Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

LaurenPeace thumbnail
Posted: 10 years ago
AVE, PULCHRA 😳
Yesterday i read  all the chapters on my phone till 4:30 AM...Phew! so here I'm keeping my promise and commenting 😊
First of all lemme inform you that I'm very happy to see you writing on this beautiful couple again and I don't know whether you remember it or not but last year you had told me about the plot of this story and I was really interested.
So...Kashish was blind but recently had an operation and now she can see...does it makes me cruel that I'm more excited about the fact that she's a violinist??????😕 okay,maybe it does.😳
So anyways our couple's first meeting...and then second,,,then third weren't so awesome😆
Sujal is a chain smoker,kind of an alcoholic and arrogant...hmm the ingredients to make Sujal..."THE REAL SUJAL"😆😆😆😆
The way they were fighting was hilarious and I loved their bickering at the bus stop..both of them surely know how to act like adults 😉
Oh the insults😆 and later going to the lala land,loved it.
Part 2 and 3 is pure comedy🤣 and i don't know what is more hilarious...your narration of the situations or their dialouges but it was really entertaining!
From part 4 we started to get to the main plot and I'm happy that you've restrained this story from cliches...Sujal is not the typical hero,who'll come to save the girl and deliver so called "macho" dialouges. Though it was an interesting sight to see the  way he help her.
She thought to make amends with him...she's so naive😊
In Part 5,6,7 and so on...YOU made Sujal a classy STALKER🤣🤣🤣
That guy surely have some heavy contacts with roadside romeos😆 i guess!

I recommend you to write CRACK FICS,you're a CRACK QUEEN 🤣

Oh loved Kashish for not trusting people easily,I totally support her.
Poor Sujal...you should change his name into Mr.WAIT-A-LOT😉
I can totally understand his anger😆
Drunk Sujal sounds like a french guy...so if anybody hurts his ego he starts drinking,that's...really...i have no words (my deep sympathies)😆
Stop cursing buddy it won't do any good!!!
Thank you for the driving lesson
Never seen or heard of a guy who's can be so smug after drinking n smoking,
A SK story is not compete without Rishi,gotta love that guy.
I don't know about others but i like that Kashish is not following him like a puppy on a leash!! I DON'T want them to just meet,dine and  live happily ever after!!!!!!
I mean the girl came to rescue him at night without informing her family,what else they want?? a booty call???😳
Okay,enough of ranting but I'm gonna support Kashish!!
Sujal's now getting all cheeky and flirty and ya great theory😉 about them being the perfect couple☯️
OMG!!!!!!If I'm not wrong then the first color Sujal taught her was Blue,the color of the sky...hmm,even without knowing the banner have that color...guess I really read your mind ☺️
People should take classes from Kashish on "HOW TO LIE TO YOUR MOTHER FLUENTLY"😛
Good to know that Sujal wants to help her learn and actually helping her by tutoring...great conversation between Kash's mom n Sujal😆 it shows that he's very good at lying just like his future lady-love😉
The zoo trip was a good decision,i appreciate it👏
Last chapter they had a serious conversation about beauty and the few options that helps a blind person to know about his/her surroundings...I'm REALLY HAPPY to see that you didn't put that serious matter as a back burner,well done⭐️
This version of SK reminds me of my current favorite  RPF couple❤️
Sooo,there's a show...i think i know...😉😆
LOVED it so far,good job...IT'S AWESOME!!!

Don't forget to update😊
NilzStorywriter thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3

PART 16

k-Sure. Here's the pass

She gives him

s-oh chlo phir ye show bhi dekh lete hain

k-Will you come?

s-What? We aren't going together?

k-Arre I will have to prepare and go early naa

s- Prepare for what? I am not a psychic here

k-For the show naa

Sujal opens the door for her

s- What show?

k-Sujaaal don't you know what show?

s-Kashish, no I don't. I said I am not a psychic

k-Then don't speak to me ever

s-Fine be like that. I won't come

k-What classes do I go in?

s-Violin

k-Then????????

s- So you have a concert, not a show

k-Tch ! Its not on a big level

s-Tch tch! It's still called a concert

k-No its not. There will be some arabic dance and all too, then some group will also be performed, then lots of things

s-Arabic dance? You mean like belly dance and all?

k-Yes

s- ok so when does this thing start?

k-7

s-And we call such a thing an exhibition. So you want me to drop you at your home or where this event will be held?

k-Home. Actually you can drop me here. I'l take a cab

s-Why would I do that now?

k- Because that place is really far

He ignores the topic

s-So what are you playing, classical? Anything I would know? And when is the dance? Before or after your show?

Kashish, who was in her own thoughts, says-

k-Yo know, tomorrow I guess I wouldn't be able to come home in the night, will have to stay with the group, as it would be late

s- I'll drop you, no problem and I'll pick you up if it's that late; you don't have to stay there

k-No..I am a performer I will have to wait after the show ends and formalities etc

s-And I am saying that I'll wait till late

k-But why? You don't have too

s-Why not?

k-Its really far Sujal

s-So what? I like driving

k-Hmm

Sujal drops Kashish at the venue

k-Andar aao naa

He goes inside

s-Should you be introducing me around? Kisi ne tumhari maa ko bata diya to?

Kashish holds his hand and drags him

He quickly follows

k-You sit here, I'll just come

s-ok

Udhar sab wo dancers aur sexy German belle dancers practice bhi kar rahi thi

Sujal ko bithake gai Kashish

He gets up looks around, takes note of the program sequence

Wo saari ladies wahan Sujal ko private si smile pass karti hain

Sujal smiles back in acknowledgement but he just gives a hello wali polite smile

As the queue starts and the belle dancers were thumkauing

Kashish is visible in a line as the stage is still under construction, praying as her lips were moving in nervousness

Dance hota hai, uske baad ka bhi performance hota hai

Sujal bhi vantage point se enjoy kar raha hai

Kashish is looking for Sujal's reaction as dance is happening

He likes the dance

But like in general we all like good quality dance, nothing about wanting the dancers

The dance ends

Jaise sabne applaud kiya, Sujal ne bhi kiya

Kashish ka group enters

Everyone is blind there except Kashish

Sujal gives her thumbs up

She smiles

They start playing the initial node

'Stoppp !'

Someone says on the mic

'Who's this gal on the right? Third right'

The coordinator's voice booms on the mic

Kashish par spotlight

Kashish bechari blank

Sujal is confused

'Gal,out frm there'

Kashish frowns quizzically

'Don't you know it's a special show by blinds?'

k-But…but..I am blind…I mean I was till I had a surgery…

Her lips are quivering

k-I practiced a lot…I read Braille and I…I have been in the group from a young age

'But thing is, you aren't blind now, so don't waste our time. LEAVE'

Sujal is silent though he feels bad for Kashish par wo kya kar sakta hai; although he organizer shouldn't get so rude

Should he say something? He doesn't know if he should

He is willing to but he is not sure if he should intrude in Kashish's life like this... dono ka milna and spending time alone is one thing lekin if he speaks for her like this in public then they will be linked

He is not sure ki Kashish phir ussi par gussa na ho jaye besides usse Kashish par bharosa hai

Wo usse lad padi to ye tuchha organizer kya cheez hai

Kashish looks around in verge of breaking down, takes her violin and exits

She does not want to fight, she is feeling lost, she was not blind not normal; somewhere in middle, nobody is accepting her; as if her identity was lost

In violin class also she has felt cold shoulders, jealousy, diffrent behavior

She is upset

She goes off from stage

Sujal rushes to her side

Par najaane kahan chali gai, mil nahi rahi

He calls her but she disconnects the phone

Sujal goes and waits near the exit, jayegi to wahan se hi jayegi

But after a while when she doesn't come then Sujal he goes and looks for her

Kashish kisi wood ke stairs ke upar andhere mein baithi hai

s- Kashish? Are you ok?

She had hidden her pace in her palms as she hears s she springs up

He goes and sits beside her and puts his hand on her back

s- Kashish?

She takes her violin and starts walking

He holds her hand

s- Kahan bhag rahi ho?

She jerks his hand

s- What? Maine kya kiya hai? Mujhse kyun nahi bol rai ho?

She starts walking again

He holds her back once again

k-Pleaseee!

s- Please what dammit

k-Leave me alone. Mujhe kisi se koi baat nahi karni

s- Mujhse kyun durr jaa rahi ho?

He pulls her close

k-Ahhh!!! JUST LEAVE ! Please chodo

She pushes him a little

s- Shout if that makes you feel batter. You wanna fight? Hit me? Go ahead hit me

k-Tch! Just leave me

s- No

k-Pleaseee

She hisses

k-Leaveee

s-Kashish, you are upset. Why should I leave you when you are upset? Come here darling

k-I am not upset !

He pulls her close again

s-Shh

k-I can handle it. Leaveee

s- Off courseyo u can

k-And, I am no darling of yoursss

She pushes him

s- Off course you are. No? You don't like darling? How about babes?

k-Justtt shut up !!!!!!!!

She hisses

s-Baby?

k-Shut up!

s-Honey?

She snapsss

She is really irritated

k-Let go of me

s- Never

k-This is no time to flirt !!!!!!!!!!!! Just leaveee.  Gooo

s- Do I look like I am flirting? Would I have come after you if I was just a flirt?

Kashish looks away

She doesn't know the answer

s- Hey. Look at me. I am not playing around with you ok. I crack jokes coz they make you happy, nothing else

Her lip wobbles

s-Don't worry about this show

He holds her hand and guides her into his car

She is gravely silent all the while

He looks at her and stops the car near an ice cream trolley, in an attempt to make her little happy

s- Kya khaogi?

Kashish to ankhein band

s- Kashish... kaunsi ice cream khaogi?

