MJHT: |: One Shots' Gallery :| (Here only please) - Page 13

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Posted: 14 years ago
Hey guys! 😉 I just thought of writing an OS. . . and here it is. 😆 Well, this is the story of a crazy girl madly in love. . . along with your comments, I'd love it if you guys lemme know what kind of lovers personally you think you are? I guess, I'm a crazy lover too, like the protagonist of this OS. 😉 What about you guys? [?] Please do share your views. Enjoy!! KUDOS!

MayUr OS – Crazy Love . . . <3

Nupur and Mayank's hook up was the HOTTEST news in the school. Being the senior most class, class 12. . . they were all really famous among the juniors who also regarded them as their role models, the trend setters. There was hardly anyone who hated the seniors and their "insane" popularity. Popular for no reason.
Mayank and Nupur were the school captains and now were together since a week. A WEEK! 😆 For twelfthies, a couple of days also are more than enough.

Mayank didn't turn up to school, Nupur didn't know why. She went back home, attended her coaching classes, came back. . . Mayank still hadn't replied to her message she sent him before she left. She finally called him up –

"Hey Manky!" she said.

"Hey jaan, kaisi hai?"

"I'm good. Had a very tiring day. Why didn't you turn up to school today?"

"Wo actually, aaj Thaapad ki class mein test tha na. . .puri raat Math ki practice karta raha aur. . . subey isi test ke liye aankh nahi khuli, by the time I woke up. . . it was already 11." He sighed. 😕

Nupur burst out laughing. 😆

"Anyway, weekend pe kya karna hai?" she asked. 😉

"Weekend yaani kal aur parsoon?" he asked. 😆

"Yeah dude. A movie? How about Hum, Tum aur Ghost?" she asked. 😉

"Sounds good to me. I'll get you the tickets, tomorrow noon, cool?" he said. [?]

"Yeah!"

"BTW, hum means me, tum means Dia Mirza and Ghost means you, right?" he teased her. 😆

"Shut up!! DO I LOOK LIKE SOME BHUTNI??" 😡

"Yes, you do. Without a doubt." 😃

"Go to hell and dun you dare talk to me ever again." She was fuming in anger now.

"Itna gussa? Main mazak karra tha, samjha kar!" 😆

"Oye!"

"Okay okay meri Maa, I'm sorry!"

"Better!"

"Waise, temme something? Do you love me?" he asked naughtily.

"Phone pe shuru mat hona nahi toh yahin se thappad marungi." 😳

"Aah! No, seriously, kya kar sakti hai tu apna love prove karne ke liye?" 😉

"Whatever you say!" she sounded serious.

"Is it? Mere liye rat poison peeke apni kalai kaat sakti hai?"

"You seriously want me to do that?"

"I'm game for it. Main bhi toh dekhun . .Nupur Bhushan mujhse kitna pyaar karti hai!"

"One last time Mayank. . . are you serious?"

"Yes."

"Okay then, see ya at the hospital now." She said and hung up.

At the other end –

"Shit!! Shit!! I need to rush to her place now!! Ye pagal sach mein aisa na karde." 😕

Nupur wrote a note,

"I love you Mayank, I really do and can do ANYTHING for you. Whatever you want me to.

-Nupur"

She took a broken piece of glass and a bottle of rat poison with her and went to the terrace.

She slit her wrist with the glass piece and was about to drink the the rat poison, just when. . . Mayank came and snatched it away from her. He slapped her hard.

"HAVE YOU GONE BONKERS?? BLOODY HELL?? DO YOU THINK THIS IS FUNNY? DO YOU THINK I'D WANT YOU TO DO ALL THIS?" he screamed. 😡

Within a minute, he took her in his arms. He noticed his T-Shirt getting wet. They broke apart and Mayank saw Nupur's wrist heavily bleeding. 😕 She still was smiling as if nothing happened, without a single tear in her eye.

He rushed to the doctor.

Nupur's blood group was AB negative. A very rare one. And she had already lost a hell lot of blood.

"God! What kinda jerk am I! I love her more than my OWN life and I myself asked her to do all this! Wo bhi pagal hai aur main bhi." He said and badly cried.

He was there in the hospital all night, Nupur's parents were out of station. He informed them and called their gang up.

After an hour –

"Nupur's out of danger. The blood bank thankfully had enough blood. She, Nupur, is still unconscious. You will be allowed to meet her only after she's conscious." The doctor told Mayank.

"Thanks, thanks a lot doctor." He said and shook hands with the doctor. [?]

His happiness was beyond words. 😃 It was indeed a sigh of relief for him. He was no more on the verge of losing his love, his life.

Nupur gained consciousness, they were allowed to go and meet her. One by one they all went inside and met her, Mayank was the last one as he knew not that how would he face her. 😕

"Mayank!! Please jaa andar and meet her. She's calling you!" said, a friend of his, Riya.

"Hmm!" he replied and went inside.

To see her like that, it was a bit too painful for Mayank. But the matter of fact was that, Nupur was still plainly smiling and was in the most cheerful spirits. 😲
He went and sat next to her.

"Nupur. . . ye kya tha?" he asked and a tear rolled down his cheek.

"You wanted me to prove my love, right? Wo maine kardiya." She said.

"You INDEED are a psycho. Main hi sab kuch hun kya? Agar tujhe kuch ho jata toh tere parents ka kya hota?" he asked her.

"Bhai tha unke paas."

"Aur tu?"

"I dunno! All I knew at that time was that YOU wanted me to prove my love and as I said, main tere liye KUCH bhi kar sakti hun. Haan, serials aur movies ki tarah kisi aur ka murder nahi kar sakti." 😆

"Apna kar sakti hai?" 😡

"Haan, I CAN do that."

"I know you can! WHY DO YOU LOVE ME SO MUCH?"

"I dunno! Would have told you long before if I myself knew in the first place." She said and smiled.

Mayank was still BADLY crying.

"Hasna band kar!! Itna kuch karliya, kitni dard huyi hogi? Tu zara sa bhi nahi royi?"

"I didn't find a reason to be crying." She said and a tear rolled down her cheek.

"Aura b ye kya hai?" he questioned.

"This is because you are crying!" she said.

"I'm so sorry! Nupur, I really am! I love you! But not as much as you do! I'm so so so sorry!" he said and hugged her tight. They broke apart and Mayank kissed her on the lips. 😳

"Waah. . . kya jagah hai first kiss ki! HOSPITAL!" Nupur said after she was done with the blushing session. 😆

~ Him that I love, I wish to be free -- even from me. ~

~ You call it madness, but I call it love. ~ 😳

Here it is guys!! 😉 Lemme know what your own opinion is about love. Are you also as crazy a lover as Nupur in the OS? Do leave your comments. 😃

Love,
Kanky 😳

Chulbuli_Annu thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

DDLJ

https://www.indiaforums.com/forum/topic/1371923

MM to mayur : Iss ghar k darwaje tumhare liye band hai

(sara gang mayank ki mom ki ye baat sun kar hairaan hai, k mayank ki mom jo nupur ko hamesha se hi chahti thi, pr aaj jab mayank aur nupur ki shadi ho gyi hai to wo aise react karengi kisi ne socha bhi nhi tha)

Su : per maa, tum to hamesha se yahi chahti thi k mayank ki shadi nupur se hi ho, aur aaj tum aise keh rhi ho.

MM : Pr mayank nupur ko aise shadi karke layega ye maine socha bhi nhi tha

S : Pr aunty..

MM : pr war kuch nhi, maine keh dia k iss ghar k darwaje inn dono k liye band hai to band hai..

G : pr aunty.. hume to laga tha k aap inn dono k sath ho..

(sabke chehre udas dekh kar mayank ki mom hasne lag jati hai)

MM : oye hoye mere bacho, aisa ho skta hai kya, k main apne bacho k sath nhi hu.

(sabke face pr smile wapas aa jati hai)

Su : maa, aap bhi naa' aapne to dara hi diya tha

MM : tum log drama kar skte ho.. aur main nhi

M : main tum bhi naa.. Mujhe lga tum sach me humse naraz ho aur ''.

