Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Posted: 14 years ago

Originally posted by: Tapoor

aisa soch na bhi maat nidzy

thik hai main aaj raat ko day like today update kroongi. or Faria ko  lagta hai muh se nehi haath se samjhana padega update karne ke liye. per pls tu jaldi se nafrat se update karle pls pls pls

hath nai mujhe lagta hai hath aur pair dono se samjhana padinga πŸ˜†
kitne din se update nai kari

Angle. thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: mayurarti

hath nai mujhe lagta hai hath aur pair dono se samjhana padinga πŸ˜†
kitne din se update nai kari

tune sahi baat ki yaar. to Faru ready rehna. hum arahe hai haath or pair dono istemaal karne . he he he πŸ˜‰ πŸ˜†  πŸ˜† πŸ˜†

tune sahi baat ki yaar. to Faru ready rehna. hum arahe hai haath or pair dono istemaal karne . he he he πŸ˜‰ πŸ˜†  πŸ˜† πŸ˜†

par Faru hai kaha lagta hai darr ke chup gayi πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
Angle. thumbnail

par Faru hai kaha lagta hai darr ke chup gayi πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

Faru so rahi hai. jab ayegi tab shayad hamari dholai karegi
Angle. thumbnail

Faru so rahi hai. chall nidz usski sapne me jakar usski dholai karte hai. πŸ˜† πŸ˜† πŸ˜†

Faria. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
tum dono milkar itna bada sajish kar rahi ho.
mein to tum dono ko nahi sodungi
socha  tha aj hi update karungi.
Lekin aab koi update nahi hogaπŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰
πŸ˜‰

Originally posted by: fariaa70

tum dono milkar itna bada sajish kar rahi ho.
mein to tum dono ko nahi sodungi
socha  tha aj hi update karungi.
Lekin aab koi update nahi hogaπŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰
πŸ˜‰

Soch le jaaniiiii
tera update nai hoga tou phir mera update bhi nai hogaπŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰

hey are you planning to update any soon?

x x
Angle. thumbnail

Originally posted by: Ansh_Arti

hey are you planning to update any soon?

x x

yes. dear i will update soon. mayb. πŸ˜ƒ
Angle. thumbnail

guys this is the 4th part of hote hote pyaar hogaya. i m sorry 4 the late. pls do read.

Hote Hote Pyaar Hogaya

At the college

Mayank and nupur are at basketball court. They are having chips while talking.

M: ye hamara keisa plan horaha hai?

N: kiyu?? Oh ha u r right. Tu to mujhe koi dhang ka idea de hi nehi paraha hai.

M: accha???????????? dhang ka na sahi. Per idea to diya na maine tujhe. Tune to wo bhi nehi kiya.

N: keya matlab?

M: matlab or keya. Keya tune abhi tak mujhe koi idea di hai?

N: ha ha . doongi na. itna vharakhta kiyu hai?

M: kab degi idea? Jab hamare parents hamare shaadi karwadegi tab?

N: shaadi or tujhse? Mujhe koi shok nehi hai.

M: ha ha. Main to sehra bandhke baitha hu na tujhse shaadi karne ke liye.

N: ja ja. Bohot dekhe hai tere jaisi.

M: mine nehi dekha. Kiyuki tere jaisi pagal or badhdimag koi ho bhi nehi sakta.

N: keya???????? Keya kaha tune? Accha chal thik hai. Jaghda maat kar. Mere paas ek a one formula hai.

Then nupur whispers the idea to Mayank. Mayank amazed.

M: great idea. Per main ye keise karoonga?

N: koi baat nehi. Tera ye dost kab kaam ayegi. Gunjaan ke mom ke sath meri acchi setting hai. Main ye kehdoongi ke ye mera, cj or diya ka idea hai.

M: u r 22222 good gudiya.

N: hu na main great.(proudly)

At gunjaan's bedroom

It is 7 o'clock. Gunjaan just opened her eyes from sleep. She was so amazed that she could not blink her eye. Bcoz she saw her room was covered with lots of flower bunches. Then Mayank, nupur, CJ and diya entered the room and shouted.

Happy birthday Gunjaan

G: ye sab? Ye sab tumlogo ne kiya?

N: nehi ye to monkey ne kiya. Pasand aya tujhe? He is just a sweet heart. Hai na?

G: ye tumne kiya Mayank ? mere liya?

Maynak came closer to her and said

M: ha. Per ye to kuch bhi nehi. Main tumhare liye bohot kuch karsakta hu. Tumhe accha laga?

