Posted: 14 years ago
awesome updt dear..
loved it..
do cont soon..
thanx for d pm..
Mariam_mjht thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2

Ok guys i,m back with a new update and thanks for all your lovely and greattttt comments...So here comes the new part....

Part 2

S&G:Hi guys hum naye episode ke saath waapis haazir hain.aap logon ko finally intezaar khatam hogaya nad so the story continues.........

Benji and Samrat were at Samrat,s home when Benji remebered that he have to buy some new clothes...

B:Dude mujhe abhi yaad aaya mujhe kuch samaan khareed na hai chale ga mere saath shopping karne ...

S:nahi yaar mood nahi hai...

B:tujhe kya hogaya hai mere yaar pehle to tu har jaagah jaane ke liye tayyar ho jata tha aur ab...

S:yaar main...

B:chalna please main akele saara saamaan nahi uttha paaon ga..pleaseeeeee..

S:acha theek hai magar jaldi waapis aajayain ge..

B:acha ab chal...

While on the other side gunjan and Dia were also going to a mall...

D:Gunjan hum pahonch gaye chalaain..

G:haan tum chalo main zara abhi aati hoon..

D:ok jaldi aana...

G to herself:Aaj aisa kyun lag raha hai ke wo yahin kahin hai par mujh se door hai..kaash hum jaldi mil jaayain...And then she went into the mall with Dia...

Just then Benji stopped his car next to Dia,s...

B:Chalain dude..

S:haan tu chal  main abhi aaya..

B:jaldi aana...

S to himself:Chashmish tumhare bagair mera in cheezon main man hi nahi lagta magar agar tum mujhe waapis mil jaati ho to cheezain waapis se waise he ho jaayain gi jaise pehle hua karti theen..and then he also went in the mall with benji...

On the other side gunjan and Dia were searching different kinds of shop and Samrat and benji were trying some new shirts...

S:Hey dude ye kaisy hai mai try karoon...

B:haan jaa ke changing room main change karke aao...

Then samrat was just going when he spotted Gunjan and Dia..but hten someone came in between and he wasn,t able to see them properly and when htat person moved..they were already gone...

S:mujhe abhi aisa laga ke maine chashmish aur candy ko dekha..nahi nahi shayad ye mera wahem hai...Samrat chashmish yahan kaise ho sakti hai..wo to bohat pehle chali gayi thi to ye namumkin hai...
Then he went to the changing room and just next to it was another changing in which Gunjan walked into to try her new dress... 
Suddenly Gunjan stared to hum in her beautiful voice...
G:La La La...
S:Ye Awaaz...ye awaaz kuch pehchani pehchani si lag rahi hai...jaise ke maine isse pehle bhi kahin suna hai..
G:"Ye Zindagi khaule bahaain karhein"
S:Ye Gaana to Chashmish ne talent parade main gaaya tha na...kahin ye Such much Chasmish to nahi..
His heartbeats goes more faster when she continues to sing...And soon she came out after changing on the other side Samrat hurried changing his clothes and stormed out to find that was gunjan there..He went towards her direction and called her name out...
S:GUNJAN!!!!
Gunjan thought that someone was calling her so she turned around but no one was there so she hurried towards Dia and they moved further...
S:Aisa nahi ho sakta i,m sure wo chashmish hi thi..Main jaake benji ko bata hoon...
And he went to benji and told him everything..
B:ye tu kya bol raha hai dude...Gunjan aur wo bhi yahan..
S:main sach keh raha hoon benji please hum usse is mall main dhoondne chalte hain then i,m sure wo hamain mil jaaye gi...
And then they started to search the mall but gunjan and Dia had already left and were going to sit in the car...
B:Chal Samrat yahan koi nahi hai..
S:Nahi aisa nahi ho sakta wo yahan thi and i,m 100%sure..
B:shayad teri imagination ho waise bhi tu usse bohat yaad kar raha hai ke ab tujhe har jagaah wahi nazar aarahi hai...
S:Mujhe ghar jaana hai benji...kya hum chalain??
B:Chal...
They also went into the parking lot...Gunjan and Dia were sitting in the car and Samrat and Benji were just next to them in their car...
G:Dia pata nahi par mujhe laga ke jaise maine Samrat ki presence mall main mehsoos ki..
D:impossible gunjan...aisa nahi ho sakta..Chalo hamain medicines bhi lene jaani hai to chalain..
G:haan..
S:Nahi benji chashmish yahin kahin hain..maine jaanta hoon kyun ke jab bhi wo mere aas paas hoti hai to mujhe us ki presence khud bakhud mehsoos hone lagti hai...
B:Yaar tu bekaar ki baatain kar raha hai...chal ab ghar chal just then when benji started the car....Samrat spotted gunjan sitting in the car next to them but on the same time benji drove off...
S:Chashmish!!!!(Samrat shouted that benji stopped)
B:Kya hua dude??
S:Wo hamare barabar main thi aur...
B:Kiya??ye zaroor teri imagination hai...
S:Main nahi maanta...maine usse ek nahi do nahi balke ye teesri baar spot kiya hai..
B:Samrat tum ghar chalo tumhari tabiyat bogar ti jaa rahi hai..
And then Benji took Samrat to home...While gunjan and Dia went to a shop to buy some medicines...
G:Papa ke jaane ke baad se mumma ki ye haalat ho gayi hai ke agar koi unke saath naho to woh behosh ho jaati hain..
D:main jaanti hoon doll ke tumpe kiya guzar rahi ho gi par trust me everything will be alright...
G:i hope so..
D:tumhe yaad hai ke tumhe kal apne students ke paas jaana hai...
G:Arey haan...wo mere students kum bachain zyada hain..main unhe apna baache maanti hoon..
D:Chalo ab aunty ghar main akeli hon gi ab humain chalna chahiye...
G:Ok....Dia ek baat poochoon??
D:Haan..
G:tumhe kiya lagta hai Samrat abhi kis halat main hoga??wo theek to hoga na..mera man ghabra raha hai...
D:Oh don,t worry doll...Sammy jis halat main bhi hoga khush hoga..par wo tumhe bohat miss karta hoga...
G:Haan par main kiya kar sakti hoon..Agar wo mujhe waapis mil jaaye to main kabhi usse chor kar nahi jaaon gi..par wo mujhe kab mile ga..
D:oh doll!!don,t worry God hai na aur dekhna ek na ek din wo tumhari nazron ke saamne hoga..
G:i hope so...
Then they went back to home....
Ok guys here is the update...i hope you all liked it..From Mariam
-Jyotika- thumbnail
awesomeeeeee updt dear...
hope sajan meet verryy soonnn..
n pllzzzzzzz do cont soon...
Abhira_88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
LOVE IT