He nudges he shoulder gently

She opens her eyes looks around ki ghar nahi hai, looks at him questioningly

s- Ice cream?

She shakes her head

s-Nahi? Phir meri mrei se mat mangna 'ek bite ek bite'

She shakes her head and closes her eyes

s-Kha lo..tell me your flavor. You liked chocolate and vanilla, right? Which one you like more?

Kashish kuch naa bole

Sujal khud hi apna judgment use kar ke le leta hai

Opens up one for her and puts it in her hand

s- Nahi khai to tumhare upar phighal jayeegi

She takes it

Sujal bhi apni khane lagta hai

s-To ab aage ka kya plan hai?

She looks at him questioningly

s-Well?

She looks away

s-Theek hai mat batao.. but here is what I think…you play well enough.. Obviously your group overlooked the fact that you can see and the organizers didn't and hence the whole situation… no one's fault although people could have been more polite...next step which I would taken have I been in your place is to join another group more advanced and there won be any ore blind people in it coz you love to play and you won't want to give it up coz of some silly miscommunication

k-Cant read notes

s-Well, so what? We'll learn

He says with an encouraging smile

spvd thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
part 16
awesome dear...
poor Kashish...
but Sujal is very supportive...
cont soon ear...

Part 17

She looks away

s-Theek hai mat batao.. but here is what I think'you play well enough.. Obviously your group overlooked the fact that you can see and the organizers didn't and hence the whole situation' no one's fault although people could have been more polite...next step which I would taken have I been in your place is to join another group more advanced and there won be any ore blind people in it coz you love to play and you won't want to give it up coz of some silly miscommunication

k-Cant read notes

s-Well, so what? We'll learn

He says with an encouraging smile

s-Let's put other things on hold then

k-Listen, I can help myself. I don't need anybody's care or sympathy

s-Sympathy sounds awfully like pity. I understand why you don't want that. But what's wrong with care? You don't want it but it's good, personal experience'remember when I had that hangover and you took care of me... even I hadn't wanted it but it was good that you did take care of me

k-I don't want your or anybody's care

s-You don't want but you need it. There's a difference

He starts the car again

s-Let's meet tomorrow and see what we can do

Kashish doesn't say anything

Sujal pats her head once

s-It'll be ok. Don't worry

He drives silently drops her home

Kashish chali jaati hai, bina kuch kahe

Agle din-

1.30 baje nahi aai

Wo toSujal  ko pata hai ki aaj class nai jayegi, kya karegi jaa kar. Par 5.30 bhi nahi aai

Sujal ne call kiya, nahi uthaya

2-3 bar call karta hai

k-Hmm

s- Kahan ho?

k-Ghar

s-Mujhse nahi milogi?

k-uh hun

s-Tumahri maa kuch nahi kahegi?

k-uh hun

s- Main aa jaun phir milne?

k-uh hun

s-Aese to nahi chalega. Chalo mujhse milne aao tumhara mood bhi achaa ho jayega

k-uh hun

s-See its either you coming or me coming

k-Sujal, nahi

s-Ahh! Finally aapne muh to khola. Achha batao aaj nahi to kal milogi?

k-Nahi

s-Fir kab milogi?

k-Kabhi nahi

s-Mujhse breakup kar rahi ho?

She smirks

k-Hmm

Sujal laughs aloud

s-Jaise main karne dunga. Tumhara mood off hai  isiliye socha ki theek hai , aaj mann nahi hai tumhara kahi jaane ka to chodo I shouldn't insist lekin agar tumhe laga ki I'll let you continue his to..you know what I am gonna do?

k-Sujal stop joking around! Stop doing this!

s- I am not joking and I haven't done anything yet

k-Kya hai ye sab break up-wreak up

s-You don't know? Dekho when two people are seeing each other in capacity of more than just friends then if they fall of that relationship its said that they have broken up

k-Tch! I know. We are not seeing each other

s- Not right now in literal sense but otherwise we are. I thought you know that

k-Stop it. This is not a joke. Tum logon ke lie joke honge, mere lie nahi hai

s-Why does everything I say come out as a joke to you? And, I am definitely not joking. Kaan kholkar sun lo; tumhe kuch bhi lagta ho ki ye kuch bhi hai main tumhe bata chuka hoon I am not playing around with you . I am serious about you. Tumhe aaj nahi milna theek hai, nahi milte kyunki tumhara mood zyada kharab hai, you don't wanna go out. But I am not gonna be around dwindling my thumb waiting for you. I'll come and get you out of your house or call your mother

Kashish is stupefied for a moment, and then she gathers her words and says

k-Serious about me..in what sense?

s-Serious about y u in sense that not everything I say to is a joke, you better start to believe it

k-Sujal'ye..ye'ye break up nahi hai.. Sujal break up wahan hota hai jahan...

s-Whatever, it is not happening

k-Whatever..it's not a break up

s-Fine then since nothing is wrong we are meeting tomorrow. I'll let you go back to your melancholy now

k-Tum itne ziddi kyun ho?

s-Well.. i frankly don't know; maybe coz I've always got what I wanted or maybe I just like having things my way. It's not like you didn't know I am like this; so what are you complaining about?

k-Tum chahte kya ho?

s- Why are you asking me that? Kitni baar ek baat hi wapas bolun main?

k-Ek baar ache se clear kar do, main wo deke chutti kar lun

s- Now what are you talking about hmm?

k-Why don't you just answer?

s-I am a greedy guy... I want it all.. not just one thing...or just once

She raises an eyebrow

k-All means what?

s-Your time, your attention, your sweet company and everything else what comes with it, daily

k-I am no celebrity that you would want that so badly

s-Digging for praises Kashish?

k-O please

She rolls her eyes

s-Well, then why all the questions...'what's so special about me?' 'Am I a celebrity?

Sujal says in a bad imitation

k-Well, the point is'

s-umhmm

k-'find someone else to play with

She disconnects

He calls her again

k-What? I don't want your explanation

s- I am not playing with you. I don't know what'll make you believe that? And, we are meeting tomorrow, bring your violin along

Sujal ne kaata is bar phone

Kashish ne bhi nahi kiya phone

She goes to kitchen where maa is

Maa- Arre tu taiyaar nahi hui? Tujhe padhne nahi jaana?

k-Maa, maine aap se jhooth kaha [head low]

Maa-Kya?!!!!!!!!!!!!!!!!!

k-Wo koi teacher nahi

Ma-Kaun?

k-Naa hi meri koi saheli hai

Maa-Kaun saheli?

k-Jiska maine zikr kiya

Maa-To phir kaun hai?

k-Sujal Garewal

Maa- Ye to tere techer ka naam hai. Tu pehle se jaanti thi? Saheli kyub kaha usse?

Kashish nods

k-Aap mana karti..daanti islie

Maa frowns

k-Sorry maa

Maa- To ye ladka koi teacher bhi nahi hai?

k-Sikhata hai, jitna bann padta hai. Professional teacher nahi hai

Maa- To waise kya kaam kart hai? Yaa awaara hai

k-Maa, yaad hai meri kisi se ladai ho gai thi, police ko bulwaya tha. Meri surgery ke baad jab main pehle din jaa rahi thi class

Maa-Haaan

k-Ye wohi hai

Maa-Wo ..woo..!!!!!!!!!!!! Teri usse kyun baat hoti hai? Aur ye sab mujhe aaj kyun bata rahi hai? Huh?

Kashish chup

Maa-Ussi ne sikhaya hoga tujhe ye sab jhoot bolna haina

k-Maa, wo kyun sikhayega

Maa-Khud to gawar badtmmez hai hi, saath mei tujhe bhi bana diya. Wohi tuition le raha tha na. Tuition hi le raha tha ya'kuch kiya to nahi usne tere saath? Bol?!!!

k-Nahi maa, wo kya karega, ussi ne hi to mujhe uss din kuch lafango se bachaya tha,  bataya tha naa maine

Maa-Tu nahi jaanti ye log kaise hote hain. Tujhe kuch bhi pata to hai nahi. Tujhe behla fusla ke kuch bhi kare, pir na tu mana karegi; aur jab mann bhar jaega to tujhe chod dega. Unn lafango se bhi bhida sirf tera bharosa jeetne ko; usse kya padi hai, aur tu' tu aaj bata rahi hai ye sab mujhe

k-Mujhe bhi laga ki itna bada aadmi..mujhe kyun. Par jitni baar mujhe aisa laga,  usne kaha 'I am serious abt you'

Maa-Wo to kuch bhi kahega. Mujhe aur baat nahi karni hai iss bare mein. Kal se kahin bahar jaane ki zaruruat nahi hai tujhe. Sahi hua ye gana bajana ka silsila bhi khatam. Mainn sahi aadmi ko duond rahi thi par aag to tujhe lagi thi

k-Maa, : aisa mat kaho uske baare mein. Wo bohot caring, bohot parwah karta hai meri

Ma-- Chup!!! Ek shabd aur bola to muh sil doongi. Pehli hi ptaa nahi kya kaam kareke aati hai ab mujhse zabaan ladati hai. Caring to wo hao, main to dushman hoon teri; tera bhala sochti hi nahi hoon. Sab meri hi galti hai. Main hi bewakoof thi jo tujh bewakaaf par bharosa kar baithi. Meri hi kismat phooti hai ki meri beti ne mujhe aaj aese din dikhaye

Ma grows hysterical

k-Maa, aisa kya kiya hai maine. Jab Kiara sau ladkon ke saath ghumti hai tab to aapko nahi dikhta

Ma-Wo to hai hi aisi, haath se bahar. Kam se kam ye hi soch ke khushh ho leti thi ki meri ek beti achhi hai, sachhi hai; lekin meri aisi kismat kahan

k-Maa, aap agar Kiara pe bekaar paabandiyan nahi lagati to haath se bahar nahi jaati wo. Hum par bharosa kyun nahi karti tum?