G: accha hai. Per issme to bohot kharcha huya hoga na.

M: are peiso ke tension tum kiyu karrahi ho. Peisa konsa badi baat hai.

G: tumhare liey nehi hai. Pr bohot logo ke liye paisa bohot badi baat hai. Tumne in phoolo per jitna paisa waste kiya utna paisa agar tum kisi jarooratmandh logo ko dete to unke kaam ata. Main in phool o ka keya karoongi. Ye to kaal hi sukh jayenge. Per bahar jakar dekho ye sardi me kitne logo ke pass garam kapde nehi hai. Tum apne peise un logo ke madat ke liey use karo.

N: oye naye zamane ki Florence nightingale. Apna vhashan bandh kar. (Herself)

M: ha tumne shayad thik kaha (disappointed)

Nupur looked at Mayank. But she saw Mayank is looking at her with anger. Nupur thought "ye to aaj mujhe nehi chodega" and she got out of the room.

Bhushan mansion (At garden)

Nupur was running Bcoz Mayank was just behind to her running with a stick. Nupur was running directionless to get rid out of Mayank.

N: are monkey. Keya karraha hai. Lagjayega mujhe.

M: lagane ki hi kousish karraha hu. Keya idea di hai. Keya kaha tha tune ke Gunjaan melt hojayegi.

N: to maine kaha tha tujhe uss Mother Teresa se pyaar karne ke liye? badi ayi dukhiaari janta ki aansu pochnewali. Huuuuuh. Agar itna hi shok hai to election me khadi kiyu nehi hojati. (Still running)

Then nupur also got a stick. And she started to fight with him. Suddenly nupur slipped and she was nearly to fall down but Mayank holds her by her waist and they were in an eye lock situation for timeless moment.

Then background music started. (Its Heartbeat tone from kaal ho naa ho)

Suddenly they comeback in to their sense And Mayank left nupur. They both fell awkward.

M: wo gudiya. Wo (hesitantly)

N: wo wo keya? Agar main girjati to. Agar mujeh chot lagjati to. (not looking at him)

M: gudiya tujhe lagta hai main tujhe kabhi girne doonga? (Strait looking at her)

Then nupur looked mayank and left the place laughing. Mayank also smiled. But suddenly.

M: ye keya horaha hai mujhe? (Confused).

At nupur's bedroom

It is 12 o clocks. Nupur was lying on her bed. Then her cell rang out. It was Mayank. She picked it up.

N: ha monkey bol?

M: gudiya so gayi keya?

N: nehi abhi tak to nehi. Kiyu?

M: ek baat batana tha tujhe.

N: keya?

M: tera wo sadu har subhe kaha jata hai pata hai?

N: kaha jata hai?

M: new market ke left sight me jo book stall hai. Har roz wohi jata hai ye dekhne ke liye keya koi nayi kitab aya ke nehi. Kitabi kida kahika.

N: dekh gali maat de, per iss baat ka hamare plan se keya taluk?

M: gudiya tujhe aakal kab ayeg? Kaal tu bhi jayegi uss store me. Agar sam tujhe woha kitab padhte huye dekhega to wo bohot impress hojayega.

N: ha ye baat to sahi hai. Thik hai to phir kaal hum jaroor chalenge.

M: hum se keya matlab hai tera? Srif tu jayegi. main nehi. Mujhe nehi patana hai sam ko, tujhe patana hai. Keya tune mujhe abhishek bacchan or sam ko jhon Abraham samajhke rakkha hai?

N: are are mine aisa kab kaha. Thik hai nehi jana hai to maat jaa. Itna vharakta kiyu hai.

Next morning (at book store)

Nupur was standing in front of bookshelf for a book.

N:(herself)ye book lu? nehi iss ka color accha nehi hai. Ye ? nehi ye bhi nehi. Kitna mota book hai. Agar main isse apne hath me loongi to mera manicure kharab hojayegi. Ye?

She sorting books but her attention was at the door more than from book. Suddenly she realizes that someone just has come and stood beside her. The man seems bad to nupur. The man picked up a book. He was looking at the book and the same time at nupur also.

N: aap mujhe aise ghur kiyu rahe hai? (Angrily)

G: kiyu ? tumhe dekhne ke liye keya tax dena padhta hai. (Smiling ugly)

N: sidehe sidehe yeha se katlo.(then she saw samrat entered the store) Wo dekho mera boyfrnd aagaya. Agar wo tumhe dekhega na to husne ke liye humhara ek bhi daat nehi bachega. (Pointing at samrat)

The man left the book and went out watching samrat. Nupur just picked up the book of the man and started to act as she is reading. It seems like that nupur didn't see samrat. Samrat was shocked noticing nupur here. He steeped ahead to nupur.

