Bigg Boss 13

NIHAYATI GHATIYA Devoleena Bhattacharjee! Needs psychiatrist treatment

*Dev.* thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Come on man, from the start of the season, i have seen Everyone abusing in the house but in the name of task, Devoleena Bhattacharjee is crossing her limits!! 

In the recent Saamp Seedi task, Devoleena just LOST support because she acted SO Aggressively towards fellow girl contender, Shehnaaz.

Her excuse of "im different in tasks" is pretty LaME. This is what REAL Devoleena is, a crass woman! Who uses MeToo FALSELY to gain sympathy. Definitely NOT A BAHU anyone would want!!🤣🤣 

She's a Villain throughout all. She hits Shehnaaz in Saamp Seedi Task when Sana was just pouring water over her ladders. Devoleena was in rage because her ladder got destroyed becoz of Sidharth Shukla and since she thinks she is WEAK because she's a WOMAN hence she destroyed Sana's ladder and also hits her. 

SHAME ON YOU DEVOLEENA BHATTACHARJEE!! Your real personality is crass and disgusting and Out now. Nobody should get Inspired from person like you!! You should definitely not Win this season! 

Even MAHIRA, Arti, Asim are better than you becoz they don't cross limits like you. You definitely will Never be supported for the wrong things. Crass woman!! Always uses woman card and victim card and Now MeTOo to gain Sympathy.

I think the way she behaves is concerning ....she gets so revengeful hence she needs a psychiatrist to get treated.

I agree Sana was also not right, I'm being neutral here but at least she didn't hit Devo like Devo did to her. 

Shame.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sweet_tania thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Dimag to debo ka others se kafi zyada hai isiliye to smartly pehli queen bann gai.

Debo ko dusro ki samne se ungli karte hue kum dekha hai. 

Abhi bacchi ko he dekh lo, becchi ko debo ne ek word bhi nai bola tha lekin fir bhi  uske shukla sardar  ke liye pehle debo par revengeful way mai pani and mitti bacchi ne feka .Saap Sidi Game mai bacchi and uske sardar constructive se zyada destructive the.

Debo task performance mai zyada aggresive hoti hai but sana jis team ka part hai woh to to baat baat par aggressive hote hai uska kya?

Debo chalak hai but woh pagalo ke jaise junglee nai banti hai and yaha game to kisi ka bhi clean nai hai.

Debo ne chalaki se necklace churaya jo bahot sahi tha jab dusre to necklace todne par uter aye the.

Game mai aggressive rehne se zyada chalaki se khelna better hota hai.

Bigg boss jaise ghar mai jaha aap game khelne aye ho waha baat baat logo ko provoke kar ke yah faltu ka aggression dikha kar khelne se better hai chalak lomdi ban kar apna kam karo and debo is doing it quite well without showing unnecessary ka aggression and without creating fake lovewala/dostiwala angle with boys.

Rashmi shukla ke sath hate angle ka use kar kar aage badh rai hai , sana paras ke sath love angle/sid ke sath dosti angle ke sahare aage badh rai hai, arti shukla ko pati bana kar jail ke bahar gaane ga kar aage badh rai hai, mahira paras ke sath dosti angle se khel rai hai..... fir bhi koi first queen nai bann paya😆

Better hai na debo fake love/hate/dosti/pati angle ke bina he chalaki se sirf poti jaise words ka use kar kar first queen ban gai or kum se kum target bhi hoti hai.

Edited by sweet_tania - 4 years ago
*Dev.* thumbnail

Originally posted by: sweet_tania

Dimag to debo ka others se kafi zyada hai isiliye to smartly pehli queen bann gai.

Abhi bacchi ko he dekh lo, pehle debo par revengeful way mai pani and mitti bacchi ne feka .Saap Sidi Game mai bacchi and uske sardar constructive se zyada destructive the.

Debo task performance mai zyada aggresive hoti hai but sana jis team ka part hai woh to to baat baat par aggressive hote hai uska kya?

Debo chalak hai but woh pagalo ke jaise junglee nai banti hai and yaha game to kisi ka bhi clean nai hai.

Debo ne chalaki se necklace churaya jo bahot sahi tha jab dusre to necklace todne par uter aye the.