Ma-Bharosa nahi karti, nahi karti??!!!!!

Maa is shouting and crying

Ma-Dekh lia bharosa karke kya hua teri behen ka? Bharosa karke tujhe akele bheja to dekh liya kaise ladke se jaan padi aur kehti hai maine pabandiyaan lagai. Haan aur jahill hoon main to, : khushi nahi dekhi jaati mujhse meri betiyon ki haina.

s-Kaise ladke se? Sujal bohot acha ladka hai

Ma- Naam mat le uska mere saamne. Aur ab to tu waise bhi meri kahan sunegi. Meri baatien to hathkadiyaan hai, jo karna hai kar, jisse milna hai mil. Uske baad jo karna hai kar. Jab aana hai ao jana hai jao. Main kuch nahi kahungi, samajh lungi tu bhi Kiara ki tarah hai

Ma stalks of to go and cry and sulk in her room

Kashish follows ma

k-Maa please mat ro. Mujhe aapko aise dekhke acha lagta hai kya?

Maa to roye jaa rahi hai Kashish se muh pherkar

Ma-Jaa yahan se, nahi baat karni tujhse. Tu jaa apne aashiq ke saah. Yahi chahti hai na jaa. Kuch nahi kheh rahi main. Jaa yahan se

k-Koi aashique nahi hai mera, basss dost hai

Maa is beyond reason or listening or rational argument now

Kashish bhi chali gai apne room mein, let gai bed par

Usne  to bass socha tha ki ab wo jhooth nahi bolegi par agar uski zindagi ka kismat ne ye hi faisla kiya hai to thik h. Waise bhi kya pata, Sujal is probably playing with her. There's no reason for him to like her

Aese hi nikal gaya ye poora din

Maa to is behaving coldly indifferent whole day with occasional sniffing an crying spells

Kashish bhi kya karti, chup chap book padne ki try karne lag gai par usme bhi Sujal ki yaad saath aati hi hai

Next day-

Sujal ke tution ka time nikal gaya par Kashish phir nahi gai

Sujal ne call kia

s- Kahan ho?

k-Maa ne mana kiya hai baat karne se

s-Tumhari maa kyun mana karegi?

k-Kyunki unko sachchai pata hai

Sujal is silent for a moment

s- So you told her and she has forbidden you to meet me?

k-Hmm

s- On what grounds?

k-Mera ghar se nikalna band hai

s- What?! That's so archaic. She can't do that. It's like curbing your civil rights. Mujhse problem hai to mujhse nahi milne ko kehna hai, ghar se bahar naa nikalne ka kya matlab banta hai? Tum koi exotic species nahi ho jo tumhe aese band karke rakhe ki koi aurhgalti se na dekh le

k- I have lost her trust. But it's ok

s- Nothing is ok!

k-She is right. Galti meri hi thi

s-I don't even know what she said but I am sure I won't agree with her. I don't care unhe kya lagta hai ki kiski galti hai. Tum believe karne lagi ho ki tumhari galti hai. What is important is that this be fixed. Tumhari maa ko mujhse objection hai na, theek hai. Main hi aajata hoon, tumhari maa se mil leta hoon. Maine pehle bhi kaha tha par tumhari baat sun kar ruk gaya. Tumahri maa ghar par hi hai na is waqt?

k-Dekho...mujhe tumse nahi milna, kabhi nahi milna

++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++

s-Sirf tumhari aur tumhari maa ki kyun hamesha chalti hai? You think I give up that easily? Keh do tumahari maa ko ki main aa raha hoon, jo karna hai kar le

Sujal phone kaat deta hai

Kashish ko to Sujal ka kuch samajh nahi aata, naa apna aata hai, naa iss rishte ka aata hai

Kashish soch mein magn Sujal ke baare mein house, samajhne ki koshish ki Sujal chahta kya hai, what does he actually feel, what does she actually feel

Sujal gaadi mein baith kar vroom vroom, target Kashish's

Par Sujal ko Kashish ka flat nahi pata par wo wo pochta hua pohonch gaya

Everyone were tripping over their feet to help him out of curiosity ki chal kya raha hai

Aas paas ke bhi log; ki aaj iss ghar mein ladka kaise, wo bhi itna handsome and 'oh what a hunk' type wala

Thodi der mein Kashish ke ghar ka doar bell rings

Kashish opens

k-Tum??

s- Main. What are you so surprised about? Tumhari maa kahan hai?

k-Ghar pe nahi hai, jao

s- Tch.. maine kaha tha tumse ki maa ko rok kar rakhna. Ab mujhe wait karna padega

He sighs warily

k-Jao tum

s- I am waiting here only. Waise bhi tumhare manners kahan hai? I though your mom taught you better

k-Tumhare manners kahan hai? Akeli ladki ho to chale jana chahie

His jaw drops with surprise at her words

s-As if I have dishonorable intentions? My lady, if we don't have a chaperon around then I shall wait outside your door and enjoy the company of your neighbors. Your virtue shall not be in question

k-Why don't you just go?

s- Tumhari maa se baat karni hai. Sheesh! kitni baar ek baat repeat karaati ho

Kashish shuts her mouth

Sujal raises his eyebrow

s-Jao andar jao...wo dekho tumahri neighbor aa rahi hai. She guided me to your door; nice little helpful thing. Main yahin tumahri maa ka wait kar leta hoon

k-Well'

She smirks

k-Tumse yehi expect kar sakte hain. Aaj Kashish kal Puja, to parso koi duja aur udaane ke lie bohot saare paise

s- Her name is Pooja?

k-Jii, jao line maaro

s- Hmmm, main to yahni khada hoon, usne line marni hai to wo yahan aa sakti hai. Tumhe zyada jealousy hai to tum mujhe andar bula sakti ho. Then you can lock yourself in your room and I can wait in common room. Tumahri marzi hai. See, I am not that stubborn I do give out choices

Kashish moves aside

He raises an eyebrow

She pulls him in by his collar

Sujal thode halke shock ke baad gives a self satisfied grin

She looks at him blankly

Sujal jaakar chup chap jo sofa dikha wahan baithne gaya

Par Kashish ne baithne naa dia, haath pakadke khincha, kund gai Sual pe...lipat gai, climbs on him..tip toeing

Almost peeche girne wala tha Sujal

He leans against the wall door slant hokar

He bends his knees a little and lets himself get taken advantage off, putting up no resistance at all

He wraps his arms around her tightly; tight enough to let her know he would hold her even if she lets go

s- I missed you too

Kashish shuts her eyes...she feels so comfortable...pura din kaisa sa feel kar rahi thi..this was the best feeling

k-Jhooth..

She mutters

s- I missed you more than you know. One day is much more than enough for me. Upar se, I knew how miserable you were. I wanted to come yesterday. I just didn't know if you would come meet me at all

k-Tumne phd ki hai naa

s- Kisme?

k-Jhooth bolne mein

s-Why do you think I am lying? Tum kyun nahi maanti ki main sach keh raha hoon? Kya kiya hai maine jo bharosa nai hai tumko mujh par? Kaunsa aesa jhoot bola hai?

k-Mujhe lagta hai tum do alag alag insaan ho

s- Kyun?

k-Wo ek insaan hai jisse main mili thi pehle din aur ladi thi aur ye ek alag insaan hai

s-Tch! I am same. Just my feelings for you have changed. Give me another unknown hell cat,  I would give her worse treatment than you

k-Then treat her the same way you treat me now? Hmm?

She asks raising her eyebrow

s- Nope. You are an original peace beside, why would I meet her again when I am spending all my free time with you and spending most of my non-free time worrying about you?

k-May be, by chance'.

s-What chance?

k-By any chance

s-You are not just random girl I picked up...I haven't felt what I feel for you for any other girl

Kashish looks at him with a happy love expressing eyes

s-And I'll be dammed if I have ever chased anyone else as much as I have chased you and frankly since we have been together ...and even before that, there hasn't been anyone else. Any girl you see hanging around me is just that 'hanging around' and not by my invitation and if it looks like i have sent out invitations then that's probably coz I try to make you jealous

k-You didn't have other friends before me? That's bad

s- You are not just a friend or a friend who is a girl. You are much more than that. Don't have words to explain it, just like you don't have word to explain your action

k-Best friend? That's called best friend?

She asks with an innocent smile

s- No Kashish, it's even more than best friend

k-Bestest friend

She announces with a huge ear to ear grin

Sujal smiles and then laughs

s- Are you that hopeless or are you pulling my leg? Hmm? I think it's time you read pride and prejudice...

k-I can't read

She says sadly

k-And, why would I pull your leg? And, stop calling me hopeless! You are hopeless. You can't even say bestest friend

s- Well'about reading Pride and Prejudice. I'll read to you or we'll try and see if we can find one in brail...and about emotions, not every emotion and feeling has a name...nor is it always clear

k-But why is it imp to read that book?

s- It is not important. You can read something else too if you want

k-Your emotions are not clear because you are hopeless..you..you are hopeless. you

s- Hmm hmm

He pats her head

s- I know I know... its all my fault; it's always the guy's fault

k-What? What does that mean?

s-Nothing

k-Is it some new stupid philosophy of yours?

s-Nope, it's an old philosophy of women...

k-Why don't i know about it?

