update soon plz

abhilashaS thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 3
Posted: 7 years ago
do comment and like and ya spelling mistakes ho toh maff karna...😳😳

happy reading...!!!😉😉

CHAPTER 8-RAMA RAMA KYA HAI DRAMA...!!

In the car-

Cabir is driving the car while manik is sitting on the front seat &the three girls are on the back seat...as it was already quite late at night hence cabir offered varsha and nandini a lift to their apartment...

Cabir is silent...and his this "manhoos"silence was totally like a 1000 tons on manik as cabir silent hota hai to samajho ki zald hi kisiki phatne wali hai...hu hu ha ha ha...!!!!!(evil laughter)

Maniks provo-

Yeh...kamina..itna chup chap kaise baitha hai...ab tak toh akraman hojana chaiye tha...ufff...!!jab bhi yeh silent hota hai...aise lagta hai mano tufan ke aane se pehele ka sannata ho...

At the back seat...

Varsha provo-

Aiyoo...!!!!Aiyappa!!!!plz tell me indono ke beech kuch hua na ho...kahin kiss wiss...nai nai nai...ai...aisa nahi ho sakta hand...nai...nai...aisa thodi na ho sakta hai...par agar..(bitting her nails)aiyappa !!!!help!!!!jald se jald amms se baat karni padegi...isse pehele ki koi aur gadbad hojaye...

While mukti and nandini were sitting talking slowly with eachother afterall they met after so long...

Soon they reach vanans(varsha & nandini)building...and after dropping them off they move for malhotra mansion...

MALHOTRA MANSION-

In maniks room-

Mukti-bhai...aapko kuch aur chaiye?

Serving his dinner...

Manik- nahi doll...buss I am full...

Cabir was still on silent mode...

Mukti-achha toh phir bhai mein apne room mein jaate hun...

Manik-(instantly)nai...!!!!aaree...me..mera matlab hai ke tu ruk na yahan pe...bhai behen milke batein karenge...kitne dino se nai ki na...

Mukti-(confused)par...bhai...kal hi toh ki thi...waise mujhe koi problem toh nai hai...but bhai aap thak gaye honge ma...

Just then finally breaking the silence...our shaitan dimang speaks...

Cabir- muku...yu ja...jake soja...mein mun na tere"pyaare"bhaiya ka khayal rakhne ke liye...(sarcastically).

Manik gulped scared to death...

Manik provo-

Beta manik...aaj toh tera jamm ke shikaar hone wala hai...

Mukti- ok bhaiyu...take care...gud nite bhai..

Before manik could say or call her cabir closed the door and locked it...

Cabir-(coming towards manik) toh...i think we need to "talk"...

Manik-ca..ca...cabir...me..mere bhai...(steping backwards)

Cabir- ya ya ...bol...bol na...salle ab bolti kyun bandd ho gayi...

Both were now standing on the bed..and soon the tom and jerry fight started ...cabir was throwing all the pillows on manik aiming at him perfectly...

Manik- abe...ruk...abe...chote se bachhe ki jaan lega kya...bata ta hun sab...ruk ja mere baap...

Cabir- achha ...ab suddenly you became a chota sa bachha...store room mein romance karte hua yeh yaad nahi tha ...chote se bachhe...
(again throwing a pillow at him)u had told me ke u will never hide anything from me...

Finally the war came to an end...with both of them breathing heavily as if abhi abhi summorestling kar ke laute hon...

Manik- wo...darasal...baat yeh hai ki...

And explained the wole thing to cabir...and cabirs reaction was shocking...

Cabir-thank god!!!(lying down on his back)thank god...ki hinally iss khule sandh kosambhalne wali aa hi gayi...

Manik hit him playfully...

Manik-salle!!mein tujhe kis angle se sandh dikhta hun...

Cabir- abet u dikhta kyat u hai sandh...haaash!!ab meri sari tension mit gayi...

Manik- kaminey!chup baith...!!jab dekho bakwass karta reheat hai...tu rehene de...mujhe tujhse koi baat hi nai karni...

And gets up tp go and freshen up in the washroom...while cabir shouts from behind...

Cabir- arre mere angry hulk...tujhe sandh se prem ka pujari banne mein zada der nahi lagegi...mark my words...

And starts singing like a shameless creature...

Cabir- prem ki naiya hai ram ke bharose...apni tu naiya ab paar toh lagahi de...

And due to his bullshit bakwas of his ...hell frustrated opens the washroom door and throws the mug on him but he bends down and manik miss it...

Manik- salle...tu jata hai yahan se ya ab bucket bhi phekun...

Cabir-don't worry my boy..."pyaar deewana hota hai mastana hota hai..."

Angain starts singing laughing like a mad person making manik more angry and irritated...

Manik-(giving a stern look)dafaa...!!

IN KHURANA MANSION-

Soha is sitting on the sofa with a wine glass ...when her p.a comes and...

Soha- wo kaam jo meine kaha tha wo ho gaya...

p.a- ji mam..bilkul jaise aap chahati thi...

soha- gud!ab dekhna kalki subha kya tufaan lekar aata hai...soha khurana apna badla lekar hi reheti hai...by hook or by crook...ha ha ha ha ha...
(laughs evily)

PRECAP- AS SOON AS NANDINI ENTERS THE OFFICE EVERYONE STARES AT HER AS IF SHE IS SOME ALIEN FROM ANOTHER PLANET.HAILLA YEH KYA HORAHA HAI...!!!SHIT AB KYA HOGA...

Tiara115 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Wow.. nyc 
Do update soon
Waiting eagerly
saradanamrata thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Awesome...
Thanks for PM...
rockstarlover thumbnail