Bas khurafaati dimag hi laga sakti hai devolina. Uska dimag sahi chalta hi kahan hai. Villain hai ek number ki!🤓😹

Ohho! I DISAGREE. Everybody saw who was aggressive in Saamp didi task. Devoleena was CLEARLY aggressive with Shehnaaz. Sana just poured water on her Ladders Jo uss devolina k upar b gir gya! Kyunki woh saamne khadi thi. But the way Devoleena attacked Sana was out of limit. She's psycho.

NOBODY talked about any team here. Not gonna answer that. Talk some logic here. I'm talking about individual persons here.

Devoleena kitni jangali hai Sabne dekha hai. Yeh batane ki jarurat nahi.

I agree with only one thing, how cleverly she stole that necklace. Sirf aise hi kaam kar sakti hai yeh!😂😂🤣🤣😂

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: *Dev.*

Bas khurafaati dimag hi laga sakti hai devolina. Uska dimag sahi chalta hi kahan hai. Villain hai ek number ki!🤓😹

Ohho! I DISAGREE. Everybody saw who was aggressive in Saamp didi task. Devoleena was CLEARLY aggressive with Shehnaaz. Sana just poured water on her Ladders Jo uss devolina k upar b gir gya! Kyunki woh saamne khadi thi. But the way Devoleena attacked Sana was out of limit. She's psycho.

NOBODY talked about any team here. Not gonna answer that. Talk some logic here. I'm talking about individual persons here.

Devoleena kitni jangali hai Sabne dekha hai. Yeh batane ki jarurat nahi.

I agree with only one thing, how cleverly she stole that necklace. Sirf aise hi kaam kar sakti hai yeh!😂😂🤣🤣😂

individual kon kitna khel raha hai uska response maine apne old answer mai update kiya hai.

Muje baat baat par faltu ke aggressive log se zyada chalaki se game khelnewale log better lagte hai kisi bhi game mai . 

*Dev.* thumbnail

Abhi bacchi ko he dekh lo, pehle debo par revengeful way mai pani and mitti bacchi ne feka .Saap Sidi Game mai bacchi and uske sardar constructive se zyada destructive the.

Bigg boss jaise ghar mai jaha aap game khelne aye ho waha baat baat logo ko provoke kar ke yah faltu ka aggression dikha kar khelne se better hai chalak lomdi ban kar apna kam karo and debo is doing it quite well without showing unnecessary ka aggression and without creating fake lovewala/dostiwala angle with boys.

Rashmi shukla ke sath hate angle ka use kar kar aage badh rai hai , sana paras ke sath love angle/sid ke sath dosti angle ke sahare aage badh rai hai, arti shukla ko pati bana kar jail ke bahar gaane ga kar aage badh rai hai, mahira paras ke sath dosti angle se khel rai hai..... fir bhi koi first queen nai bann paya😆

Better hai na debo fake love/hate/dosti/pati angle ke bina he chalaki se sirf poti jaise words ka use kar kar first queen ban gai or kum se kum target bhi hoti hai.

I agree here because Devo is definitely chalaak lomdi. She's using situations on her favor. She's definitely not innocent type. But I will never support her for this. She can be clever but she always used bad words and bad reasons like me too, woman card and victim card to gain sympathy. She thinks girls are weaker than boys and is ready to use woman card Every time a boy touches her. She goes out of control when she sees herself losing ....and that's not normal.

Other than that, it's a format of the show to.make connections hence Rashmi and Dana are doing it. Even Mahira doing the same and Shefali did the same too. Nothing wrong in that. It was needed hence they did it.

I definitely don't support personality like Devoleena who is cunning and revengeful.

