Views

Users

Frequent Posters

TheRager thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 4
Posted: 15 years ago

Originally posted by: Nisha_07

What a fabulous idea BBC 👏

Waise bhi Monu aur Jugle pehle se hi set the...

and you and Hari would go together perfectly. I mean your sense of humour can be so same to same...

Leaving me with my Sandy....😃

what nonsense! rahul with his muscles will be perfect for u. he likes taking his shirt off too. so that leaves sandy and me.
Nisha_07 thumbnail
Surbhi! I'm so so so sorry...😳 🤗

I really really don't know how I missed it. I can understand you must have been shocked!

You know I only started reading FFs after getting hooked on this...yes, for sure PM me!!

Nisha_07 thumbnail
Dekho Kshreya...we've done this too many times already. Wake up and smell the coffee 😛 😆 Sandy is mine mine all mine.

Surbhi yes, it feels nice..it's been such a long time
arvanu thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
to acha hai ladte raho.......waise agar fazila ko pata chala to wo bhi peeche nahi rahegi......hey bhagwaan...mera FF ka post..shayad WWF ka ring ban gaya hai......but then its fun....😆
Nisha_07 thumbnail
Sorry Surbhi for spoiling your thread 😳 We'll stop now, for the time being 😃

So when's the next part coming? I will set a reminder for myself this time 😊
Edited by Nisha_07 - 15 years ago
arvanu thumbnail

na na,nisha.....kitni baar sorry bologi.......i am not at all complaining.....

and regarding the next part.......i would post it whenever i get time.....abhi to fursat hi nahi milti......lets see maybe aaj hi ho......dont worry is baar main tumhe miss nahi karne dungi....will definitely send a pm to all who read my FF!!!!!!!😊

arvanu thumbnail

Dedicated to hassan..as he requested to and even nisha..

Chapter 17- Dosti teri meri...

Next morning,at urmi's house.......she was getting ready for her college when sujata entered:

Su-urmi...

U-ji mummy..

Su-zoya ka phone aaya tha......

U-kab?

Su-jab to naha rahi thi......usne kaha ki usse tujhse koi zarori baat karni hai..

U(confused)-zarori baat??aisi kaun si zarori baat hai......

Su-ab mujhe kya pata.....usne bas itna kaha ki tu usse college se aate hi phone karna.....

U-theek hai!!

Su-acha ab jaldi se aa jaa nashte ke liye....She left....

U(thinking)-kaun si zarori baat karni hai zoya ko.....pata nahi.....chal urmi college ke liye dair ho rahi hai....She took her dupatta and her books and left for her college....

Urmi went down and started walking.....she passed the deewane....

R-arre mushi..dekh urmi....mushtaq looked up......chal usse milte hai.....

They all went to greet urmi......

J-hello urmi!!

U(smiled)-hello jugle..kaise ho?

J-main theek ho.....tum kaisi ho?

U-bas theek ho....college jaa rahi ho....she was abt to leave when hari said:

H-urmi?

U(she turned)-ha?

H-tum..na...aaj......bahut achi lag rahi ho....

U(thinking)-ho gaya inka shuro....koi kaam dhande hi nahi hai inke paas.....

Smilingly she said:

U-sachi!!thanks.....main chalti ho ha...bye....

All were drooling over and waved to her......while urmi giggled.....

Urmi went outside CG and stopped near a bus stop which was quite deserted as it was 7 in the morning...when all of a sudden someone hugged her from behind.....urmi screamed:

U-ahhhhhhh!!!!!!!she immediately turned around to see sandeep standing there smiling.....

S-itna chilla kyun rahi ho??

U(angry)-aap paagal ho gaye hai kya??aisa koi karta hai kya.....uffff..(keeping her hand on her chest)......mujhe darra diya......

S(innocently)-arre..aisa kya kar diya maine.....sirf gaale hi to lagaya tumhe....

U(smiled)-sandeepji...aap na.....koi dekh leta to?

S-par dekha to nahi na...aur waise bhi itni subah kisse fursat hai dosron ko dekhne ke liye......

U-acha?

S-hmm.....

U-waise aap yaha kya kar rahe hai??

Sandeep came close to her......urmi was confused.....

S-wahi jo aap kar rahi hai......

U-main??main to yaha auto ka wait kar rahi thi college jaane ke liye......

S-mujhe bhi to aapke saath jaana hai.....

U-mere saath??sandeepji mazak band kijiye na......

S-arre baba.....tumhare principal ne mujhe bulaya hai!!

U-kyun??