MM : aur kya'bol to main bhi sunu'.

M : maa pls..

Su : chalo bhai nupur bhabhi ko ander le chalo..

MM : nhi.. bilkul nhi'

(Everyone again shocked.. k mayank ki mom ko ab kya hua.)

MM : arre sab ki tarah mere bhi armaan the k main apne bete ki shadi me ye karungi wo karungi, pr isne jis tarike se shadi ki hai main kuch nhi kar payi, kam se kam bahu ka swagat to main apne tarike se hi karungi'aur iske liye mujhe time chahiye.. to tum sare friends tab tak garden me baitho.. aur haan chaho to mere bahu aur bete ki class bhi le skte ho.

Su : maa main bhi aati hu aapke sath''

MM : bilkul nhi'mujhe pta hai ye sab drama tum sab ki mili bhagat thi.. to tum bhi bahar hi raho

(sare friends mayank k ghar k bahar garden me baith jaate hai, Sare kuch derr to chup hi baithe hote hai, tabhi sarmat ko shrarat sujhti hai, wo nupur ko kehta hai)

S : nupur tumhari dress pr chipkali'..

(as all knows k nupur ko chipkali se darr lagta hai, nupur chik padti hai

N : kahaan hai chipkali'' (nupur ekdum se khadi se ho jati hai.. aur darr k mare wo apni dress jhadne lagti hai,

M to N : relax nupur' koi chipkali nhi hai..(mayank nupur ko relax karne ki liye khada hota hai, iss chakker me mayor ka after marriage Ist eyecontact hota hai, & there is eyelock.. & mayu lost in nupur's beauty)

M : U r too b'ful dear, I can't believe it k main tumhe khone hi wala tha, agar kho deta to main khud ko kabhi maaf nhi kar pata.

N : (blushing) : mujhe to abhi bhi yakeen nhi ho rha hai k hum dono sath me hai,

(both are very closed to each other. Suddenly Adhiraj)

A : Ahem Ahem.. iss baat ka yakin dilane k liye hum hai,

(nupur & mayank feels embrassed aur dono ek dusre ki opposite side dekhne lagte hai)

S : arre sharmao mat.. ab to tum logo ko officially permission mil gyi hai, jo chahe karo.

M : shut up, samrat tumhe nhi lagta ye kuch zyada ho rha hai

S: Oh yeh zyada ho rha hai, badi jaldi bhul gyi abhi to baat ko 24 hrs bhi nhi huye hai, jo tumne kiya, uss se zyada kuch ho bhi nhi skta tha

M : haan, pr mujhe ab pta chal chukka hai k wo tum logo ki chaal thi, apni chaal me tum logo ne apne dosto ko fasya

G : Agar naa fasate' to jo tumne kiya wo  tum karte kya.. syad kabhi nhi karte

S : ye baat to thik boli chismish' waise hume thoda sa flashback me chalna chahiye' aaj to mrs. Nupur bhushan sharma chup hai, warna inki zuban to rukti hi nhi thi..

N : samrat aisi koi baat nhi hai,

A : to fir kaisi baat hai Mrs. Sharma.

Su : waise hum sabko to confirmed tha k tum dono ek dusre ko psnd karte ho, bas tum dono ko hi confirmed karwana hai

U : aur wo humne achche se karwaya. Mera to mann kar raha hai ek baar flashback me jaane kaa'

N : kya karma hai jaake (blsuhsing)

B : ab to jaana hi padega..to start main karta hu aaj se 3 din pehle jab mr. mayank sharma ko ye news mili ki nupur bhushan shadi kar rhi hai to fir

U : fir uske baad kya hua???????????

D : uske baad jo hua usse jaane k liye flash back me jaaya jaaye

3 days before

(mayank ko jab pta chala k nupur ki shadi fix ho gyi hai, aur shadi bhi sirf 3 din baad hai, yeh baat sun kar mayank kafi gusse me aa gya aur jiske chalte usne apna cell kafi zor se zameen pr fekha, aur uska cell tut gya. As usual mayank k sare contact cell me hi save the sivay nupur k aur apne ghar k number k usse koi aur number yaad bhi nhi tha, mayank ghar pr suhani ko call karta hai

M : Hi suhani, kaisi ho tum

SU : bhai main to bilkul thik hu. Bhai tum kaise ho.

M : Tum yeh sab chodo, aur yeh btao k nupur kaisi hai

Su : wo Kaisi hogi bhai, arre uski shadi hai 3 din baad, aur usse ladke ka naam tak nhi pta, aisa lag rha hai, jaise k usse koi khushi hi nhi hai, aur wo jan na bhi nhi chah rhi hai, tabhi to itni jaldi sab kuch ho rha hai K hum sab log 3 din tak nupur k ghar me hi rehne wale hai, sare intzaam k liye, taki uske parents ko koi problem naa ho. Bhai tum aa rhe ho naa nupur ki shadi me

(mayank phone cut kar deta hai)

Su to herself : isse kya hua????? Pr jo bhi hua achcha hua.

(mayank delhi se sidha Mumbai ki train pakad k jaane ki sochta hai, pr usse itni jaldi koi train ka ticket bhi nhi mil pata, aur jis train ka usse ticket milta hai, usme bhi uska naam waiting me hota hai, aur wo bhi next day ka)

Nupur k ghar me

G : di tum iss shadi se khus to ho

N : haan meri pyari behana

G : pr mujhe aisa lag rha hai, k tum ye sab mere liye kar rhi ho

N : haan ye to hai, jab tak meri shadi nhi hogi, tu aur samrat kaise shadi kar paoge

G : di to mayank ka kya hoga

N (with a sad tone) : kya pta.. aur kaun sa usne kabhi kuch kaha tha, aur kya pta uske dil me kuch hai bhi ya sirf ye college k dino ka mazak hai, aur kya fark padta hai, waise bhi hum kaun si itni baat karte hai, mujhe pta hai wo meri shadi me bhi nhi aayega, fir bhi mujhe uska intzaar to rahega hi

G : di, tum kam se kam jiju ka naam to jaan lo

N : kya fark padta hai, agar wo mayank nhi hai to koi bhi ho, uss se kya fark padta hai,

(nupur wahaan se uth kar chali jati hai, gunjan pure gang ko phone karke batati hai k uski nupur se kya baat huyi aur ye bhi k aaj nupur ki mehandi hai)

(nupur mehandi se pehle puja me baithi hoti hai, tab sara gang nupur aur mayank k bare me gunjan k room me discuss karte hai)

G : samrat tumhe yakin hai k tumhara plan successful hoga???

S : chismish iss bare hamare pass koi option bhi nhi hai, iss plan ko successful hona hi hoga

A : aur haan, abhi nupur ko ye nhi pta hai k bali ka bakra main hu, ye sari shadi mere naam se ho rhi hai,

Su : aur agar adhiraj ki shadi sachmuch nupur se ho gyi to????

A : to main batata hu, kya hoga, Main tum me se kisi ko bhi nupur se zindagi bhar baat nhi karne dunga, chahe kuch bhi ho jaye

B : ye to koi baat naa huyi

A : yahi sari baat hai dekh lo, kyunki mayank ka phone nhi lag rha hai,

Su : aur bhai k office me kisi ko pta nhi hai k bhai kahaan hai,

A : haan to ab tum log dekh lo kya karma hai,

S : karna kya hai, mayank aayega aur usse aana hi hoga.

(tabhi nupur k bauji aate hai aur kehte hai k unlogo ko nupur k sath hona chahiye, sab mehandi ki rasm me shamil hai, nupur bhi khus lag rhi hai k uske shadi hai, pr jaise hi ladke ki baat chalti, uske chehre pr ek udasi ki lakeer si aati, pr as always wo apni udasi chupa jati, uske liye bas yahi tha k agar uski shadi mayank se nhi ho rhi to ab kisi se bhi ho usse koi fark nhi padta.. iss tarah mehandi ki rasm bhi khatam ho jati hai)

Next Day In The Morning

G : di pls aisa naa karo

N : by god gunjan, aisa kya kar dia maine?????