Edited by *Dev.* - 4 years ago
Angel_Shweta thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

during saanp sidi task, debo was calling sana deserving contestant....she was arguing with shukla...chipak ke sone wali baat shukla ne shuruyat ki..he accused debo....then debo ne bola tum bhi chipak ke sote ho..sana ko naam bhi nhi liya tha usne...but sana threw mud water on debo...that's when debo reacted...sana was very physical with debo...saanp sidi task mein sana ki zyada galti thi...kyunki woh physical thi debo ke saath...but sana ko kuch nhi bola gya wkw pe...toh itna accuse karne ke zaroorat nhi bina baat ke debo ko...debo tasks mein 100% deti hai...i support debo...nobody is perfect in the house...sabhi mistakes kar rhe hain...sabhi galat bhi bolte hain ek doosre ko...yeh ghar hi aisa..it's not like that yeh sab bahar bhi same behave kare...aisi situations real life mein kisi ko nhi milti hain... psychiatrist ki toh baat hi nhi ani chahiye..

sweet_tania thumbnail

Originally posted by: *Dev.*

I agree here because Devo is definitely chalaak lomdi. She's using situations on her favor. She's definitely not innocent type. But I will never support her for this. She can be clever but she always used bad words and bad reasons like me too, woman card and victim card to gain sympathy. She thinks girls are weaker than boys and is ready to use woman card Every time a boy touches her. She goes out of control when she sees herself losing ....and that's not normal.

Other than that, it's a format of the show to.make connections hence Rashmi and Dana are doing it. Even Mahira doing the same and Shefali did the same too. Nothing wrong in that. It was needed hence they did it.

I definitely don't support personality like Devoleena who is cunning and revengeful.

She's definitely not innocent type.

Innocent type log bigg boss mai dekhne ko kabhi nai milege. 

she always used bad words and bad reasons like me too, woman card and victim card to gain sympathy.

" bad words" jis level ke sana/dey/shefali/shukla/azim ghar mai use kar rahe hai  usse better words debo use karti hai .

Abhi 1 month baad itna to samaj aa he gaya hai debo ka level gaaliyon mai "poty" jitna he hai😆 Baki sab ka jo gaaliyan bolne ka level hai uske liye debo ko abhi or 4-5 times boss boss show karna padega😆

woman card and victim card like ghar mai unsafe feel karte hai, isne muje aise touch kiya, uski nazar gandi hai yeh sab maine sirf rashmi and mahira ke mooh se suna hai. 

"Me too" ke allawa  kisko debo ne as woman card khela? 

Sana ki gandi galiya, shukla ka destructive approach in task , shefali ki gandgi and rashmi ke baar baar muje aise touch kiya waise touch kiya ke samne baki sab bahot chota hai. 

Itne abnormal way se khelnewale logo ke samne chalak lomdi zyada clean dikhti hai.

it's a format of the show to.make connections

Lol bigg boss jaise house mai format ke sahare log love/hate/dosti wale fake connections bana kar bhi thik se khel nai pate or ya to jail jate hai ya to nominate hote hai ya to galiyan bolte hai. Acha hai debo individually chalaki se khel rai hai or game mai bachi hui bhi hai.

woundedsoul thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7

Kyu bhai, abuse kya Shukla hi kar shakta hai?

*Dev.* thumbnail

Originally posted by: CAT_z

Kyu bhai, abuse kya Shukla hi kar shakta hai?

मैंने ऐसा कब कहा? 🙄 सब गालियां बकते है यहां पर जो हरकते Devoleena भट्टाचार्जी करती है वह मुझे पसंद नहीं।

S2590 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Abhi bacchi ko he dekh lo, becchi ko debo ne ek word bhi nai bola tha lekin fir bhi  uske shukla sardar  ke liye pehle debo par revengeful way mai pani and mitti bacchi ne feka .Saap Sidi Game mai bacchi and uske sardar constructive se zyada destructive the.

I agree I don't know why do people are calling her cheap she is chalak and she doesn't like shukla team because she doesn't want to get influenced by saas team and loose her game she knows very well if she show her every shade in the game now and expose her weakness to competitors she will loose out the game she is using tactic of slow and steady approach and it was shukla who has first started fight with her even after requesting shukla not to harm her ladder and shehnaz who has pour water on her if two people bullies you of course you will fight back with them I agree she has gone over board but now after salman episode she has become more cunning and less aggressive and if seen starting video it's always the other team who has instigated her like in necklace task also didn't shukla jokingly told her will you not do metoo on me she told in aggression and Shukla is using that moment as joke will that not count just to instigate her at least debo has not instigated some one she is playing game for herself without making fake connection.