She asks raising an eyebrow

s--Coz you don't live with women other than your mom; which reminds me where is she? I want to meet her. If she thinks I am that bad then we'll have to try and change her opinion

k-Kitty party

s-See even she goes out ad socializes, you need too

k-Off course she allows me to socialize

s-With?

k- My friends in the institute

s-But most of them are blind too

k-All of them are

s-So its not balanced socializing. What people with vision do feel think behave react is different, isn't it? Shouldn't you also then try and enlarge your social circle to learn more?

k-I interact with Sid..sometimes

s-People your age...

k-He is my age

s- Sid kaun hai? Tum kisi ladki se baat nahi kar sakti ho? Ladke batayege tumhe saari female philosophy ke baare mein? Hum ko bhi -3 cheezon se zyada kuch nahi pata hota

k-Arre Sid is my sister's boyfriend. Jiski family se uss din milne gaye the aur tumse nahi mil paayi

Sujal is silent, he hates this guy already

k-Waise Sujal, humne itni baatein kari hain but maine to kabhi tumse pucha hi nahi, whose your girl friend?

She asks smugly

s-Kashish... if I had a girl friend.. would you be jealous of her?

k-Why?...Tumhari to girl friend hogi hi

s-Would you be jealous of her or not?

k-Why would I be jelous..no naa. Ab naam to batao. Actually she shld be jeloes of me..[she chuckles]. You spend most of your free time with me, instead of her

s- To agar main wo tumhari neighbor se baat karta hoon to tumhe kyun problem hoti hai?

She becomes serious now

k-Mujhe kya problem hai karo

s-Maybe some Shakespeare or some other poem...I'll find out. And for the record; I don't have a girl friend. Didn't have one for quite a while and maine nahi kaha ki mjhe kisi aur se baat karni hai

k-Kyun? Why don't you have a girl friend? Strange

s-The girl's in denial. She says we are just friends, she doesn't feel anything more for me

k-Did you tell her about your feelings?

s-I did'she doesn't understand

k-Tumne ghatiya tarike se kaha hoga, ache se kaho, ache se pyaar se samjhaake. Kaise kaha tumne?

s -Maine kaha tha, you are not just a friend or a friend who is a girl; you are much more than that. I don't have words to explain it

Tabhi Maa comes aur Kashish ka saara dhyaan maa pe hi chala jaata hai instead of Sujal's words

k-Maa !

She squeeks

s-Huh? Oh

k-emm..aao naa

Maa- Mera hi ghar hai!! Mera hi!

k-m..maa..wo..ye'

ma- Kaun ho tum?

Maa asks Sujal ignoring Kashish

Kashish swallows in fear

s- Sujal Garewal. Nice to meet you

He says extending his hand

Maa th dekh kar naak chadha leti hai, does not hake hand, dheere dheere karamjala kalmuha...types wale words bad bada rahi hai which no one can hear

k-Ye aapse milne aaye hain

Sujal bhi wapas neeche kar leta hai haath with a shrug, then nudges Kashish

s- Shouldn't you get her some water or tea ?

Maa snaps-

Maa-Mera ghar!! Main khud le lungi

s- I thought you would be tired, that's all

Maa gares at Sujal

Maa- Nikal jayie yahan se aap

s- Pehle aap se baat karni hai phir chla jaunga

k-Maa, maa jaisa aap soch rahi ho aisa bilkul nahi hai; maa, par waise aap soch kya rahi ho?

Sujal to soch raha hai ki maa ne aise kya socha jo Kashish ne kaha ki aesa kuch nahi hai; baat kis baare mein hai.. Sujal to iss soch mein gul

Maa- Tu chup reh. Bilkul chup! Apne kamre mein jaa

k-Maa

Maa- Jaa!!

Par Kashish to wahin chipak gai

s- Ahem...

Maa- Theek hai koi mat jao tum dono yahin raho.. jo karna hai'main hi uninvited guest hoon, chali jaati hoon

s-umm nahi please aap mat jayie, main aapse hi milne aaya tha; aya to pata chala ki aap hain nahi. To maine socha ki wait kar loon

Maa- Theek hai, ho gaya wait, aagai main mil liye aap.. ab meherbani karie aur jaiye

Maa hath jod deti hai namaste aap ja sakte hain types

s-umm mujhe aapse kuch baat bhi karni thi

Maa- Mujhe nahi karni hai. Aap jaaiye yahan se aur thodi sharam ho to meri beti ko bhi akela chod dijie

k-Maa, sunn to lo. Maa, aap kaise beizzati kar sakti ho ghar aaye mehmaan ki; aap hi to kehti ho naa mehmaan bhagwaan samaan hota hai

Maa-Tu chup reh! Yahn Raavan bahar khada hai aur tu mehmaan banakar andar bula le; bevakoof!

Sujal ko thodi haasi aa jaat hai at Maa's analogy'

NOTE: If by any chance I have not included someone in my pm list then please notify me about the same

Edited by storywriter - 10 years ago
spvd thumbnail
part 17
awesome...
Sujal is finally here...
but her mom is so strict...
cont soon dear...
The_Imane thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Wwooow awesome ff dear plz, cont soon

Hey...sorry u lovely ppl...cldnt update fr sooo long...mere eams the yaar...missed u all a lot...love u

PART 18

s-umm mujhe aapse kuch baat bhi karni thi

Maa- Mujhe nahi karni hai. Aap jaaiye yahan se aur thodi sharam ho to meri beti ko bhi akela chod dijie

k-Maa, sunn to lo. Maa, aap kaise beizzati kar sakti ho ghar aaye mehmaan ki; aap hi to kehti ho naa mehmaan bhagwaan samaan hota hai

Maa-Tu chup reh! Yahn Raavan bahar khada hai aur tu mehmaan banakar andar bula le; bevakoof!

Sujal ko thodi haasi aa jaat hai at Maa's analogy'

k-To kaunsa meri shaadi Ram se hui hai

s- umm Kashish.. you are not helping...

Maa- To to?!!!!!!!!!!!!!!!! Raavan ke saath bbhaag jayegi?!! Huh!!! Ram nahi hai to Raavan sahi? Bas paisa dikh raha hai? Sharam nahi aa rahi zara bhi!!!

Maa asked around and fund Sujal was a rich brat. She googled him at her kitty party gossip monger.com

k-Kaunsa paisa?

Maa- Sab tumhari galti hai. Nikal jao bahar warna police ko bulati hoon

She says jabbing Sujal with an accusing finger

Maa-Meri bholi si ladki .. tumhare saath rehar dekho kaisi baatein karti hai

s- Ye maine nahi sikhaya...mujhse to isse bhi buri tarah se ladi thi jab pehli baar mili thi...mujhe lagta hai iske institute mein hi ye sab sikhaya hai

Kashish hasne lagti hai

s- Kashish, you are really not helping...

Maa- Aap zyada smart banne ki koshish naa karein. Darwaaza udhar hai, aap tashriff le ja asakte hain

Sujal to hill nahi raha

Maa- Tum seedhi tarah se nahi manoge? Theek hai

Maa goes to the phone and dials 100

k-Maaa nahiii

Ma-Humare ghar mein ek aadmi zabardasti ghus aaya hai,..uska naam... Sujal Garewal hai

k-Maaa

Kashish is trying to snatch the phone

Kashish Sujal ko ishara kar rahi hai jaane ko

Maa is shouting into the phone or trying too as Kashish is protesting

Sujal is standing there rolling his eyes; mann kar raha hai dono ko alag alg kone mein finger on lips karke bitha de

s-oh for God's sake stop screaming!!!! Pair of hysterical females!! Kaan phat jayenge mere!!

Sujal jakar takes the phone in his hand

Maa aur Kashish dono chup with jaws hanging

k-Main tumhari help kar rahi hoon aur tum...

s- Nahi, tum bhi chup. Tumhe help nahi karni aati abhi. Main yahan aaya tha ye kehne ke liye ki aapko nahi pasand hai humara milna to hum nhai milenge. Aapko meri wajah se Kashish ka ghar ke bahar jaana band karne ki zarurat nai hai

Kashish is silently gazing at him

s- Lekin main ye bhi nahi keh raha ki agar aapko pasand nahi hai to main Kashish se nahi milunga; kyunki mujhe Kahsish bohot paand hai aur usse milne mujhe bohot achha lagta hai aur kuch hadh tak Kashish ko bhi. Main nahi chahta tha ki hum aise jhoot bolkar milein, par Kashish ko aapse darr lagta tha isliye main milne nahi aaya. Jab padhai ki bhi baat hui tab main aapse milna chahta tha lekin hua hi kuch aesa ki main mil nahi paaya. Aapko lagta hai ki main aapki beti ko bigaad raha hoon, to aesa karne ka mera koi iraada nahi tha aur naa hi hai; aur mujhe Raavan banna hota to main bohot pehle bann chuka hota ye aap bhi samjhti hain aur main bhi. Main jaanta hoon Kashish bholi hai lekin uska fayda nahi uthana chahta main aur naa hi uthaya hai. Aapko pasand nahi hai ki hum chuup kar milein, hum nahi milenge; agar aapko pasand nahi hai ki hum bahar milein, to hum nahi milenge. Par isse bas ek hi raasta bacha hai ki hum yahan milein, to jab mera mann karega ya Kashish ka mann karega hum milenge. Aap chahein to saath mein baith sakti hain yaa apni beti par thoda bharosa kar sakti hain. Agar aap yun hi usse band rakhengi to phir usse ankhein dene ka fayda kya hoga

Kashish ka dil to melt sa ho gaya. Ahe is so proud of Sujal

Maa bhi kuch palon ke lie speechless ho gai aur Sujal ki taraf dekhti rahi

Kashish to bilkul admiration se dekh rahi hai Sujal ko

Maa-Aye chokre! Mujhe suna raha raha hai tu? Mera ghar hai meri beti hai. Main jaanti hoon Kashish ke liey sabse achha kya hai. Apni beti par bharosa karti hoon tum par nahi. Nahi milegi wo tujhse yahi chahti hoon main, jaa. Aur phir ghar aaye to complain kar dungi police mein. Tumhe kya lagta hai tum kisi pe bhii thoda raub jha kar kuch bhi kaho aur wo maan jayenge. Darti nahi hoon main tumse, samjhe. Ab nikal jao mere ghar se.