G : di tum janti hona main kis bare me baat kar rhi hu

N : aur main uss bare me baat nhi karna chahti aur aaj meri shadi hai, pls tu mera mud mat kharab kar.. itni muskilo se to main shadi k liye maani hu, warna teri shadi kaise hoti

G : haan, bina ladke ko jaane tum yeh shadi kar rhi ho, tumhe to ladke ka naam tak nhi pta

N : kya fark padta hai, chal mujhe emotional blackmail mat kar, aaj meri shadi hai,

(nupur wahaan se chali jati hai, gunjan ye sari baat pure gang ko batati hai, sara gang tension me hai k mayank ka kuch pta nhi hai,ab kya hoga sabko issi baat ki tension hai )

(sham ko nupur jab shadi k liye taiyar hoti hai, to itni sunder lagti hai, k sara gang kehta hai k uski nazar utharana to banta hai)

S to N : hey sweet heart, maine glat ladki choice ki hai, kisi ne sach hi kaha hai k ek ladki sabse zyada khubsurat apni shadi k whqt hi lagti hai,

N : waise ye compliment tha ya comment?????

S : tumhe kya lagta hai'

N : kuch bhi ho skta hai..

S : pr aaj to compliment hi hai.. sweety

N : sweety?????tumhari tabiyat to thik hai naa..

S : haan bilkul''.

N : to yahaan kyun khade ho jao aur bauji ki help karo.. ye tum sabki responisibility

S : Jo agya devi ji..

N to all : jao bhi.. meri shakal kya dekh rhe ho

(sara gang nupur k room se bahar chala jata hai, sabko tension hai k mayank abhi tak nhi aaya hai.. ab kya hoga.. tabhi samrat kisi kaam se ghar se bahar jaane lagta hai, tabhi wo mayank ko bahar garden me nupur k room ki window k thik niche kuch sochta hua dekhta hai)

S to himself : cool'.aakhir mayank sharma aa hi gya.. ab plan B ki zarurat nhi padegi, abhi iske pass jau ya nhi'.chalo rehne deta hu.. isne kaun sa hume bataya k ye Mumbai aa gya hai, aur jab iski behan ko nhi pta to mujhe kaise pta hoga.. yahaan se chala jaaye..dekhte hai k mayank sharma karta kya hai..

FLASHBACK ENDS

S : ab ye bhi hum hi bole ya tum kuch kahoge

M : guys jo cheez tumhe pta hai wo kyun baar baar repeat kar rhe ho

Su : bhai kya hai naa k agar tum time se nhi aate to hume plan B use karna padta

N : pr plan B tha kya

G : di wo bhi bta denge, pr abhi to hume ye pta karna hai k mayank jiju tumhare room me achanak se kaise prakat huye

M : achanak se nhi.. mujhe ye pta tha k agar me sidhe raaste se enter hua to jo bhi mujhe dekhega wo koi naa koi swal puchega.. aur mujhe sabse pehle nupur se baat karni thi..isliye main sidhioyo se nupur k room me gya.. Jis tarah se suhani ne  bataya k nupur ko ladke kaa naam bhi nhi pta, main samjh gaya tha k pakka syad hi koi ho uske room me. Aur uss whqt meri nupur se baat karni zyada zaruri thi, ye dekhne ki jagah k nupur k room me kaun hai ya nhi'.(again eyelock in mayur)

S : ahem ahem'(mayur eyelock broken) uske baad thodi si hum sab ki tariff bhi ho jaye.. sahi whqt pr nupur k bauji ko nupur k room me bhejne k liye hume thanx bolo'

M : haan haan' kyun nhi

Su : suhani pr bhai tumne abhi tak yeh nhi bataya k room me tumne bauji aur nupur se tumhari kya baat huyi

M : to tum log mujhe nhi chodne wale..

All : bilkul nhi'''.

M : jab main window tak pahucha to dekha k nupur apne room me bed pr diwar k sahare aankhne band karke baithi hai, aisa lag rha tha, jaise usse koi fark hi nhi pad rha hai, k uske aas pass kya ho rha hai, pr jaise hi main window se aander aaya, galti se vas gir gya

N : tum yahaan kya kar rhe ho, aur sidhe raste nhi aa skte the kya

M : sidhe raste se aata to tumhari vidai pr hi tumse mil paata

N : oh. To tum meri shadi attend karne aaye ho, jao aur niche jaake kaam karwao

M : tumhe kya lagta hai??????

N : mayank lagne me aur hone me bahut fark hota hai, aur ab mujhe kuch bhi lagna band ho gya hai, mere sath jo bhi ho rha hai, main bas usse hone dena chahti hu.. chahe wo kaisa bhi kyun naa ho. Ab main kuch bhi rokna nhi chahti

M : thik hai, fir jo main karne jaa rha hu, ya kehne jaa rha hu ab mujhe mat rokna.

N : mayank tum?????

M : ssshhhh' hume chod k sab jante hai k hum kya chahte hai, pr bas hum dono me se koi kuch kehna hi nhi chahta..hamesha se dono ne yahi intzaar kiya hai k pehle samne wala bole.. aur iske chalte aaj ye din aaya hai, main jaanta hu k syad bahut derr ho chuki pr per main yeh bhi janta hu k zindagi abhi khatam nhi huyi hai, pr main ek baar koshish zarur karna chahta hu(both are face to face mayank one step forward & nupur one step backward, room ki wall aane se nupur ruk jaati hai, dono behad karib hai, nupur apni aankhen band kar leti hai)

M : I love U Nupur (Nupur ye sunte hi apni aankhen khol leti hai, aur mayank jo uske behad kareeb khada hai, uss se kuch kadmo ki duri bana leti hai aur apna face bhi mayank ki opposite side kar leti hai..)

N : mayank wo wo mainnnnnnnn ( tabhi nupur k bauji nupur k room me aate hai, aur mayank ko uske room me dekh kar surprised reh jate hai)

BG : mayank tum kab aaye, maine to tumhe dekha hi nhi.. mujhe to laga tha k tum aaoge hi nhi

M : pranam bauji.. agar main aaj bhi nhi aata to syad kabhi khud ko maaf nhi kar pata

BG : main kuch samjha nhi beta'.

M : main janta hu k syad bahut derr ho chuki hai, pr fir bhi main chahta hu k ek baar aap meri baat sune, fir aap jo kahenge wo hi hoga

BG ; Haan kaho beta..

M : main aapki beti nupur se pyar se karta hu, aur ye bhi janta hu k wo bhi karti hai, pr wo kahegi nhi.. bas chahta hu k aap bhi hamara sath de

BG : beta.. main to hamesha se hi chahta tha, pr ab syad kafi derr ho chuki hai, ladke wale niche baithe hai, thodi derr me nupur ko bahar le jaana hoga.

M : bauji.. aap bas apna ashirwad dijiye.. ladke se main khud baat karunga.. main koi aisa kaam nhi karunga.. jis se nupur ya aapko sharminda hona pade.. bas mujhe ek baar koshish karne dijiye'

BG : thik hai, main kuch karta hu..

A : uske baad bauji ne jab mujhe btaya k mayank aa gya hai aur wo mujh se baat karna chahta hai, bauji to tension me lag rhe the, mujhe to ussi whqt lag gya tha k hamra plan successful ho gya hai..aur jab mayank mujhse baat karne aaya to thodi si tag khichai k baad maine usse keh dia k wo jo jee chahe kar skta hai, waise bhi iss shadi me zyada log nhi the, bas nupur aur meri family k log the.. aur waise bhi kisi ko invitation card de kar to bulaya nhi tha, to kuch khas hona bhi nhi tha. Nupur k bauji se hamne haan karwa hi li

M : ahem ahem.. adhiraj tumhe nhi lagta k tum kuch batana bhul rhe ho..

A : mayank chodo naa usse'

S : aisa kya hai jo mayank ko pta hai aur hume nhi

M : yahi k adhiraj ne mujh se kaha k iske badle me usse rishwat me chahiye k main uski help karu suhani ka dil jitne me'

Su : blushing..(tabhi mayank ki maa ki awaz aati hai suhani k liye.. suhani wahaan se aise bhagti hai, jaise wo iss whqt iss cheez ka intzaar kar rhi ho.. thodi derr baad suhani aati hai)

Su : bhaiya maa ne bhabhi k sath aap logo ko bulaya hai..aaj bhabhi ka greh-pravesh hai..