S-tumhari shikayat karne ke liye......Urmi glared at him.....

S(giggling)-wo unko mujhse koi zarori baat karni thi.....

U-zarori baat??kaisi zarori baat??

S-wo.....tumhare liye surprise hai......ek kaam karte hai mujhe aaj shaam ko ghar pe milna..phir batata hoon......

U-lekin sandeepji..He cuts her in between....

S-lekin vekin kuch nahi......chalo dair ho rahi hai....."auto".....They hired an auto and drove to urmi's college...

Meanwhile zoya was pacing up and down in her room......thinking....mujhe ho kya raha hai......jab bhi wo paas hota hai to sab kuch acha lagta hai aur jab wo dur hota hai to kuch acha nahi lagta.......jab bhi wo kareeb aata hai to saansein teez kyun hoti hai......zoya tujhe kya ho gaya hai?paagal to nahi ho gayi???she was all confused abt her feelings for vaibhav whether it was love or mere attraction.....jab bhi wo khush hota hai to dil khush hota hai aur jab bhi wo udaas hota hai to dil rota hai......kya ye pyaar hai??kya mujhe sach much vaibhav se pyaar ho gaya hai???ufffffff.......Allah!!..meri madat kariye.....ye urmi bhi na......pata nahi kab phone karegi......

Z-meri to kuch samjh nahi aa raha.....

Voice-kya samjh nahi aa raha??

She turned to find vaibhav standing at her doorstep smiling.....

She looked at him and all what happened yesterday flashed in front of her......They stared at each other......Finally,he came in and stood right in front of her:

V-kya samjh nahi aa raha,zoya??

Z-ha????

V-tumhe kya hua??

Z(looked the other way)-nahi kuch nahi.....

Vaibhav understood there was something which was troubling her....he turned her around on which zoya let out a sigh....

V-kya hua,zoya??

Z(thinking)...ya Allah!! ab kya karo.......vaibhav ko kya batao.......

wo....um...kuch nahi vaibhav.......mujhe samjh nahi aa raha tha....ki wo....ha.....jo meri friend ki party hai na usme uske liye kya lo....ha....(she thought this was a good excuse)

Vaibhav could clearly make out she was lieing as she was fumbling with her words.....but didnt want to ask further.....as he had a feeling she was thinking abt them as he was in the morning....he smiled......

V-tum kuch bhi de do......jo tumhara dil karre.....Then getting more close and a smile on his lips....

V-waise bhi tumhari dosti khud ek bahut bada tohfa hai.......Zoya looked at him and smiled......He looked at her intensely which made zoya realise that he was actually meaning her presence in his life.......zoya's cheeks turned red which was noticed by vaibhav and he just left quietly.......

Back from college..urmi saw zoya waiting for her at her house having a worried look on her face......

U-zoya....to yaha??

Zoya turned to urmi and hugged her......

U-zoya kya hua??She broke from the hug.......

Z-urmi mujhe tujhse bahut zarori baat karni hai......

U-ha..mummy ne bataya tha ki tera phone aaya tha subah.....main bas tujhe abhi phone karni hi waali thi.......chal mere kamre mein chalte hai.......

They reached urmi's room;

U-baith.....bata kya hua??

Zoya sat with urmi on her bed and started:

Z-urmi...wo......kya hua na ki...wo..

U-zoya kya wo wo kar rahi hai....theek se bata na kya hua??tu itni pareshan kyun hai??

Z-urmi wo......and she narrated every incident what had happened since zoya's parents had gone to the party.......while narrating them sometimes she could sense her cheeks turning red and she had a smile remembering all of them which was clearly noticed by urmi.......after she finished..urmi said:

U-to problem kya hai??

Z-problem ye hai ki mujhe samjh nahi aa raha ki ye pyaar hai ya phir.....

U(hit her head playfully)-buddu!!ye pyaar nahi to aur kya......

Z-par urmi...itne jaldi kisi se pyaar kaise ho sakta hai??

U(smiles)-pyaar kabhi bhi kahin bhi aur kisi ke saath bhi ho sakta hai.......pyaar mein ye nahi socha jaata ki ye kab hua ya kaise hua........bas kiya jaata hai.......She got up and remembered her earlier days when she fell in love with sandeep.......

pyaar ek khoobsurat ehsaas hai......jisme har ek shaqz..har ek cheez achi lagti hai......har waqt uski yaadein aas paas rehti hai......kuch aur karne ka mann hi nahi karta sivaye uske paas rehna ka.....uski baatein sunne ka......ye duniye khoobsurat lagne lagti hai.......us ek insaan ke aapke zindagi mein aane se aapki zindagi savar jaati hai.......aapko wo insaan har jagah dikhayi deta hai....har ghadi usike khayal aate jaate rehte hai......har pal.....She turned around to see zoya smiling at her......