Kashish looks sadly at ma then at Sujal

s- Aur aapka bharosa paane ke liye kya karna padega?

He says cool and composed, not a flinch at maa's words

Maa looks at Sujal on verge of picking something and throwing at Sujal's calm face

Maa- Kuch nhai. Kuch bhi nahi

s- Kyun? Aesa kya kiya hai maine

Maa- Main dekh chuki hoon tumhari sangat ka kya asar hota hai meri beti par.. mujhe aur kuch sochne samjhne ke zarurat nahi hai

s- Aur agar hum kabhi galti se bahar mil gaye to?

Maa is fuming with anger

s- Aur hum baat karne lage to?

Maa- To kya? Meri beti ki hi zindagi kharaab hogi aur kya?

s- Ghar mein rehkar ek band chidiya se zyada acchi nahi hai aapki beti ki zindagi iss tarah bhi. Main aunga kal milne; aap rokna chahein ya tok sakein to rok lena. Namaste

He declares with determination oozing in his eyes

Then he looks at Kashish and says bye' to her with a smile and goes

k-Bye

She says smiling back

Maa- Tu kyun daant phaad rahi hai?!!

Kashish ne suna nahi maa ko mudke apne room mein chali gayi

Raat mein Sujal ne call ki kiya Kashish ko

k-Sujal

She squels happily

s- Hey babes

He replies happily

k-Hiii, kya kar rahe ho?

s- Kuch nai... socha tumse pooch loon ki tumhari aur daant to nahi padi

k-Nahi, main room mein aa gai. I am sorry about today. Maine tumse kaha hi tha tumhe nahi aana chahie tha

s-Tch! Kyun nahi anaa chahiye tha? Ab araam se mil sakte hain, tumhe bhi tension nahi hogi

k-Maa nahi milne degi naa. Tum jaante ho

s-Tch...police ko bulaya to tum mujhe bachaogi nahi? Besides main criminal to nahi lagta. C'mon, I have a much better dressing sense aur dekho tumhara mood bhi acha ho gaya finally, hai na. So all in all its good that I came

k-Par sab meri wajah se hua...main kitni stupid hoon...mujhe maa ko batana hi nahi chahie tha

s-Well...tumhe bhi jhoot bolna pasand nahi, tum bhi frustrated thi to tumne keh diya. Waise bhi, better today than tomorrow

k- Tumhe mujhpe gussa nahi aa raha?

s- Nahi...not after the way you invited me inside

He chuckles

s-Uske baad main gussa kaise ho sakta hoon?

She turns little red

k-Dhat!

Sujal smiles

s-Dhat kya...? Tum mujhe roz aese welcome karo... main tum par bilkul gussa nahi hounga. Waise suno, aaj ke liye tumhare liye ek home work hai

k-Home work? Kya?

She pouts

s-1 to 12, : saare no. dhang se yaad kar lo

k-1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12

s-Padhna, read karna. Tumhe numbers ki book dilai thi naa. Kal tumhara test hoga

k-Kal? Kaise?

s-Surprise surprise                                                                                           

k-Bolo naaa

s- Kashish main tumhe kabhi surprise batata hoon? Nahi naa, to aaj bhi nai batauga, simple

k-Hint do naa

s-Welll...nay...good night honey

k-emm..

She pouts bada wala

He laughs aloud

k- Good night honey bee

Dono phone rakh dete hain

Next day...

Kashish padhai kar rahi thi baithke

Maa- Maine colonel se baat kar li hai wo aaj 2 baje ayenge, 3 ghante ki class lete hain aur badtamizi mat karna unke samne zara bhi sharam bachhi hai to

Kashish chup chap 1234 padh rahi hai, practice kar rahi h

2 baj gaye, colonel aaya

Budhdha strict aur sathiaayaa hua hai

Colonel ne laga di Kashish ki class ki ye nahi aata wo nahi aata, you stupid girl, you foolish girl, itna bhi nahi aata, utna bhi nahi aata, tumhara kuch nahi ho sakta...tch tch tch

Kashish is silent and upset. She is thinking about Sujal, ki wo to aisa nahi karta tha, wo to demoralize nahi karta tha

Colonel-A-Z likhna yaad karo kal tak

Budhdhee ne kuch padaya to tha nahi, bass Kashish ka oral test aur written test liya fail kiya 5-6 baatein sunai aur home work de gaya

Colonel 1.5 ghante mein hi chala gya

k-Maa, mujhe ye aadmi bilkul pasand nahi, usko nahi padaana naa padaye. He should stop demoralizing me

Maa- It's called constructive criticism. Schools mein aese hi padate hain bachhon ko bh,  jo class mein dhyan nahi dete

k-Mujhe nahi padhna usse, bass !

Maa throws down the spoon she was cooking with, in exasperation

Ab 5.30 hue au ghanti baji

Ting!!!!!

Kashish bhaag ke kholne gai

s- Hi

He smiles at her

k-Hiii

She gives him an ear to ear grin

Sujal andar aata hai

Maa- Kaun aaya hai?

s- Aunty it's me Sujal

Maa gazes at Sujal and turns furious

k-Baitho

Kashish ne andar bitha liya

Maa-Hadh ho gai ! Sharafat to hai hi nahi ajakal ke logon mein

Kashish ne kaha Sujal se ki chalo mere kamre mein, maa ko acha nahi lagega ki tum aise saamne raho. Par Sujal mana kar deta hai ki nahi yahin baithte hain

k-Office kaisa raha?

s- Good, how was your day?

Kashish makes a face

k-Wo colonel uncle aaye the

s- Kaun colonel? Wo tuition master?

k-Haan wo hi. Ab ki baar aaye to haath mein churaa lekar peeche bhaagungi

Sujal starts laughing

s-Maine kaha tha naa tumhe daantega

Maa is looking dono ko ki dono pagal hain, aese kaise baat kar sakte hain, main yahan khadi hoon mujhe aese total ignore kaise maar sakte hain

k-Haan, mujhe bohot daanta...[she pouts]

s- Aww don't worry... I'll see what I can do about him.. naam bata budhdhe kaa

Maa's jaw drops, thinking if Sujal has some underworld connection or something, what could he mean by take care of him

k-Nahi nahi chodo naa. budhdhaa to waise hi gussa kar karke BP high se tapak jayega. Tum kyun apna khoon jalaate ho. Mujhe bass tum hi padaana

Kashish says moving a little towards Sujal

Maa- Kashish aese nahsi bolte!!!

Pata chala kal dono hi maa ko budhdhi kehkar refer kar rahe hain

s- Good, ready for your pop test?

Sujal opens the bag that he had brought along

Usmein se nikaalta hai game

k-Game hai?

He nods

k-Kaunsa?

s-Ludo. Aunty, you want to come and play with us?

Maa is choking for breath... samjh nahi aar aha ki ho kya raha hai

k-Start karo naa

They start playing

Sujal special 2 dices laaya hai jismein normal dots ki jagah number likhe hain

k-ohhh special dice?

s-Yup

Sujal ne pehle saare rules bata diye

Uske bad  earnest gamming chaalu

Kashish ka first time tha and Sujal nalayatk game jeetne mein vishwas rakhta hai

Kashish aaram se goti bhada rahi thi aur Sujal ne kaat di, hahahahaa haste hue

++++++++++++++++++++++++++++++++

Kashish ko bhi aaya gussa aur khundas ki main bhi kaatungi

k-Tumne cheating ki naa to dekhna

s- Main cheating nahi karunga lekin agar tumne number galat read kiye to tumhara loss

k-Main sahi karti hoon. Tum meri help bhi nahi karte. I hate you

s- It's a test. Teacher test mein help nahi karta. Sorry babe,  aur waise bhi maine to adha hi syllabus diya hai, sirf 1-6

Maa to 'babes 'par lal peeli ho rahi hai

k-Teacher correct to karaata hai naa

s- Practical test hai, no cheking, haath ke haath result

Kashish ne socha wo bhi thoda idhar udhar kar le

She smiles super sweetly, after a while

k-Honey bee!

s-Huh?

Sujal looks at her astonished

k-Tum aaj achche lag rahe ho iss suit mein

s- Really??? Thanks!!

He replies with pride, sitting straighter unhunching his shoulders a little

Tab tak Kashish ne goti hata di when Sujal was looking at her

Maa bhi smirk kar leti hai ki meri beti tez hai bewakoof bana diya ladke ko

Lekin Sujal bhi kachha khiladi nahi hai

Board par nazar gai samajh gaya ki Kashish ki chaal kya thi

Kashish to innocently khel rahi hai

s- oh you wanna play it dirty? I'll give you ruthless!

k-Huh? Maine kya kiya?

She asks innocently

s-You don't mess with me

Sujal saari permutation combinations laga kar... sab maneuver kar ke aur Kashish ki goti kaatkar back to base pohobcha detaa hai

k-Cheater! I hate you!

Sujal has a smile of triumph

Dono josh mein lage pade hain

Ek gameSujal  jeeta to Kashish ne kaha not fair mera first time the

Sujal ne kaha ki theek hai best of 3

Doosra game Kashish jeeti

Teesra game Sujal jeeta

Kashish k ne kaha cheater!'