(mayank k ghar pr nupur aur mayank ka puri rasmo riwaz k sath greh parwesh karwaya jaata hai, as nupur k liye wo ghar pehle se hi apna hai..nupur mayank k room me matlab k apne room me mirror k aage khade ho ke apne baal sahi karne ki koshish kar rhi hai)

N to herself : by god.. nupur.. tera kya hoga.. kuch kaam hoga teri life me planning se, jo planning hoti hai wo hota nhi, aur without planning k sab kuch ho jata hai.. hmm ab inn baalo ko hi le' uff kya hoga mera

(mayank room me enter hota hai, pr nupur apne balo k sath itni busy hoti hai k wo ye notice hi nhi kar  pati.. mayank nupur k thik piche jaa kar khada ho jata hai, achanak nupur ki nazar mirror pr padti hai to wo mayank ko apne piche khada dekhti hai, nupur apne hath me comb dekhti hai, usse jaldi se rakhti hai, tabhi mayank mirror me usse ishare se kehta hai, k jab wo aur nupur sath me hote hai to wo chahe jaisi bhi ho unki jodi perfect hi dikhti hai.. Nupur blashing..nupur mudti hai pr wo mayank se takra jati hai aur uska balance bigad jaata hai.. pr as always mayank usse girne se bacha leta hai' there is eyelock..)

M : maine to keh dia.. pr sun na baki hai

N : kya????

M : tum janti ho main kya sun na chahta hu

N : mujhe nhi pta''.

(nupur khud ko mayank se chuda kar jane lagti hai, pr mayank usse uski kalai se pakad leta hai..)

M : aaj to main wo sun kar hi rahunga'' aur ab to mujhe official permission bhi hai

N : achcha to aur kis kis baat ki official permission hai

M : thoda pass aao to main batata hu

(mayank nupur ko waist se pakad leta hai'''.mayank start kiss on her neckline'.)

Iske baad lights off ho gyi

Edited by Annudsweetgirl - 14 years ago
ShwePoo thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
MOMENTS TO BE CHERISHED FOREVER..!!

Life brought two opposites together in one frame. Those two who could not stand each other at one point of time were now happily married. Indeed, life is strange. They faced many challenges on the way – emotional as well as financial. But, they became each other's support to overcome these challenges.
Mayank and Nupur – one is quiet while other is bubbly, one is practical while the other lives in dreams , one has a vision for the future while the other enjoys the present. But still they complete each other.
Mayank had a part time job in his own college. He used to assist the professors in their work. Thus, he saved quite enough to buy a small sweet home for Nupur and Himself. It was Sunday. No college and no work. Mayank had decided to spend the whole day with Nupur as he could not devote much time to her due to college studies and his job.
M : Nupur, tum kahan ho? Kya kar rahi ho?
N : Kya hua Mayank? Main bedroom mein hoon. Padh rahi hoon.

M : (Completely shocked) : Kya? Tum kabse Sunday ko padhai karne lagi?
N : By God, Mayank.. Maine thodi kahan ki main college books padh rahi hoon. Main toh Filmfare padh rahi hoon – Shah Rukh ka article hai ismein!
M : (shaking his head) Oh! Mujhe toh kuch aur hi laga. Anyways, aaj kahin bahar chale?? Ghar me bethe bore ho raha hoon.
N : Dekho, mujhe koi interest nahi hai tumhare saath museum chalne mein!!
M : Are, mein museum ki bath nahi kar raha hoon. Hum lunch kahin bahar karte hai, phir TUMHARA Shah Rukh ko dekhne theatre jaate hai. Aur phir kahin bahar dinner kar lenge. What say??
N : By God ,Mayank tumhe bukar toh nahi haina?? (Touching his forehead) Tum aise kabse ho gaye?? Ya phir, mere kaan hi baj rahe hai(shaking her ears vigorously)
M : Kyon? Tumhara RAJ hoon, itna toh karna hi padega na. Jao, jaake jaldi tayar ho jao.
Then, Mayank and Nupur leave to spend a wonderful day together.
At the restaurant,
Mayank orders food made of paneer while Nupur is shocked.
N: Mayank, tumhe paneer pasand nahi hai toh khane ki koi zaroorat nahi hai.
M: Nahi Nupur, aaj main tumhare liye who saare cheezein karma chahta hoon joh main kabhi bhi kisi aur ke liye nahi karta. Nupur, tum mere liye bahut special ho. I want to experience all those things today which I would have never done if you had not come in my life and don't worry about paneer , already tumhare liye mein do bar paneer kha chukka hoon !! Yaad hai na ahemdabad trip mein.. aur morena mein ..??*winks*
Nupur's eyes were filled with tears. She thinks the guy who always followed only his own decisions and plans is now compromising with her in each step of life. She feels blessed to have Mayank in her life.
She enjoys Mayank's expressions more than her favorite paneer..he was looking very cute
After lunch, they go for a movie together – Shah Rukh's latest movie.
Mayank felt like complaining to Nupur about this emotional movie but became silent seeing her. He rather enjoyed seeing his wife's changing expressions that altered with every dialogue of Shah Rukh. He was wondering how can some one get so engrossed in fictions...but he knows his wife can..
After the movie,
N : Waah! Kya dialogue tha! "Main tumhare liye aasman se chaand – tare todunga" ya phir "Tum meri saanson ki sargam ho"
Mayank, kya tum kabhi bhi aise bol sakte ho??
M: By God Nupur, mere paas koi rocket nahi hai jisse mein tumhare liye chaand – taare todunga. Aur saanson ki sargam – How unbelievable!!
N: (exasperated) Bolne me kya jaata hai tumhara?? Sadu kahinka..!!
And then Nupur walks away..
M: Nupur,
Joh hawa ka jhoka woh tum ho,
Joh khushboo se meheka woh tum ho,
Hai chamka sa aasmaan mein koi, woh taara nahi bas tum ho.
Nupur was overwhelmed.
She comes running into mayank's arms..They share a very passionate hug..!!
Mayank had done everything from eating paneer to Shah Rukh movies to poetic lines just for her – all those things that once upon a time he used to hate.
Nupur decides to surprise Mayank now and thought of a plan.
M: Chalo, kahin dinner karte hai, phir ghar chalte hai.
N: Mayank, woh mujhe abhi yaad aaya ki mujhe Shukla Sir ka project karma hai. Toh….
M: Kya? Nupur, tumne abhitak project nahi kiya? Maine toh job ke saath project bhi manage kiya magar tum. Kal submission hai pata haina tume??
N: Dekho Mr. Gyaani Baba mujhe abhi lecture mat do. Waise bhi tumne apna favorite kaam kiya – project banana aur woh mera favorite bilkul nahi hai. Samjhe?
Abhi ghar chalo.
M: Theek hai, chalo dinner kahin jaldi karte hai, phir ghar chalte hai.
N: Nahi, Mayank hum jaldi ghar chalte hai na. Dinner ghar par karte hai.
M: Toh atleast kissi restaurant se parcel lete hai.
(Actually Mayank was in no mood to cook dinner and he knew it would be unfair to ask Nupur to cook as she would be busy with her project. But Nupur had other plans.)
N: Nahi na Mayank, kitna time lagega. Kal ka bread hai ghar pe woh hi kha lete hai.
Mayank finally agreed.
After reaching home, Mayank goes to take a shower and then he just rechecks his project and goes through his files.
When he comes to the living room to prepare a simple dinner, he stops then and there.
The dining table was filled with rose petals and some candles in the centre of the table. Lights were off with the candles being the source of light. The dinner was laid. When Mayank checked the dinner he saw all of his favorites – Rajma , dal rice and malai kofta. Also, there was one photo frame of Mayur adorning the table. The whole setup gave a feel of a candle light dinner. Nupur was nervously standing beside the table wearing a white suit looking gorgeous as ever with a beautiful smile.
M: Nupur, ye sab….mera matlab hai….ye tumne…I mean…ye mere liye
(He was speechless seeing all these arrangements done by Nupur during the time he was busy with his shower and work. He had never ever imagined this)
He comes forward and kisses nupur's forehead..!!
N: Mayank, maine kabhi ek full dinner akele nahi banaya. Mera first time hai. I hope theek hai.
M: (smiling even though tears were brimming) Nupur, mujhe isme sirf tumhara pyaar dikh raha hai. Main vaada karta hoon ki main hamesha, har haal mein tumhara saath doonga. Aur kabhi bhi ye smile ko tumhare chehre se nahi hatne doonga
N: (started her nautanki) Hey Bhagwaan, ye maine kya kiya?? Iss sadu, akdu Mayank ko itna emotional kar diya. Meri itni himmat kaise ho sakti hai?
M: Thanks Nupur for being the world's best wife.
N: Mayank ab tum world's best husband ho, toh mujhe toh kuch karna hoga na. Nahi toh hum world's best couple kaise ban sakte hai. Chalo, dinner karte hai. Aur pls haan, let me tell you ki criticisms of the food are not at all entertained.
M: (Laughing) Of course!!
N:Aab tum jaa kar change karke aao..aise lag raha ki abhi so jaaoge..main tumhare liye taaiyar hui na..aab tum bhi mere liye taiyaar hoke aao..
They had dinner together holding hands and also adoring their photo.
They both were really happy that could spend such a wonderful day with each other..
They both lie on their bed..and go to sleep in each other's arms..!!
Mayank and Nupur spent this one day living for each other. That day was to show each other the profound love they have for each other. That love that can make impossible things possible and which can fight against all the difficulties and challenges in their life. Indeed, they are together and always going to be there for each other. This one day was added to their list of magical memories. But this one day is not the limit because
MAYUR DEFINED LOVE AND ARE NOW LIVING IN LOVE!!

