Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

*~sneha~* thumbnail
Posted: 16 years ago
PART 4
atul's car gets spoilt and angie gets extremely tensed.She tells sir..gaddi ko kya ho gaya??? and then he tells madam i am not super intelligence jo bina dekhe bata doon ki kya hua hai...then angie tells umm sorry..and he smiles..and goes to see..he tells engine garam ho gayi hain...dekhiye..mujhey abhi practice area pahoochna hai...ridhima bhi nahin aa rahi..waha kuch bhi theek se nahin ho raha hoga...aap kuch jaldi kijiye...then atul tells...hello..mein tumhaara naukar lagta hoon kya?? then she tells enough..naukar to nahin lagtey ho..lekin waqt ki kadhar nahin..humhe practice area 10 bajey pahoochna tha..aur 10 yaheen par baj gaye...then atul tells..anjaliji maine gaddi se nahin kaha tha...ki main bahut khoobsorat ladki ke saath hoon...kharab ho jao..taaki mein uskey saath waqt guzaar sako 😳 ..she gets furious..TUM TUM..aah fuhget it..she takes her cell..and tries to call the city taxi..but he denies tellin the place it too far off..atul was just staring at her getting tensed.and then she tells..kuch karo..11 baj gaye..then he tells..mujhey to bahut maza aar raha hai..she tells....you rich spoilt brat..then he tells ok ok..aagey chalkar dekhtey hai ..she agrees..and then they both start walking..he tells her tum itna tension kyu le rahi ho..your with me..the guy every grl wants to be with..enjoy my company..MR.atul..mein unme se nahin hoon jo aapkey saath waqt guzaarna chahegi..main apni naukri nahin khona chahti..mujhey aur koi kaam nahin kya jo mein tumhaare saath yahaan sadko pe ghoomu paaglo ki tarah...Atul tells..oh yea..dont lie..every girl would do anything just for her to touch me..and they both get into an arguement..and atul notices a rock in angie's path and tells her anjali..but she shuts him..and then TRIP..she trips over the rock but atul holds her..and they both are looking into each others eyes..and she tells..umm mujhey chhodo..then atul is looking at her..then she tells CHHODDDOOO..then atul comes back to earth and leaves..she tells thank you..he tells MY PLEASURE..then gives a flirtous smile..and she gets bugged again...GOD..tum kaisey ladke ho?? pata nahin tum jaisey ladke se ladkiyaa pyaar kaisey kar sakti hai? i pity the girl who would marry you...Atul thinks..meaning your feeling bad for yourself??? 😳 and angie gets extremely tired...and tells ok bass..thats enough.i am tired..then he tels..hello..tum baith gayyi to kabhi nahin pahoochengey..then she tells..mujhse chala nahin ja raha..he tells..main utha doon??she gets furious..and she tells oh shutup.they sat there for 15mins..but she still didnt agree to leave..and atul carries her..and she shouts but he doesnt listen..he tells her..tumhara bas chale to tum poori zindagi wahi par baithi rahogi!
They reach the practise area and he puts her down..and he keeps looking at her and she looks at him..and then she realizes that she has work..and goes.There atul' best friend ashish comes there..oho..nayaa nishaana uh atul?? then he tells nahin yaar..iss ladki mein kucch alag baat hai...pata nahin..yeh unn ladkiyo mein se nahin jo meri ek I LOVE YOU ke liye kucch bhi kar de..i dont when i am with her i feel different...then ashish tells omg...atul tujhey kya hogaya???

EPISODE ENDS

precap:ashish tells atul i am sure your in love...you shud take tips from armaan..JO ridhima ko pata sakta uske liye anjali kya cheez πŸ˜†

sneha
rhea26 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
precap is 2 guud....
jo ridzi ko pata sakta hai...lolzie..
2 guud part...
cont soon... πŸ˜‰
im w8in..
sheena_12 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
nice yaar
plzz continue.
Dr Luv thumbnail
Hey sneha....gr8 part 2 gud ab jaldi se doosra post kardo πŸ˜‰ πŸ˜‰
rinky88 thumbnail
awesome really loved it plz continue soon
devilofkindness thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
hey sneha...i s'pose dis is ur 1st FF...or hv u written others b4???