To Sujal ne kaha chal theek hai best of 5

Next phir Kashish jeet gai

5th game chal raha tha, dono ki 1-1 goti baaki

Dono bent close over the board

Maa bhi bada interest le rahi hai durr s ehi

Kashish ne neeche se aaram se Sujal ke calves pe apna thumb zara wriggle sa kar dia

Sujal ka dhyaan bhatka

He jerks suddenly, upsetting the whole board

k-Arre! Ye koi baat nahi hoti

He looks at Kashish wide eyed

s-I could say the same!!!

k-Tum jeetne ke lie aisa kaise kar sakte ho?

She accuses him acting all innocent

s- You, what about you?

k-I? Main? Main to aaram se khel rahi hoon. Haan tumhe jalan hai naa ki ye pehli baar khelke mujhe kaise hara rahi hai, hai naa? Islie tum ye sab kar rahe ho, hai naa?

Kashish mand mand muskuraye

s-Haan haan its always the guy's fault, isnt' it? Haan, jalan bhi mujhe, kiide bhi mujhe kaatte, hallucination bhi mujhe hi hui

He says lookin at Kashish seriously, Kashish looks back it him blankly and swallows looking little frightened

He looks at her and breaks into a grin

s-Hell! I am proud of you. That was some neat underhanded trick!!

He ruffles her hair playfully

Kashish thoda side wala private si smile deti hai Sujal ko

Wahan Maa curious ki kya hua kya hua, : kiya kya meri bachhi ne

s- Kisi aur ke saath mat karna lekin

k-Kya karoge?

s- Kya karunga? Waise, tum kyun karogi kisi aur ke saath? k-Tumhe jalan ho rahi hai?

She asks smugly

s-Nahi

He says smiling from outside but inside he knows how he is feeling

Itne mein Sujal ka phone baj jata hai aur wo dekhta hai ki 8 bajne wale hain

Wahan phone par office ke log ki sir..ye wo...'

Sujal bhi walks away waving at Kashish and phone pe  ...haan achha ok...no I'll do it..I'll send it by 10.. haan ye.. ok yah.. han...bye'

Phone rakh kar..

s- um Kashish mujhe jana hai kaafi late ho chukka hai and I have some work too

Kashish pouts and shakes her head vigorously

s- Aww now aese mat dekho warna aunty mujhe jhaadu maarke bahar nikaal dengi

He says winking at Kashish

s-Kal aunga naa milne

She smiles

s-Aur tumhare Colonel ka naam pata kar lena, uski bhi setting kara dunga main

k-Koi baat nahi. Tum ho naa, mujhe ab koi tension nahi

He shakes his head...

s-You need not spend time listening to his crap if you don't want to...I'll look into it...bye

He waves smiling at her

She waves back grinning ear to ear

s-Bye aunty!

Sujal goes

Kashish ke face pe to smile chipak gai

Maa- zyada daant phaadne ki zarurat nai hai, gaya wo

Kashish ko to ma ki daant par bhi hassi aa gai

Maa ko aur gussa aa gaya

Maa- Hass le, hass le; jab tera mazaak ban kar reh jayega tab mat aana mere pas rote hue. Ye ..isse padhai kehti hai tu...colonel ko chodke isse padegi? Kuch nahi sikhegi

k-Uss Colonel se to mera Sujal lakh guna behtar hai

Maa-Haan haan, ab to puri duniya parai bass Sujal tera. Main bhi kyun bol rahi hoon, tere to kaan par juu rengni nahi hai. Karo...karo anpi zindagi kharab

k-Maa, aapko nahi lagta wo kitna acha hai

Maa- Nahi

k-Thik se apne dil se puchke batana

Kashish chali gai apne kamre mein

Maa bhi bad bada rahi hai ki meri koi nahi sunta

Raat mein Sujal ne phone kiya

Aaj kal wo phone karke pooch hi leta hai ki kya haal hai, Maa ke saath baat chal rahi hai ki nahi, kabhi kuch padhne ko dedega

k-Hello

s-Hi, tumhari ma ka mood kaisa hai?

k-Waisa hi

s-Aur tumhara?

k-Acha [She grins]

s-Good [He smiles].

k-Tumhara mood?

s- I am good.

k- Oh..wo office ka kaam ho gaya?

s-Hmm wo ho gaya .Achha chalo batao gaan bajana kab se wapas shruu karne wali ho?

k-Pata nahi. Maa ne to mana hi kar diya

s-umm tumhari ma ne to mujhse bhi milne ko mana kiya na...

She giggles

s-Tum ghar par bajana shuru kar do..I am sure tumahri ma ya tumhare neighbors tumhe bahar bhej hi denge

She starts laughing

k-Kyun main itna bura bajati hoon?

s- Nope, I am sure you are pretty good but still koi ek  gaana repeatedly kitni baar sun sakta hai? Wo bhi socho bina lyric bina drums, bas ek melancholic violin...trust me it'll work

k-Acha, pehle tum par try karenge, thik hai naa?

s-oh well...are you avoiding going out now? Kyunki mere pareshaan hone se kya hoga?

k-Mujhe mazaa aayega

s-Tumhari padai ka kya? Maine to naya game bhi kharida but if you are not interested in that then.. well

k-Kaunsa game?

s-Surprise surprise, par tumhara home work hai a-z letters

She pouts

k-Sujaaal roz roz padhai nahi

s-Well fine. Mujhe laga tha ki agar tum wapas gaana-wana shuru kar deti to achhi hagah le kar jata, it's very special to me but since you only want to goof around...

k-Par gaana kaise shuru karun? I am out of the class

s- Bahar niklo wo bhi dekh lenge. Pehli permision to lelo

k-Kya kahun maa se?

s- Kuch nahi, bolo ki bahar jaana hai warna ghar par hi try karogi...

k-Bahar kyun jana hai?

s-Kyun, grup tumhare ghar ayega?

k-TCH! Maa pujhegi naa bahar kyun jana hai

s-To bolo sach ki doosra better higher skills wala group join karna hai, dhundhna hai , audition dene hai

k-Thik hai, kal subah try karti hoon

s- Best of luck

k-Thanks

s-Tum kal permission mango baki hum sham mein decide karenge

k-Matlab?

s-Matlab kuch nahi. Permission mango subah

k-To subah dhundne nahi jaun?

s-Subah 6 baje mange ko kaha thodi maine, aaram se dopahar tak mango and akele kaise dhundogi? I can meet you outside, kaha tha naa

k-Thik hai, : par main badi ho gai hoon. Main akele dhoond sakti hoon

s- Lekin tumhe read karna bahi bhi nhai aata

k-Main puch sakti hoon naa logon se

s-Kashish, aam admai ko kitna pata hoga ki violin player ke liye audition kahan kidhar ho rahe hai? Abhi tak tumhe bahar nahi jaana tha aur kal ek din tumse wait nahi ho raha. Tumhe to bas tilli lagane ki zarurat hai

k-Maine aisa thodi naa kaha

s- Phir kaisa kaha?

k-Tum nahi samjhoge

s- Oh aisa ab huh? I take it again I am at fault for not understanding?

k-Ufff  tum aur tumhara ye dialogue. Naa jaane kahan se sikh ke aaye ho

s-Welll...is it wrong?

k-Off course it is. Waise ek idea!

s-Bolo

k-Main soch rathi thi ki tum meri help karte ho, ab mera bhi farz banta hai main bhi tumhari help karungi

s-umm its nothing like that...I like spending time with you...

k-Arre suno to, aur tumne uss din bataya tha naa...girlfriend problem

s- umhmm

k-Main tumhe tumhari gf se milaungi. It's my responsibility

s- Really...?

k-Ab tum dekhna, main sab solve kar dungi. Bilkul, trust me, bhaag ke ayegi tumhare paas. Ekdum filmy style

s- I highly doubt it. Aur tumhe kya pata filmy style ke bare mei? Tumne to koi film bhi kabhi poori nahi dekhi

k-Poori nahi tv pe, last scene zaroor dekha tha. Khair just trust me

s- You shouldn't watch tv Kashish, it irritates your eyes

k-Main dekhna love guru banke tumhari love life mein kya jaadoo karti hoon

s- ahem love guru?

k-Bilkul aur kya. Agar tumhare pyaar mein hai dum to tumhe apni gf se milayenge hum

s-Sure why not then but I am not sure its love... though...

k-Huh?

s-I don't spend time enough so I can say that. I do like her lot, more than I have ever liked anyone

k-Wohi to! Saara time mere saath spend karoge to uske liye time kahan se milega?

s-I want to be with her more than I have ever wanted to be with anyone

Edited by storywriter - 10 years ago
spvd thumbnail
part 18
awesome...
excellent...
my God Sujal is really a very determined guy...
and her mom couldnt do anything...
cont soon dear...
The_Imane thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Awesome part, Sujal to aisse behave kar raha hai jaisse sari duniya ka malik hai 😆n Kashish' s mom is so funny Kashish bhi Sujal ke saath khush hai i think all this is more than friendship

This part is specially fr u Ria...wish u a very happy bdy

Part 19

k-Huh?

s-I don't spend time enough so I can say that. I do like her lot, more than I have ever liked anyone

k-Wohi to! Saara time mere saath spend karoge to uske liye time kahan se milega?

s-I want to be with her more than I have ever wanted to be with anyone

k-Want se kya hota hai? Spend time with her, want ye want wo mat karo. Kuch karo

s- I am working on it

k- Good.  Haw! Kahin usse mere baare mein pata to nahi hai?

s- Well... it's complicated

k-Matlab?

s-I'll explain it some other day

k-Nahiii abhi batao, now or never

s-Maybe when you meet her.It'll clarify things automatically

k-How can you be so casual about your love? Tch ! Ullu ho tum. Why would I meet her?

s-Why wouldn't you?

k-No girl would like, ki uska boy friend kisi aur ladki ke saath time spend kare

s- Ek bar gf bane... to tum se to mulakaat honi hi hai

k-If she knows about me naa, uske saamne meri khub burai karna ki main to badi badsurat hoon aivayi hoon, aur wo jo hai sabse best hai

s-But Kashish.. beauty is skin deep haina... tum to yahi bata rahi thi

Sujal is laughin silently

k-Ufff jahan bhi deep. No gal would like her man praising other woman

s- So you want me to lie...but lying is also bad, isn't it?

