SS: Bichhde the kinare mil gaye part 14 on pg. 47... 10/30

aptl123 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
Posted: 11 years ago
hello friend,here i am with my another crazy topic... it's about Arjun and sam's past life... hope you will love it.
all the charecters are same as in show... just one more charecter going to add..

chapter No. 1

Bichhde the kinare mil gaye

Waqt ne phir apni karvat badli hai, phir se jeene ki wajah mili hai,

Atith ke ghane badalon me se suraj ki halki roshni ki tarah unki zalak dikhi hai

Ruki hui saase phirse chalne lagi, Toote ise dil ne phir se dhadkan mehsus ki hai

Bina sapno ki kori in aankho me ek sapna aansu le aaya hai

Garm aansu ki dhara ne barf ki use diwal ko piglaya to jana ki,

Abhi bhi ise dil me dard ka ehsas baki hai'.

Kya naam dun ise ehsas ko mein, jo phir se mujhme zinda hone ki chetna jaga raha hai

it was a 2 o'clock at night' and Arjun was at his house...his own house after long time' he wasn't able to sleep as everything here was haunting him with Roshni's memory' there were lot of pic. Of Roshni at his house' all things were as it is in his house' there were a big pic. Of Roshni is hanging on a white wall near th window and in front of his bed'  there were study table just below her pic'. and he was standing there and staring her pics'  and he heard a noice of something fell' he came outside and went to the direction of that noice' he went to storage room and open the door' there was some old pic fram which was broken and fell on the box' Arjun opened the box and there was a pic. Of him, Sam and some girl' that pic was in very bad condition' cant see the face of that girl' she was standing in between Sam and Arjun'.

Arjun went in flashback'. Rathod, Arjun and Roshni were sitting in Arjun's hose' and Roshni had served them tea and pakodas'. And they were having a good time'

Rishni: Sam tumhe nahi lagta ki ab tumhe use wapis bulana chahiye

Arjun and Sam both were surprised at roshin's question'

Arjun: yeh tum kya baat kar rahi ho Roshni' tum sab janti ho na fir bhi'

Sam: Arjun sahi keh raha hai Roshni' ab use nahi bula shakta' wo ja chuki hai humari zindagi se' use wahi rehne do

Roshni: rishte itni asani se nahi tutate' use ek mauka aur do'

Arjun: nahi Roshni..uske yaha ane se tumhari hi problem badhegi' yaad nahi use din usne tumhe kya kuchh nahi sunaya' bina kuchh jane

Sam: aur who kuchh sunana bhi nahi chahti'

Roshni: janti hun' par job hi hua tha usme uski galti bhi to nahi thi'wo bechari kya karti' guys me sach me chahti hun ki tum dono use wapas bulalo' aur ek nai shuruaat karte hai..

Sam: nahi ho shakta' is liye kyun ki ab me bhi nahhi janta ki wo kaha hai' wo humse dur chali gai hai' bahut dur ki ab wo laut ke bhi nahi aayegi

Roshni: tum job hi kaho par mujhe yakeen hai wo wapis jaroor aayegi' tum dono ko jab uski zaroorat hogi na tab wo tumhare pass hogi' bas use waqt ka intazar rahega'.

And Arjun came back to reality' he became very sad' and put that pic. Back into box and left that room'

Next day

Very confidential meeting of an officer to the DSP'.

DIG (Deputy Inspector General of Police): officer I have heard a lot about you' your success rate is 100% in order to solve the case' many of them was undercover too' specially the last assignment' I am very proud of you'

Officer: thank you sir' I try my best to solve the crime from our society' and that is the only aim of my life sir'

DIG: I am sure you know why I have called you here' I have another case for you' it's a case of weapon smuggling on borders'. Here is the file and you have all the information there'. Iske alawa bhi kuchh hai jisme tumhari madad chahiye, actually commissioner sahib ne tumhe chuna hai ise kaam ke liye'

Officer: sure sir kahiye kya baat hai?

DIG: here is the detail about it' read it'

Officer: sure sir' let me finish this case and I'll see how may I help you?

DIG: sure officer' all the best

Officer: thank you sir' and left from there'

After a month

In the ETF office'.

Shree: are Chhotu kya baat hai' aaj itna sannata kyun hai bahi

Chhotu: are shree bade dino baad to yeh sannata naseeb hua hai' thodi der to aise rehne se'

Aisha: that's true chhotu' aaj kitne dino baad humari office me shanty mili hai'. Warna roz to '.. (aisha didn't finished and shreetu nodded their head in to agreement)

Aisha: par yeh Arjun sir itna gussa kyun ho jate hai barbar?