https://www.indiaforums.com/forum/topic/1375356
ShwePoo thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
REMINISCING MAYUR MOMENTS..!!
Mayank had got a scholarship from a reputed Company due to his dedication and sincerity to his work.He had been out of Mumbai for two days.Mayur missed each other a lot.
The Day of Mayank's Arrival:
He came home earlier than expected..
Mayank saw Nupur standing near the window lost in her own world..
He slowly paced towards her,went close to her and hugged her from behind; Nupur was shocked for a moment,she immediately turned and saw her husband smiling at her.
N:- Tum itni jaldi kaise aa gaye???..Tumne toh kaha tha ki late ho jaayega..Tumhari tabiyat toh teek hai na??....Tumhara scholarship programme kaisa tha??.. Bolo bhi na Mayank... Tum chup kyon ho??? (she said all in one breath..)
M:-Shaant Morena Express..Main bilkul teekh hoon..Kaam jaldi khatam ho gaya...Isliye jaldi aa gaya tumhare paas.. Scholarship programme bahut acchha tha..
Nups, Mujhe bahut bhook lagi he... (Holding his stomach)
N:-Par maine toh khaana banaya nahi hai(said innocently)
M:-No Probs,Kahi bahar chalte hai khana khane..ok..??
N:-Nahi Mayank Mujhe bahar jaane ka maan nahi hai..Hum ghar par hi rahte hai na...
M:-Accha teekh hai...Main fresh hokar aata hoon...Tum tab tak coffee banakar rakha...Hum khana baad mein bahar se manga lenge..Ok..??
N:-Theek hai..(She just kissed him on his cheek and ran to the kitchen)
After Half An Hour..:- Mayur were sitting on the bed and sipping coffee...
N:- Mayank tumhe yaad hai..Hum pehle kitna jhagada karte the na..Maine kabhi sapne mein bhi nahi socha tha ki jisse main itna jhagadti thi ...Main uske bina jee bhi nahi paongi..
M:-Jab hum pehle baar mile the..Maine sochta tha ki koi itna innocent kaise ho sakta hai..??
Phir jab tumne bolna shuru kiya...Toh mujhe realise hua ki main itna galat kaise ho sakta hoon.??
(Nups playfully hit him on his shoulders)
N:-Yaad hai woh Ahmedabad wali trip..Tumne mujhe kitna daara diya...Aur upar se Chiru ji..Muje tang kiye ja rahe the..Mujhe laga tumhari bus miss ho jaayegi..
M:-What?? Firstly,.. Main time pe pahunch gaya tha... Aur pls haan uss Chironjee ki toh baat hi mat karo.... Aur haan Mujhe aaj bhi tumhe taang karne mein bada mazza aata hai..
N:-Mujhe bhi..
(Both burst out laughing)
M:-Iss Ahmedabad trip mein hi mere feelings tumhare liye change hone lagi....
par main hamesha darta tha ki agar maine tumhe bataya..aur tum bura maan gayi toh..main toh tumhari dosti bhi kho dunga..
N:-Tum hamesha itna kyun sochte ho..
Waise bhi..Tumne mujhe pehli hi apni patni ki tarah mujhse kaam kara chuke ho..!!
M:- What..?? Kab..??
N:-Tumhe kaise yaad hoga...Tum toh nashe mein the..Pichle saal holi mein..Tum mujhe orders de rahe the..Ki joothe kaise kholte hai..Kahan rakhna hai...Bilkul ek pati ki tarah...Jaise ab karte ho..
N:- Main hamesha se yeh jaanti thi ki tum bahut sweet ho par thode sadu bhi ho..Mere Sweetu..(pulling his cheeks..)
M:- Nupur plzz yaar..Mujhe sweetu mat bulao..
Aur mere baare mein itne ache vichaar kab banaye..??
N:-Yaad hai play ke rehearsals ke liye jab tum ghar aaye the..aur terrace pe light chali gayi thi..aur..(She abruptly stopped..Mayank understood that it is very difficult for a girl to say all these things even if it happened in front of her husband)
M:-(To lighten the atmosphere) He put his hand around her and pulled her close to assure her that he is always there with her..
N:-Completely cuddling close to her hubby..
N:-Jab tumne apna shirt diya mujhe..Coffee banaya..tab mujhe laga ki mere bhi feelings tumhare liye change ho rahi hai..
Aur mujhe yeh feelings bahut aacha lag raha tha..
Main chathi hoon ki tum hamesha sirf mere paas raho, sirf mujhse baat karo..
Yaad hai hamare rehearsals ke baad jab Sheeeeenaaaaa(With her dramatic style..) ne aake tumhe gale lagaya..mann kiya uske haath pair wahin todh doon.
M:- Usse rehearsals mein tumne yeh kahaan ki tum mujhse pyaar karti ho..
Tumhe aandaza nahi hai..ki mujhe kitni khushi hui us waqt..socha ki usi waqt tumhe gale laga loon...par bahut mushkil se apne aap ko control kiya..
N:-(blushes n hides herself in mayank's arms)
N:-(She again sits comfortably..) Tab bhi main apne feelings ko lekar bahut confused thi..Samaj mein nahi aa raha tha ki tumse kya kahu..??
M:- Mujhe ek baat aaj tak samaj mein nahi aaye..hamare play ke song sequence(Mere haath mein) ke pehle tumne mujhse ladai kyun ki..??
N:-Woh actually tum aur samrat..kuch baat kar rahe the..aur tumne kaha ki woh ladki mujhe bilkul suit nahi karti..toh mujhe laga ki tum mere bare mein baat kar rahe the..(She suddenly becomes sad)
M:-(Starts laughing..)
N:- Tum has kyun rahe ho..?? (She asks him confusingly..)
M:-You are a sweetheart Nupur...
Actually main aur samrat ek scene ke rehearsal kar rahe the..Hum tumhare baare mein baat nahi kar rahe the..
N:-Ohh..
(Out of the blue Mayank kissed on her cheek..)
M:- Aur phir stage pe hamare Confession...
Maine socha ki agar maine us din nahi kaha..toh main zindagi main kabi nahi keh paunga..
N:-Us waqt mujhe kuch bhi nahi sujha..bas jo bhi dil mein aaya maine keh diya..
M:-Pyaar ne zindagi kaise badal di ..hain na..??
Sab kuch pyaar ke saath sahi lagne lagta hai..!!
N:-Pata nahi kyun..Mujhe hamesha ek dar rehta hai..ki tum mujhe chod ke chale jaaoge...
Mujhe laga mera darr sach hua...jab tum mujhe Morena mein chod ke gaye..!!
Mujhe us waqt nahe tumhara letter mila aur nahe tum se baat ho paayi..Mujhe lagta tha ki tum mujhse pyaar hi nahi karte the..
Mayank plzz mujhe maaf kar do..Maine hamesha se tumhe galat samjha hai..Kabhi tumhari baat puri tarah nahi suni..Plzz Mayank..I'm sorry...
M:-(Cupping her face..)Ssshhh nupur...Jo ho gaya use bhul jao..
Uss waqt maine kuch nahi socha...Maa ko meri zaroorat thi...Isliye main Mumbai chala aaya...
Mujhe bura laga tha..jab tumne Dia se yeh kaha ki hamara breakup ho gaya..
par tum bhi kya karti..Tumhe pata nahi tha ki main kyun chala aaya..
N:-Jab tumne Bengaluru jaane se pehle mujhe bataya maa ke job ke baare mein...Mujhe apne aap se nafraat hone lag gaye..Mujhe lagne laga ki main tumhare layaak nahi hoon..par tumne har kadaam pe meri galtiyon ko maaf kiya hai..
M:- Mujhe bahut bura laga ki main tumhe yaahan akele chod kar ja raha tha
par main kya karta nupur maa ko us waqt meri bahut zaroorat thi..
N:- Jaise tum gaye...Meri sar par museebaton ka bhandaar jaise toot pada...achanak bui ne babloo ko mumbai bheja...aur suhaani bhi aa gayi...kitna bada confusion create hua tha...BY GOD
M:- hua tha..??? tumlog ne milke us bechare ko kitna tang kiya..shayaad agar yeh sab kuch aise nahi hua hota...toh haamari shaadi bhi bauji ki aashirwad ke saath hoti...
N:- sahi kaha tumne....mere wajah se..tumhe kitna kuch sehna pada..hai na..??
M:- Woh toh hai...par aaj tum mere saath ho...Mujhe aur kuch nahi chahiye..
N:- Mujhe bhi..
Suddenly they realize they were talking for a very long time..they had their dinner...and dozed off in each others arms being happy that they are together...!!
Waiting for a new day tomorrow with new dreams to be fulfilled and challenges to be faced...
!!!
Note:- This was our attempt to reminiscise Mayur's loveable journey...Hope we did justice to your expectations.. This is our Tribute to our favorite Mayur...