Jo Jo kehkar Kashish ne pareshaan kiya hai Sujal ko,  sab wapas payback

k-Ufff ek jhooth se kuch acha ho to kya farak padta hai aur main hi to keh rahi hoon to lie about me, to jhooth kahan hua

s-Nahi par jab wo tumse milegi to usse pata chal jayega naa ki I lied to her to aesa thodi chalega...

k- Ufff main usse nahi milungi. Aur milungi bi to, tab tum keh dena ki, tumhari liye to bass wo hi khubsurat hai, dusri koi nahi

s-Aesa tumahra sochna hai. By the way, shall I practice?

k-Practice?

s-Yup

k-Practice what?

s-Saying that

k-Yeah ok

s-Kashish

He says with a deep sexy smoldering sigh

k-Aage bologe?

s-You are the most beautiful...woman I have ever met

k-Goood. Aise hi bolna, flat ho jayegi

s- I have met many but no one has ever captured my heart like you. I don't what attracted me first to you, your outer beauty or your glowing personality but the moment I met you I knew you were different and I really wish we can meet more often, just spend some time, talk about things or sit in companiable silence, wouldn't you come and meet me?

Kashish to ek pal ke lie pause maar gai thi par kuch moment baad system restart kiya thinking ye to uski gf ke lie hai

k-Yesss, good very good aise hi bolna. Main bhi dekhti hoon kaise mana karti hai.

s- You think it's good enough? What if she doesn't take me seriously?

k-Perfect ! Aise kaise seriously nahi legi? Aise koi mazak karta hai kya?

s-What if she says that I must have said it to 100 other girls and that I am just flirting?

k-Haan ye ho sakta hai. Par have you said this to 100 other gals?

s- I have never even thought all that for another girl, bolna to door ki bat hui na

k-To bass! Par pehle tum ye decide to karlo you loveee her or not, phir bol dia baad mein laga nahi galti kari tab to problem hai naa

s- Hmm theek hai I'do that and maybe I can say it again to you tomorrow, you know on face thing

k-Mujhe bolne se kya hoga? Jisse bolna hai usse bolo naa

s- oh it'll help

k-Aur pehle pata to lagao apni feelings ka. Pata chala tum sochte reh gaye, aur usse koi aur udaa le gaya

s- Kisi ki himmat?

He is laughhing ki Kashish ki maa ke samne se koi Kashish ko uda le jaye...

k-Bekaar ki baatein mat karo. Socho wo bhi usko pasand karne lage to

s-Nah if I am around wo to hona bohot mushkil hai besides I am stubborn type remember. I get what I want

k-Love is all about letting go. Waise bhi bohot hassi aa rahi hai naa tumhe iss serious matter pe, iska matlab tum usse pyaar karte hi nahi warna iss serious baat pe daant nahi phaadte. I am trying to help you aur tum daant phaad rahe ho

s-Nahi, it's not like that, I was just imaging anyone even trying to woo her away She has protective family, very protective family

k-Thik hai, par pata kaise lagaoge?

s-I am working on that too. I spend a lot of time thinking about her. It helps bringing thing to perspective

k-To jaldi karo aur mujhe batana kya pata lagaya. Main bhi kuch koshish karti hoon

s- ok, well good night then. See you tomorrow

k-Good night

Done phone rakh dete hain

Sujal soch raha hai ki Kashish ko k kaise samjhaye ki koi aur nahi wo hi hai, par ye bhi hai ki Sujal ne love and al tak ka nahi socha hai and then sab log kehte hai ki love is a feeling you can't define to uske paas koi compare tool ya definition bhi nai ki wo keh sake ki haan bhai I am in love now and jaise gf bf hote hain in general ki lightly I love you keh diya wo keh diya  aur ghum liya achha itme spend kar liya and even if they part they part as amicable friends

Sujal ke liye to wo hi perfect relationship hai, jisme dono ek dosre ko support karte hain jab tak saath hote hain and baad mein no hard feelings

Rahi Kashish ki baat...he knows ki Kashish is not the causal kind to isiliye Sujalna usse csual I love you keh sakta hai aur na hi koizjyada physical relation expect sakta hai. But maybe a few more hugs  and few kisses and may be a lip lock one day

He doesn't know, it's new think and he is taking it as it come. Right now he just enjoys what he is doing why worry about future and proposing and kahan tak ki limits

Ab dopahar ko Kashish goes to ma

k-Ma, aap se kuch kehna tha

Ma-Ab kya kehna bach gaya hai?

k-Permission chahie

Ma-Maie konsi rok lagai hai

k-Jaun?

She grins happily and hugs maa

k-Thanks maa

Ma-Haan haan ja, maine kaha naa jahan jana hai ja.. mujhe kuch mat batana naa poochna, kyonki meri to sunni nahi hai

k-Thanks Maa, you r the best

Maa is muttering and grumbling ki satya nash ho chuka hai iss ladki ka

Kashish ne to khushi khushi Sujal ko phone kiya

Sujal ne nahi uthaya, meeting mei hai Sujal

Kashish felt sad for a moment then thought koi nahi ayega to sahi

She starts studying her alphabets par Sujal ke khayalon mein zyada kho jati hai, uski baaton mein, kaise usne kaha tha about the beauty aur sab kuch par wo to uss ladki ke lie tha

Kashish ko lagta hai wo hogi koi hi fy, super modern, koi lambi model types

Par ek faida ye hai ki Sujal ki gf hui to ,Kashish can tell maa aur maa ki chik chik band aur naa hui to...khair...gf naa hui to waise koi faida nahi par phir bhi she likes the 2nd option more

Shaam ko Sujal aata hai

Usne aaj test ki planning cancel kar di

Kashish opens the door

s-Hey beautiful!

He says smiling

k-Kahan the?  Phone kyun nahi uthaya?

s- Meeting mein tha

k-Call back karna nahi aata?

He shrugs

s-Milne to aa raha tha thodi der mein waise hi

k-Koi emergency hoti to?  Main marr rahi hoti to?

s- To tum wapas call karti and mujhe waise pata chal jaata. I have a sixth sense aur tumhari maa hai to ghar pe aese kaise mar jaati?

k-Khair...maa ne permission de di

s- oh good

Maa bhi aa gai, idhur udhar karke side lines se dekhte hue

s- Hi aunty, to chalo baitho

Sujal takes out a sheat of papers from his bag

Kashish to dhap se jaake sofe pe baith gai, ache se alti paalti maarke

Sujal ignores the gesture; agar wo uske lap mein sarr rakh kar so sakti hai , jaise woe k din uski car mein so gait hi, to ye to usi ka ghar hai ussi ka sofa hai, wo to pure comfort ke saath hi baithegi

s-So I inquired around and...

Kashish is peeking at the papers

s-This is what I found out

Sujal advertisement padke sunnane lagta hai, usne pata lagawaya tha secretary se kaun kaun se group hain jo thodi training afford kar sakta hai and are looking for violinists

Sujal bata raha hai ki ye hai wo hai... iska audition hai uska audition hai bata raha hai

k-But..I cant' read...wo mujhe kyun lenge?

s-Chup! Jo main keh raha hoon wo suno

Sujal saare naam and sab bata kar poochta hai ki kis kis mein Kashish ko interest aa raha hai

Maa durr se muh kholkar sun rahi hai

She seriously thought that was just time pass with Kashish but agar wo sirf wo nahi kar raha hai in return he is doing a lot she is beginning to see that

k-Mujhe kuch kehna hai

s- Bolo

Kashish looks down

k-Kuch nahi chodo, itni bhi serious baat nahi hai

s-Kya hua hai bolo bhi

k-Kaha naa, waise bhi tum daantoge ..shayad

s- Daant kha lena.. ab bolo

k-Daant khaani achi nahi lagti

s-Koi baat nahi fir and baad meni keh dena ki sab meri galti hai, theek hai?

k-Tum naaa, harr baat pe ye mat kaha karo, mujhe acha nahi lagta

s-Tum topic chage kar rahi ho

k-Thik hai sab kee sab meri galti hai

She pouts

s-Cool with me

k-Hmm

She pouts more

He rolls his eyes

s- Ab bologi ki nahi?

She is pouting sitting with her arms crossed, Sujal ne uska mood off kiya

But he is not aware of it at all

s- Tum kuch bologi ya silent treatment dekar bhaga rahi ho?

k-Mujhe bass ye kehna tha ki...main kal soch rahi thi...tumhare baare mein

s-oh ...

k-Hum dono ke baare mein

s-Really...

Grin appears on his face

k-Yeah..the time spend and have spent..and all and I think people search their whole lives for one moment of what we share when we are together

Sujal gives a full-fledged smile

s-Bilkul, I am glad you thought about that

Kashish also smiles back

Sujal ache mood mein aa jaata hai , thoda aur discussion kart hai Kashish se groups ke baare mei, uske liye music book bhi laayaa hai, blind and visual translation ki

s-Ab tum yahi padho... we can concentrate on other things later

Kashish side rakh deti hai, shakes her head

s- What?

k-Mujhe ghumaane le chaloge?

s- Of course I will..,maine kaha tha na. Tum gaana bajana shuru kar do tumhari maa se permission mil jaye fir ek special place lekar jaunga

k-Abhi

s- Abhi?