Shree: aisha sirf Arjun sir nahi RATHOD sir bhi to gussa hote hai na' tumhe unki galti nazar nahi aati' kamal hai na chhotu

Chhotu just giggling'

Aisha: shree'. Don't be oversmart' me achche se janti hunt um kya kehna chahte ho'  par harbar baat shuru Arjun sir hi karte hai'. Bichare Rathod sir to'

Shree: bichare Rathod sir!!!???

Chhotu: wah kya baat hai!!... ab Rathod sir to kisi aur ke liye bichare bhi ho gaye'

Shree: chhotu' ab na Rathod sir ke bare me kisi ke samne bolne se pehle sochna padega'

Aisha was blushing and said: tum dono abhi ke abhi chup hojao'

Lisa entered the room: hey guys' kya chal raha hai

Shree: aisha garba khel rahi hai, chhotu aur me jalebiya tal rahe hai'. Khaogi??

Lisa (glared at him): spacky'. Tumse kisine puchha? Me indodno se baat kar rahi hun' tumse puchhna hi bekar hai' I know that'

Shree: lisa agar ek aur bar agar tumne mujhe Spacky kaha na to?

Lisa: to kya huh' waise bhi mujhe tumse koi baat nahi karni' me to baki sab se milne aayi hun' kya baat hai aisha aaj itni shanty kyun hai' kaha ai humare 2 super hot seniors'

Aisha: pata nahi kaha hai' subah se nahi dekha' kahi gaye hoge shayad'. Koi case bhi to nahi hai'

Lisa: achcha hai' ek dusare se jitna dur rahe'

Chhotu: haa' utna humare liye bhi ahcha hoga' par kahi yeh tufan ke pehle wali shantito nahi hai

Shree: are shubh shubh bol chhotu' lekin in dino kuchh jyada hi nahi horaha hai unke beech'

Chhotu: agar aise hi raha to kaam kaise hoga' unka zaghda khatam karna padega' kya kehte ho shree?

Shree (wide his eyes): pagal ho gaye ho kya chhotu'. Unka zaghda khatm karne gaye na to hum hi khatm ho jayege'.

Lisa: haahhaa' kaisa lagega socho to Late shree spacky sen'.

Shree again stared at her with anger'. And meanwhile Rathod banged the conference room's door and throw the file on the table and entered with Anger and right after him Arjun entered with anger too' everyone stoodup and became quiet'.

Lisa : lo shuru hogaya mahabharat'.

Chhotu: karn aur Arjun ki fight'

Shree: aaj to pakka lamba chalne wala hai inka'

Aisha: lagta to nahi hai'

Shree: lagi shart' Ra. 500 ki' aur ise baar bhi Arjun sir jitege'.

Aisha: lagi shart' 2 ke bhav pe' Rathod sir jitege aur zaghda bi utna lumba nahi hoga' lisa aur chhotu kya kehte ho tum?

Lisa: unfortunately spacky is right' Arjun sir

Chhotu: me bhi Arjun sir'

that's it for now... tell me how it is? and should i continue or not... and plz leave your comments here.. 

thank you...

index

part 1: on pg 1

part 2: pg 3

Part 3: pg 7

Part 4: pg 11

part 5: pg 13

part 6: pg. 16

part 7: pg. 18

part 8: pg. 22

part 9: pg.30

part 10: pg. 32

part 11: pg. 35

Part 12: pg. 39

part 13: pg. 43

part 14: pg. 47

next parts on thread 2 here is the link: 

https://www.indiaforums.com/forum/topic/3822849

Edited by aptl123 - 9 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Radhi12 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6
Nice Start..
Continue soon
Thanks for the PM
DivineDarkness thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7
Awesome start...Four some ws really cool... update soon

P.S: any chance of updating ur other work in which Ariya, Sam nd Choree r doctors
Payal_156 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Fab start dear
do cont
thanx fr d pm..!
MRD1692020 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
Nyc.

thx 4 PM.
aroojarain thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
great start..
Trio convo was too gud..
Thx for pm..
Continue soon :)
life93 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

nice ff ...very intresting continue soon...

ankita2804 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Updateee as soon as possibleee... Jaldiii...damn excited...

Aisha drooling over my Sam... Not fair...
awesome start :) loved it
loved choree and aisha's conversation
loved shree's dialogue " aisha garba khel rahi hai aur chotu aur mein jalebiya tal rahe hain" 😆
aisha drooling over sam and choree teasing her
looking forward to read it
continue soon
DEEPZzzz thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Nice start..Thanks for the pm