anywayz...good attempt...dis one's actully different from da AR FFs....cool!! πŸ‘ πŸ‘
*~sneha~* thumbnail
hey guys,
i am so sorry to all the readers of this FF i suddenly stopped updating..i am so sorry about it..i am promising to update you guys with three parts per week...

sorry and yea keep reading.

sneha

*~sneha~* thumbnail
PART 5
atul tells ashish nahin yaar..iss ladki mein sach mooch koi baat hai...ashish tells accha...baat ho ya na ho..tujhey to 100% usse pyaar ho gaya hoga..then atul tells..haan pyaar to ho gaya hai..par..yeh ladki mujhse pyaar to duur mujhse baat take nahin karna chahti...Mein kya kar sakta hoon?Mein to teri kuch maddad nahin kar sakta..yeh ladkiyo ke mamle mein mera shorthand hai πŸ˜† lekin tu kyu chinta karta hai..JISKE GHAR MEIN ARMAAN HO..USSE KYA DARR..armaan se jaakey advice le..riddhima ke saamne yeh anjali kya cheez hai?? Jo riddhima jaisi ziddi ladki ko pata sakta hai..woh kissi bhi ladki ko pata lega..Then he thinks..maine yeh pehle kyu nahin socha..?? ashish tells yaar..iss sabke liye dimaag ki zaroorat hoti..woh to tera pass galti se nahin hai..Then they go for practice..and everything goes on well..While going back..atul asks angie if he can drop her to her house..she tells nahin..tumhaara aur tumhaari gaddi ka koi bharosa nahin..pata nahin kab kharaab ho jaye..and goes with a frnd/colleague.
At home..riddhima cooking in kitchen..and watching tv which is pretty close to the kitchen.
riddhima is telling armaan..tum tum kya pagal ho..jo ek aur show kissi aur ke saath sign kar rahe ho? I mean..atul koi bhi kaam seriously nahin leta..pehla yeh to poora hone do..then armaan tells riddhima...whoz breaking the house rule now??? OFFICE KI BAATIEN GHAR PAR NAHIN...she tells ok ok..lekin jo rules banaata hai..usse rules todne ka hak hai...theek hai...abb batao..kabhi soch samajh kar failsa liya karo..he tells i am sure he will manage it..dont worry riddhima..and then armaan switches off the tv..and comes into the kitchen..holds her by her waist when she is working and tells..riddhima..tum itni tension mat liya karo...and they both smile..and then atul comes in..and armaan leave riddhima and atul comes to the kitchen and tells bhai..we need to talk..then riddhima tells mujhey pata hai.atul tells aapko kaise pata ki mein bhai se kya baat karna chahta hooon?? then riddhima tells do din baad poore sheher ko pata chal jayega..ATUL says KYAAA??? then haan..tumhaare naye show ke baare mein hhi na? Atul sighs..and riddhima tells..yehi baat hai na? then atul tells yea..and then tells bhai chaliye mujhey aap se kucch aur bhi baat karni hai..riddhima tells tum dono baat karkey aao tab tak khaana taiyaar hoga..
In armaan's room..atul..is acting all crazy..he asks bhai..woh mujhey..haa atul bol...then he tells bhai..aapne bhabhi ko kaise pataya?? then armaan tells.yeh kaisa sawaal hai?? what kaisa sawaal?? interrogative sentences ke bhi types hote hai kya?? then armaan tells buddhu..i mean why u asking all this rite now?then atul keeps asking more questions..like bhai bhabhi ne pehla haan bole ki naa?? then armaan tells..shutup atul mujhey bhook lagi hai..speak sense or i am leaving..armaan's about to leave the room when he tells..BHAI MUJHEY PYAAR HO GAYA HAI..

PRECAP:armaan tells dont worry..anjali ho ya sanjali..ladkiyo ko pataana humaare khoon mein hai..so dont worry..dekhlengey usko bhi

lots of love
sneha
rhea26 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
he he ladki ko pata khuun mein..lol..lol..
cont soon..
i was laughin like anyhtin.,...
2 funny..
u rok sneha...
bika_luv_sajan thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
wowww.. sneha just read all the parts they r just awesomeeeeee.. do continuee..