He raises an eyebrow

k-Haan abhi le chalo

s- Your mom said ok??

k-Mujhe le chalo naa yahan

Bagal mein kund sa gai

She shows her a picture of a water park, advertisement hai newspaper mein

s- Oh Kashish.. uske liye to subah jaana hoga...shaam ko band ho jata hai

Her face falls

s-Hum parson chalet hain

k-Kal kyun nahi?

s- Kal mera office hai isiliye

k-oh haan, aur tumne kuch socha?

s-Kis baare mein?

++++++++++++++++++

k-Ufff usi baare mein jiske baare mein baat hui

She nudges him smugly

s-Jaise ek raat sochne se I would get all answers, jo itne dino se nahi mile.

k-emm..tumne socha hi nahi hoga

s-You can't say that

Ma-Kashish!

Maa sajke purse leke ready

Kashish looks at ma

ma-Mouni maasi ki tabiyat kharab hai. Main milne jaa rahi hoon. Samjhi. Abhi aati hoon

Looks at Sujal with murderous eyes

k-Jii maa

s-Do you want me to leave? Aunty?

Ma-Jiske jo mann mein aaye kare, waise bhi meri kaun sunta hai

s-I am listening

Maa walks out

Kashish ne to peeche se s ka haath pakad liya to refrain him from saying anything more

Sujal shakes his head ki kuch nahi ho sakta, phir baith jaata hai

s- To water park hmmm, parsoon subah chalnege, 10.30 taiyar rehna

She nods

k-Pata nahi maa ko kya lagta hai [She sighs] Jab tumhari ek gf hai

s- Abhi nahi bani...

k-Haan jo bhi, bann jayegi

s- Jab bann jayegi tab bolna

k-Tum usse pyaar ka izehaar nahi karoge, I love you nahi bologe to kaise banegi

s- Haven't we been over this already?

k-Hana haan jo bhi

s- Good, waise water park ka achanak shauk kaise?

k- Aise hi mann hua

s-Do you know how to swim?

k- Usmein swimming ki kya zarurat

s-You have a costume?

k-Costume wahan se mil jaata hai

s-Well if you wanna wear the public one... you never know who else had worn it before you

k-Waise jane ka shauk to khair...soch lo shayad tumhe costume mein dekhne ka mann ho gaya

She says smugly

k-And about costume, my sister has one

s- oh really... not into inner beauty thing anymore, are you? Ok, sis ki costume borrow karlo

k-Tumhari sangat ka asar

Thoda khiski Sujal ki taraf

k-Ab ankhen hain to uska use karu naa..

Kashish aur khiski

s- Waise I may tell you in advance, I do look pretty spectacular in a my trunks

k-emm...we'll see

Kashish ki zulfein andhera sa kar rahi hain

s- Trying to take a closer look, Kashish?

He says bending all the close, right into her personal face in front of her face

k-em hun...mom ko lagta hai..mujhe tumse khatra hai...ulta bhi to ho sakta hai

s-oh.. ulta? Kya ...iradein hain tumhare, bure wale?

k-Main tumhara issi waqt rape kar duun to?

She grabs his collar

His voice takes a deeper note

s-Are you sure, you know how?

He says looking at her lip with need and then back at her eyes, passion starting to glow in his eyes

She narrows her eyes, her hands grabs his collar

Sujal slowly raises his hand and touches her hair, lightly guiding his fingers down to the back of her head, spreading his fingers inside her hair

She looks at him mesmerized

He raises an eyebrow

s-Well? What are you going to do to me?

k-Huh?

Kashish thoda bend hoke khadi thi

As she comes back to earth she loses her balance and falls on him

Sujal catches her perfectly into his lap

k-ohhh

s-You are a clumsy rapist, you do know that don't you?...

She chuckles

Sujal jerks her to him

s- Welll state your evil plan...

He says holding her flat against him

She looks down, cheeks acquiring color

s-Not so evil now...

He murmurs close to her ear his lips brushing her cheek

Kashish red ho gai

Sujal ka mann to booot kuch karne ko machal raha hai but he somehow keeps a plug over things...coz it's neither the time nor the place

s- oh aunty!!!

He says aarmed

Kashish jumps off his lap with shock

There is no maa

k-Sujaaal youuu

s- hHmm?

He starts laughing

Kashsih andha dhuu maarne lagti hai Sujal ko haath pe

s-You should have seen your face

He keeps laughing. Her blows hardly doing much damage

His ribs hurt more form the comic reaction of Kashish... he had never seen anyone so afraid ...

Kashish gala pakadke hila deti hai

Sujal holds her hand away...

s-Tumhari maa sach mei aa gai iss time to soch lo, aese dekhkar mera to yahan aana band ho jayega

Sujal is has quieting down to smiling from laughing

k-Bass tum naa

Kashish dono haathon se ache se Sujal ke baal bigaad deti hai while laughing with him

s-Ismein itna hasne wali kya baat thi?

k-Look at you..tab tumhe pata lagega

s- Tch Kashish.. ab to tumhari maa ko yakeen ho jyaega ki tumne mere akele hone ka fayeda uthaya

He says finger combing his hair into order

k-Khair mera mann to har roz karta h ki fayda utha loon par wo beech mein tuhari gf jo aa jaati hai

She says with a mischivious glint in her eyes

s- Haan haan dekh liya maine...kitna maan karta hai aur kitna aata hai...

k-Haan wo to mujhe tumhari gf se jhagda jo nhi chahie naa bass islie warna mujhe sab pata hai, main koi bachchi thode hoon

s-oh and tumhe kine bataya?

k-Kyun main andhi hoon to kya mujhe pata nahi ho sakta, jaise tumhe kisi ne bataya mujhe bhi kisi ne bataya hi hoga

s- well... welll.. oh well...so you read po*n...cool!!

k-po*n? [She looks at him quizzically] You read po*n?

s- Nope, I never said I did apparently you did...now I never would have guessed that!!

k-Ufff Sujal! It's not about that. You know I have a sis and you know blinds are also humans

s- I know that

k-And, you know my mom is a gossip queen

s-Nope, I didn't know that. oh so all you know is gossip... I should have guessed that's what you were talking about since you don't even know your birds and bees

k-I know theory, everything

s-Kashish, there are things... that people just don't even gossip about

k-Yes I know about sex. s-e-x, happy?

He looks at her with his eyebrow raised

k-Birds and bees..my foot!

She rolls her eyes while he narrows his eyes

s-Well then miss know it all, I guess I should get going before my virtue really gets in danger...or his mouth out of control or his head with desires[He thinks aside]

k-Nooo stop

s- Kashish.. babe I actually do need to get going now.. it's late

k-ummm

She shakes her head

s- What? I actually do have my own place to go at night so I don't stay here...

She shakes her head

s- Fine, why don't you want me to go?

k-You wanna go?

she says, her elbows rested on his shoulder

s-That doesn't answer my question

k-Zindagi mein aisa...bohot kam hota hai janab, jab koi kisi ko itneee pyaar se rokta hai

s-Wo to hai

He says sitting back in relaxed pose

Kashish mischievous wali naughty smile deti hai

k-Kya hua? Ruk gaye?

s-Well, why the hell not...? Tumahri maa ne kuch kaha to I'll ju say that you were taking advantage of me

k-Jo kehna hai keh dena. Phir maa..jo karegi uski zimmedari meri nahi

s-Muhe to bahar nikal dengi tumhari mom phir to tumhe hi sunayengi naa

k-Nahi tumhe bahar bilkul nahi nikalegi. Zabardasti pakadke tumhari shaadi kara degi

She says smugly and starts laughing

s- Sach? Tmu bade confidence ke sath keh rahi ho? Experience much?

k-I know my mom islie bachke rehna bachchu. Khair tum ruk gaye to tumhari jaanemann ka kya hoga? Jao tum

s- Nahi nahi its fine...

He pulls her close to him in a more comfortable position

k-ohhh ye kya kar rahe ho?

s- Nothing, just sitting

k-Sitting like this? Wo dekhegi to kya sochegi?

s-Wo kaise dekhegi? Dekha bhi to usse kuch samjh nahi ayega

k-Kyun? Kyun samajh nahi ayega? Gadhi hai kya tumhari tarah?

s-Haan thodi to hai...

k-Arre kaise ladke ho apne pyaar ko gadha kehte ho

s-Sach ki to kadar hi nahi hai aaj kal ke logon ko

k-Tumne usse gadha kaha aur tumhe kya shabashi chahie. Sharam nahi aati. Iska matlab tum usse pyaar karte hi nahi ho

s- Tumhe jaise sab aata hai.  Mujhse bada samajhti ho tum. Samajh mein kuch aata nhai hai, kuch bhi bolti ho aur fir mujhko hi suna do

k-Mujhe kya samajh nahi aata? Haan?

Sujal ne utha kar Kashish ko side kar diya

s-Aata hota to poochti nahi

k-Badi aag lag gai tumhe maine tumhari gf pe sawaal utha dia to! Jao maro uske saath, yahan kya kar rahe ho?

s-Goddd Kashish !!!!!!!!!!!! I don't have gf!!!!!!!!!! Don't you get it?!! And,  the only girl I am spending time with is you!!!

He says getting up in a huff

Kashish shuts her eyes at his shouting

k-Wohi to spend time with the gal you like, that's why I said. Can't you understand?

s- I am going. This isn't even funny any more

k-Funny??????? You think I am joking?

Sujal apna briefcase uthata hai and chala jata hai

k-You think I will joke about your love life?

He goes leaving her shouting and ranting..

Kashish ne bhi darwaza band kar dia, aise kaise chilla dia, thik hai she commented on his personal life, to kya hua, utna to hakk uska banta hi hai

Raat mein bhi Sujal call nahi karta Kashish ko

Ek to wo thoda frustrated hai with everything plus a nagging mom and workload