original link..!! Mayur Os..!!
Chulbuli_Annu thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago

BEETE LAMHE

Mayank : The Business Icon. Mayank jis bhi project me hath dalta hai wo project profit me hi jaata hai.. Business industry me yahi maana jaata hai k mayank sharma mitti se bhi sona bana skta hai. Pr sabko iss baat ki hairaani hai k jiske pass sab kuch hai uske pass nhi hai to uski better half. Pr kisi ko ye nhi pta k aisa kyun hai..

Nupur : The famous TV Show Director. TV industries me jaana pechana naam. Sirf naam hi.. chehra nhi.

Gunjan : Nupur ki best friend. Pr jab se nupur delhi gyi aur tab se 5 saal baad dono ka contact ab hua hai..

Samrat : Gunjan ka husaband. Aur mayank ka best friend. Mayank aur samrat ki last 5 year se koi baat nhi huyi hai.

Sajan K ghar pr

G : Samrat tum mayank pass gye to the naa??

S : haan.. pr as usual har baar ki tarah naa wo ghar pr mila na hi office me. After all wo kafi busy personality hai.

G : Pr usne promise kiya tha k hamare 1st baby ka naam wo hi rakhega???

S : Haan.. isliye uske office aur ghar dono jagah invitation card chod kar aaya hu.. Agar usse mila to wo zarur aayega.. Aur tum btao nupur se baat huyi tumhari.

G : haan.. Usne promise kiya hai k wo zarur aayegi..

S : Kitni ajeeb baat hai naa. Ye dono 5 saal pehle naa to ek dusre k bina rehte the, aur naa k sath me.. aur ab naa ye hmare sath hai, naa hi ek dusre k sath

G : Kya pta achanak kya hua jo dono hum sab se itne dur ho gye.. aur ek dusre se bhi.. k aisa lagne lga tha k hum in dono se kabhi mil nhi payenge

S : haan.. pr tumne inn sab me bhi ye notice kiya k dono me se kisi se shadi nhi ki..

G : ye baat to hai..

(late night in mayank's home. Mayank saws samrat invitation card)

M to himself : sammy ka invitation card??? Main to bhul hi gya tha k mere bhi kabhi dost hua karte the.. aur zindagi kabhi iss tarah se badalegi socha bhi nhi tha..jo dosti meri zindagi hua karti hai aaj zindagi to hai per dosti kahaan gum ho gya.. Kash wo sab kuch naa hua hota 5 saal pehle. To hum aise bhagte nhi. Pr agar nhi hua hota..to mujhe kabhi pta hi nhi chalta k main kya chahta hu' (mayank k face pr smile aa jati hai, usko purane din yaad aa jate hai, aur wo apna 5 saal pehle ka last din jo usne nupur k sath bitaya tha yaad karta hai.. BACKGROUND MUSIC : Dard me bhi ye lab muskura jaate hai, beete lamhe hume jab bhi yaad aate hai) aur jo maine chaha wo mujhe mila hi nhi..pr kam se kam samrat to khus hai. Aur apne pyar k sath hai.. aur mera promise k main uske baby ka naam rakhunga.. to main kal zarur jaunga..

Nupur apne ghar pr

N to herself : maine gunjan ko haan to kar di hai.. pr pta nhi mujhe wahaan jaana chahiye bhi ya nhi.. Agar wahaan mayank hua to?? Main kaise uss se nazare mila paungi.. Pr agar nhi jaungi to gunjan ko bura lagega.. Aur waise bhi ab tak to mayank mujhe bhul hi chuka hoga. Bas main hi usse nhi bhul payi hu.. Pr jo kuch bhi 5 saal pehle hua.. syad uske baad main usse kabhi bhul hi naa pau.. sab kuch pta nhi kaise ho gya.. Mujhe syad jaana chahiye.. Meri khusi ka to pta nhi.. pr gunjan aur samrat mujhe dekh kar khus hi honge.. aur waise bhi mayank itna busy personality hai. Wo kahaan aa payega.. Main kal jaungi..

(Next day Sajan K ghar Function me Mayank enter karta hai to usse dekh kar samrat aur gunjan khus ho jate hai)

S & G (together) : Mayank?????????(with lots of joy)

M to sajan : Kyun?? Mujhe nhi aana chahiye tha kya??? Thik hai main wapas chala jata hu

S : arre tumhare aane ki to hum umeed hi nhi thi isliye surprise hai

M : matlab k main ander aa jau..

G : kya mayank tum bhi naa.. Kaisi baatein kar rhe ho.. tumhare bina ye function adhura hai

(mayank apne sare dosto se milta hai.. wahaan nupur ko chod kar sara friend circle hota hai.. sab mayank k sath itne khus hote hai.. k koi nupur ki baat tak nhi karta.. aur mayank ki aankhen bas nupur ko hi dhund rhi hai..pr wo kisi ko kuch bta nhi skta.. Suddenly Dia Said

D : Hey mayank.. kitne din ho gye tumhari awaz sune.. Ek gaana ho jaye

B : kya baat kahi hai dia tumne.. sach me dil khus kar dia

M : Main aur gaana.. Main kab se koi gaana nhi gaaya hai.. wo sab bas college time me hi tha.. ab kahaan gaana aur kahaan main???

S : kyun???/ tum bolna to bhule nhi.. gaana kaise bhul skte ho..