S: are nupur tum yeha?

N: samrat tum?

S: ha main to yeha roz ata hu, books ke liye.

N: accha . Main bhi to yeha roz aata hu.

S: roz? Per maine tumhe kabhi nehi dekha!!!!

N: accha, wo, wo are ye baat to main bhi tumse puch sakti hu. Main bhi yeha roz aati hu per tumhe kabhi nehi dekha.

S: wooooooo. Tumhe book padhne ka bhi shokh hai? Mujhe nehi pata tha.

N: book padhe meri jooti. Ye to srif tumhare liye tha. (Whisper)

S: keya kaha tumne?

N: kuch , kuch nehi. Wo maine kaha ke mere bare me or bohot kuch tumhe nehi pata. Actually hum aksar logo ka outside dekhkar judgment karlete hai. Inside koi nehi dekhata. (Dramatic style)

S: accha to tumhe konsa book padhna accha lagta hai.

N: konsa book??????? Wo , wo ,wo haaaaaaaaaa, ye jo book main padhrahi hu mujhe ye book bohot pasand hai.

S: kon sa book hai ye?. Samrat saw the name of her book and he was shocked. Nupur was wondering why he was shocked. Watching samrat's reaction nupur also watched at the book. She was also shocked to see the name of the book. She felt that the earth spilt and takes her in. bcoz it is a book of Kamasutra.

Samrat felt embarrassed and left he store without saying any single word.

Sharma mansion (at mayank's bedroom)

Mayank is sleeping on his bed. Then nupur entered the room with anger. When nupur saw Mayank sleeping her anger grows-up twice.

N: yeha meri band bajrahi hai or ye kamina yeha ghode bechke so raha hai.

Nupur stood up on the bed and kicked Mayank.

N: ei lafanga kahika, monkey, donkey, cat, rat . Uth ja. Uth ullu ke paathe kahi ka. (Shouting)

Mayank's sleep just broke out and he stared screaming.

M: keya karrahi hai? Pagal hogai hai keya?

But nupur kept kicking him. Mayank raised his hand to stop her. Just by the time nupur lost her balance and fell on Mayank. The situation was like that Mayank is lying on the bed and nupur is on him. There was an eye lock between them.

Then the background music stared. (It was heartbeat tone from kaal ho naa ho)

Mayank moved his hands towards her and put behind the hair which were falling on her eyes. Nupur felt a quiver in her body she started to blush but both of enjoyed the closeness. Then Mayank said

M: gudiya. Tu , tu.

N: main???? Lost into his eyes.

M: wo tu bohot

N: main bohot??? Still lost into his eyes.

M: wo tu bohot bhari hai. Pls uth ja. Kahi main tere niche dabkar marna jau.

Nupur got up quickly from bed with anger.

N: ha ha ab to main tujhe moti hi lagoongi na. wo matched ki tidiya Gunjaan jo bhagayi hai tujhe.

M: Gunjaan or matches ki tidiya???

N: or nahi to keya? Usse dekhkar to aisa lagta hai ke desh me food disaster chalraha hai.

M: ha tu to bohot khate peete gahr ki hai na??

N: keya? Keya kaha tune? Tune mere ghar ki baat ki monkey? Girlfrnd mili to main itni parayi hogai? (Shocked)

M: are, are maine aisa kab kaha?

N: mujeh pata hai. Ab tere zindegi me meri koi importance nehi hai.

M: gudiya mere taraf dekh (cupped her face). Tujhe lagta hai ke meri life me teri importance kabhi kam ho sakta hai? Chahe kuch bhi hojaye, koi bhi ajaye lekin tu mere life me sabse important thi or hamesha rahegi.

They both hugged each other. Nupur hides herself into Mayank's arms. At that time someone knocked at the door. They left each other quickly.  Both are felt awaked.

M: kon hai?

S: wo Mayank baba, sahib aap ko bula raha hai.

M: abhi aya.

M to N: Tu baith main abhi aata hu. Then he pulled her cheeks and left the room. Nupur also smiled but suddenly.

N: ye keya horaha hai mujhe (confused).

hey guys. this is the 4th part. i hope u wont bored. pls do read and comment on it. ur comment is very precious to me.

Edited by Tapoor - 14 years ago