U-kya hua??itna muskura kyun rahi hai??

Z-itna pyaar karti hai sandeep bhaijaan se.......

Urmi blushed.......

Z-hayye hayye!!!!!chehra laal kyun ho gaya.......

Urmi hit her arm......

U-chup!!hum teri baat kar rahe hai.....meri nahi......

Z-hmm.....(smiled shyly)to shayad mujhe usse pyaar hi hua hai!!!!

U-ji ha madam.....aapko pyaar hi hua hai......

Z-to ab kya karo??

U-kya karo matlab??usse jaake bata de.......

Z-nahi nahi........

U-arre dekh usse agar nahi batayengi to kaise chalega......acha theek hai.....kal hum sandeepji se is baare mein baat karenge......

Z-ha ye theek rahega.....

U(teasingly)-to finally tujhe pyaar ho hi gaya...hmm.....??

Zoya blushed and urmi giggled.....

U-main tere liye bahut khush ho......And she hugged her.....................

Precap:they tell everything to sandeep on which he is shocked...  
hope u all liked it!!plzz post ur comments and suggestions...

P.S-if the forum has been archived till my next post then i would post my FF in the Fan Fiction forum......😊
Edited by arvanu - 15 years ago
Nisha_07 thumbnail
"U(smiles)-pyaar kabhi bhi kahin bhi aur kisi ke saath bhi ho sakta hai.......pyaar mein ye nahi socha jaata ki ye kab hua ya kaise hua........bas kiya jaata hai......."

👏 👏

See Surbhi, me first this time   No, dedicate this part to Hassan only...I want a chapter just for me 😃 😛

Aww.. both Urmi & Zoya are in love...😳 I had really hoped that we would have seen something like this, 2 friends sharing their thoughts, feelings....hmm, I'm so pleased that you will show us this!

I wonder what Sandy's surprise is??

Edited by Nisha_07 - 15 years ago
arvanu thumbnail

Originally posted by: Nisha_07

"U(smiles)-pyaar kabhi bhi kahin bhi aur kisi ke saath bhi ho sakta hai.......pyaar mein ye nahi socha jaata ki ye kab hua ya kaise hua........bas kiya jaata hai......."

👏 👏

See Surbhi, me first this time   No, dedicate this part to Hassan only...I want a chapter just for me 😃 😛

Aww.. both Urmi & Zoya are in love...😳 I had really hoped that we would have seen something like this, 2 friends sharing their thoughts, feelings....hmm, I'm so pleased that you will show us this!

I wonder what Sandy's surprise is??

thanks for liking it,nisha........glad u are the first one and regarding the dedication..i would definitely dedicate the next part for u..definitely!!!!!😊

i also felt that they would show zoya and urmi both in love and their thoughts,experiences(as u said)shared with each other......u would definitely see that here in my few parts......

and last but not the least.....the surprise....was not even in my mind......it just clicked me when i was writing.....i would give u a clue.....its something what sandeep does in CG.......he is going to do in urmi's college........now figure it out if u can!!!!!!!i think u might be able to figure it out!!😉
TheRager thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 4
👏 u have outdone urself surbhi. i simply loved this:

U(smiles)-pyaar kabhi bhi kahin bhi aur kisi ke saath bhi ho sakta hai.......pyaar mein ye nahi socha jaata ki ye kab hua ya kaise hua........bas kiya jaata hai.......She got up and remembered her earlier days when she fell in love with sandeep.......

pyaar ek khoobsurat ehsaas hai......jisme har ek shaqz..har ek cheez achi lagti hai......har waqt uski yaadein aas paas rehti hai......kuch aur karne ka mann hi nahi karta sivaye uske paas rehna ka.....uski baatein sunne ka......ye duniye khoobsurat lagne lagti hai.......us ek insaan ke aapke zindagi mein aane se aapki zindagi savar jaati hai.......aapko wo insaan har jagah dikhayi deta hai....har ghadi usike khayal aate jaate rehte hai......har pal.....

i could almost see urmi saying all this to zoya right in front of my eyes. her eyes dreamily thinking of sandy. 😍 and i agree with both of u...i always wanted the 2 friends to share their feelings with each other. discuss their respective lives. looking forward to the next part.