U : Common mayank.. Agar aaj yahaan nupur hoti to tum kabhi mana nhi karte

B : wah kya baat boli hai.. sahi kaha

M : Guys aisi koi baat nhi hai..

S : to fir tum gaana gaa rhe ho..

M : maine aisa kab kaha

G : abhi.. hum sab ne suna

Whole gang : yes.. hum sabne suna'

M : ok fine.. Bas main kuch hi lines gaane wala hu.. kyunki ab mujhe koi bhi song pura yaad nhi hai..

G : ok fine.. tum gao to..

Dard Me bhi ye lab muskura jaate hai

Beete Lamhe hume jab bhi yaad aate hai

(mayank nupur k sath bitaya hua wo aakhri din yaad aata hai.. k wo nupur k sath bitaye aakhri pal uski life k sabse hasin pal the..)

Chand lamhat k waste hi sahi

Muskura k mili thi hume zindagi

(wo nupur aur mayank k sath me aakhri lamhe hi mayank ki zindagi hai.. uske baad mayank ne jeena chod sa hi dia.. suddenly Nupur mayank k saamne aa jati hai aur mayank gaana gana band kar deta hai.. aur mayank ko apne saamne dekh nupur bhi thodi depressed ho jati hai. Wo mayank k saamne se hat kar jaane lagti hai pr mayank uska rasta rok leta hai..dono ko 5 saal pehle jo bhi kuch hua wo yaad aa jata hai)

FLASHBACK

(Aaj nupur ko apni internship mili hai pr uske liye nupur ko delhi jaana hoga.. to sabne nupur k liye fairwell party arrange ki hai.. pr party samrat k farm house pr hai.. to mayank ko responsibility di gyi hai k mayank nupur ko lekar farm house aaye.. Mayank nupur k ghar usse lene jaata hai..Nupur ne white color ki saree dali hai.. aur wo color nupur pr kafi achcha bhi lag rha hai.. Mayank nupur ko dekhta hai aur dekhte hi reh jaata hai..)

N (wave her hand) : kya hua??

M : kuch nhi.. wo kya hai k tu aaj bahut b'ful lag rhi hai

N : kyun??? Pehle nhi lagti thi kya???

M : naa' Aaj hi mujhe pta chala k tu bhi b'ful hai

N : Mayank

M : nupur' tu hamesha se hi b'ful thi.. pr aaj tujhe mere sath jaana hai naa isliye tu aur b'ful lag rhi hai..

N : oh ho.. achcha kiya bta dia.. waise tu mujhe impress karne k liye hi itna ban than k aaya hai

M : haan.. Kya pta aaj tu impress ho hi jaye.

N : achcha.. agar main kahu k main to already impressed hu..

M : matlab meri mehnat pani me gyi

N : oh ho. To tumne mujhe impress karne k liye kitni mehnat ki thi??

M ; wo kyun batau

N : mayank bahut hua

M : haan main bhi wahi keh rha hu bahut hua.. chal ab chalte hai

N : haan.. warna mausam bhi dekho kitna kharab ho rha hai.. agar barish ho gyi to..

M : achcha hai na.. tu aur main barish me bhigte huye jayenge.. Main bike laya hu

N : kya?? Agar sach me barish aa gyi to

M : arre tu tension mat le.. January me barish nhi hoti..

N : haan ye bhi hai.. chal chalte hai..

(dono ghar se bike pr nikalte hai'as nupur ka Mumbai me last din hai.. to nupur ko ek shararat sujhti hai.. wo bike pr piche baithe baithe mayank ki bahon me bahain daal deti hai.. aur mayank se ekdum touch hokar baith jati hai.. Mayank jo pehle hi nupur ko side view mirror se dekh rha hai.. nupur ki aisi harkat se disturb ho jata hai'

M : ye tum kya kar rhi hu.. (in his sadu andaz)

N : by god mayank.. tum bhi naa.. kitna romantic mausam hai.. fir bhi.. waise main soch rhi thi.. k aaj kuch aisa ho k tum mujhe kabhi bhul naa pao.. to main aisa kaam kar rhi hu.. k tum sach me kabhi bhul nhi paoge..kal to main delhi chali hi jaungi.. fir pta nhi hum kab mil payenge..

M : oh ho.. to tum ye soch rhi ho k aisa karne se main tumhe nhi bhulunga..

N : waise bhuloge to tum waise bhi nhi.. but ye harkate tumhe meri jab bhi yaad dilayengi.. to tumhare face pr ek lambi si smile aa jayegi.. aur waise bhi main nhi chahti k mujhe yaad karke tum ya koi aur bhi udas ho..

M : hum sab ki itni fikr hai tumhe.. Pr main tumhe jaane se rokna bhi nhi chahta.. bcoz ye tumhare career ka swal hai

N : haan badi muskil se to internship mili hai.

.(barish start ho jati hai.. pr mayank bike chalata rehta hai.. pr barish achanak kafi tez ho jati hai.. jiski wajah se mayank ko bike rokni padti hai.. mayank aur nupur raste me ek hotel me hi rukte hai.. Ek hi room hone ki wajah se dono ko room share karna padta hai. Hotel bhi kafi chota hota hai.. to wahaan raat k whqt khane pine ka koi khas intzaar nhi hota.. fir bhi waiter mayank aur nupur ko brandy ki kuch bottle de jata hai.. as dono kafi bheege huye hote hai)

N : mayank tum ye kya pee rhe ho..

M : brandy hai..

N : mayank tumne drink karni kab se shuru kar di..

M : ye shrab nhi brandy hai.. aur iss se kuch nhi hota.. waise maine bhi aaj se pehle kabhi nhi pee hai.. Pr agar nhi pee to bimar pad jaunga,.. jo main nhi padna chahta..aur haan tum bhi thodi si pee lo.. kyunki tum bhi bheegi huyi ho.. aur kal tumhe delhi jaana hai..

N (with doubt) : are u sure naa??? K iss se kuch hoga nhi

M : sure to nhi hu.. Pr filhal hamare pass koi option nhi hai. Aur waise bhi bhuk lgi hai..yahaan khane ko kuch nhi hai.. waiter peene k liye bas ye brandy de gya hai

N : haan bhuk to mujhe bhi lgi hai.. ab jab koi option nhi hai. To yahi karna hoga..

(dono milkar brandy ki Sari bottle khali kar dete hai.. aur jiske result me dono ko brandy solid tarike se chad jati hai.. Nupur achanak se mirror k saamne jakar khadi ho jati hai.. aur khud ko dekhti hai)

(after this all conversation in talli tone)

N to herself(in talli tone) : chi.. Main kitni bekar lag rhi hu.. meri saree bhi gili ho gyi.. aur mera face kaisa lag rha hai.. jaise bimar hu..kitni buri lag rhi hu'

(tabhi mayank nupur k piche jaakar khada ho jata hai)

M to N(in talli tone) : ab to achchi lag rhi ho naa?? Hum dono ek sath achche lagte hai?? Hai naa..

N : haan.. hum hamri jodi best jodi hai..

M : nupur main tumse kuch kehna chahta hu.. tum bura to nhi manogi..

N : mayank maine aaj tak kabhi tumhari kisi baat ka bura mana hai kya??

M (with so much emotions) : pls mujhe chod kar mat jaana.. tum kahogi to main tumhre sath hi chalunga..tum ek baar to haan bolo

N : mayank main hamesha k liye thode hi jaa rhi hu.. bas kuch months ki hi to baat hai.. fir to hum''' (interrupted by mayank)

M : ssshhhhh' jab tum jaogi to tum jaogi..abhi to hum sath me hai.. bas aise hi sath rahe hamara'. Tum apni aankhen band karo'.

(nupur apni aankhen band karti hai.. to mayank nupur ko ek gold chain pehnata hai. Nupur apni aankhen khol kar dekhti hai to khus ho jati hai)

N : mayank ye mere liye hai

M : haan.. ab mera return gift.

N : main to kuch layi hi nhi. Ab main kya du??????

