha nahin ek doosre mein kho jathein hain . kal toh nikunj ne bhi prabha se Reeti ko dant padvaya aur bechara Vibhor bina wajah phaas gaya .
so true yaar seriously pagal family excepting Daadi
dadiji gave full support to Rebhor magar mujhe lagtha hai prabha ke saamne unka bhi sithipitti gul ho jaathi hai aur who prabha ki saas se bahu ban jaathi hain .
Originally posted by: sree.gattu
dadiji gave full support to Rebhor magar mujhe lagtha hai prabha ke saamne unka bhi sithipitti gul ho jaathi hai aur who prabha ki saas se bahu ban jaathi hain .
Originally posted by: shree_007
😆😆😆don't worry prabha's secret aane to do pata chal jaayega kaun saas kaun bahu 😉