(mayank start kissing on her neck line.. nupur enjoys it.. she turn back & hugged him tightly.. mayank nupur ko apni baahon me utha leta hai..

aur nupur ko bed pr le jata hai.. Dono k kadpe gile hai.. Nupur k chehre pr balo ki ek lat hoti hai. Jise mayank apne hatho se hatha deta hai.. Nupur blush karte huye dusri taraf apna face kar leti hai.. Mayank nupur ka face apni taraf karte huye kehta hai

M : tum bahut b'ful ho.. I wish ye raat kabhi khatam naa ho..

(nupur blushed.. mayank again kiss on her forehead, then nose then cheek  & after this he kiss her lips.. Nupur also respond. It was so passionate. Both are lost in each others arms..Mayank remove nupur's saree'..& nupur removes mayank's clothes.. both are lost in there own world.. in short they make physical relation.. light off)

(Next day subah waiter aa kar door pr knock karta hai.. jiski awaz sun kar dono uth jate hai.. Pr dono khud ko iss halat me dekh kar hairaan aur pareshan ho jate hai.. fir dono ko raat ko jo kuch bhi hua yaad aata hai.. Nupur jald se bina mayank se kuch kahe washroom me chali jaati hai.. Mayank waiter ko wapas kar deta hai)

M to herself : dude ye kya kar dia.. Tujhe khud ko control karna chahiye tha.. tune promise kiya tha naa khud ko.. k jab tak uska career nhi ban jaata usse nhi batayega k tu usse chahta hai.. aur uske jaane se pehle ye sab karne ki kya zarurat thi.. sari galti teri hai.. tune hi kaha tha nhi chadegi.. kam se kam tujhe girls ki respect karni to aani chahiye ab nupur to yahi sochegi naa. K maine uska akele me fyada uthaya'..ab jo ho gya wo ho gya.. bas abhi k abhi usse apne dil ki baat bta de.. Mat soch kya hoga uske baad.. Bas abhi k abhi'

N to herself : ye kya kar lia ladki tune.. Aisa kabhi socha bhi tha kya??? Kya tujhe pta hai k wo tujh se pyar karta bhi hai ya nhi.. Tu to uski nazaro me gir gyi naa.. Kaisi ladki hai tu??? Khud ko sambhal bhi nhi payi.. Janti hu. K tujhe uss se pyar hai.. pr kya usse tujh se pyar hai'Agar hoga bhi to ab khatam ho gya hoga.. Kya sochega wo tere bare me..k kaisi ladki hu main..ab aur nhi.. main uss se nazare nhi mila skti.. bas jaldi se nikal jaana hai mujhe delhi k liye..aur koi rasta nhi hai

(Nupur washroom se nikalti hai.. )

M to N : Nupur mujhe kuch kehna hai

N (bina mayank ki taraf dekhe) : mayank pehle tum fresh ho jao

(mayank chup chap washroom chala jata hai.. pr jab tak wo wapas aata hai nupur hotel se jaa chuki hoti hai..Mayank sare dosto se pta karne ki koshish bhi karta hai k nupur delhi me kahaan rehne wali hai..Pr inn 5 salo me nupur ne kabhi kisi ko ye nhi bataya k wo delhi me kahaan thi aur delhi k baad wo Mumbai kab wapas aayi)

FLASHBACK END

(mayank nupur ka rasta rok leta hai.jis se nupur aur depressed ho jati hai0

M to N : uss din bhi tum bina kuch kahe sune chali gyi thi

N (dusri taraf dekhte huye) : mujhe kuch nhi kehna tha

M : pr mujhe to kehna tha naa..tumne wo bhi mauka nhi dia

N : uss sabke baad kuch kehne ko baki reh gya tha kya???

S to G : ye kis bare me baat kar rhe hai

G : sshhh.. kya pta.. pr syad inka baat karna zaruri hai.. aaj inhe bol lene do

M : bahut kuch.. jo uss se pehle shuru hua hai..(mayank apni knees down karke nupur k aage baith jata hai aur apne hatho se apne kaan pakad leta hai) Uss raat jo bhi kuch hua.. wo jaan bujh kar nhi hua.. Pr main tab bhi chahta tha aur aaj bhi yahi chahta hu k kash wo raat kabhi khatam naa hoti.. aur hum kabhi alag naa hote.. main jaanta hu k jaane anjaane me maine tumhara bahut dil dukhaya hai.. pr wada karta hu k aisa fir kabhi nhi hoga.. aur main tumhe apne se dur nhi hone dena chahta.. I am really sorry nupur.. Mera intension tumhe kabhi bhi dukh pahuchane ka nhi tha

N (her eyes are full of tears) : I am sorry??? Ab bhi sirf sorry' wo nhi kahoge.. jo kehna chahte ho..ya jo main sun na chahti hu..

M : I love U nupur' Will u marry me (mayank apna hath nupur ki taraf badha deta hai aur nupur mayank k hath ko thamne ki jagah uske gale lag jati hai)

(Next day news headline business icon Mayank Sharma aur famous TV serial director NUpur Bhushan ka Prem Vivah)

original link :Beete Lamhe

Edited by Annudsweetgirl - 13 years ago
LittleMissWitty thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
 ðŸ˜³ The Magic in her Voice 😳

😊....Mayank's POV....😊
Today in class sir was giving L-O-N-G...unending lectures on God knows what topic...without thinking about hte poor students who had to almost stick tape on their eyelids in order to keep awake...or about the girls who were present in the class...but not present!!...not present as in they were busy texting each other on their mobiles...sir was looking exhausted...I felt as if he can fall on his desk any moment and doze off to sleep himself!!!....😆...But one person was paying attention...~SHE~...she penned down whatever sir said...I guess she understood what he said...(even sir was confused about what he said 😆)...she was looking gorgeous...the way she moved her hair to one side almost kills me...her looks...her animate way of talking...her smile...everything about her was sooooo unique...one in a million as they say...I loved her...She was mine....only mine...she was THE Nupur Bhushan...my love...(as I have mentioned many a times above 😆)...by now you might be thinking about a lovey-dovey love story...but there is a twist in this one...she did not LOVE me...she did not KNOW me even!!!....she was a exchange student from Calcutta....Ah!...I still remeber the day I saw her....sooo clearly...
*flashback*
Mayank walked into the college gate...it was a Sunday...he had come to college to meet his friends...then IT happened...he saw HER....she was reading something from the board and then she turned towards him and smiled!!!...she was looking beautiful in a white salwaar kameez...with her long...open hair flying in the air....
She started walking towards him...he closed his eyes...his heartbeat increased with her every gradual step...he waited and waited and waited...and...WAIT!!!!...she walked past him and went and hugged the girl standing behind mayank...mayank felt a different feeling...a one he had never felt before in his life...what was this feeling????....any guesses???...right...it was none other than love...mayank sharma ko 'LOVE' ho gaya tha....pehli nazar mein hi...uska pehla pehla pyaar!!!....😳....
*flashback ends*
Mayank was shaken out of his world of dreams by the bell...all the students ran out of the class...she was packing her books...and sir put his head on his desk and went to sleep!...(🥱)....😆.....
she went out...he too behind her...
😊....Mayank's POV ends....😊
Now it is evening and mayank is sitting at home...in his room...holding the pic of nupur which he had taken secretly while she was engrossed in reading a book in the library....
m-haiiii....bilkul pari lag rahi hai meri sweetu...😳...oops that's what I call her...pyaar se....😃😳...
then suddenly his phone rang....
*khudaa janae kiii....mai fida hoon....*(his ringtone 😆😉)
(g=girl)
m-hello...
g-hello..can I talk to Samira??
mayank felt a known feeling shiver down his spine...he felt as if he was falling in love...once again...!!...he was sitting for a while.....speechless...
Meanwhile the girl checked the username of the number to which she was talking to to check if she was talking to her best friend samira or not...she got to know it was a wrong number...
g-oh!!...sorry sorry...wrong number...
m-he...
before he could clarify his doubts futher...she had hung up...mayank did not know why...but he started liking her...no...loving her!!!...he felt strange....
the rest of the night...mayank just tossed and turned in his bed and thought about that girl....it seemed as if he had forgotten that nupur even exists!!....
Next morning:
Mayank walked into the college...there was hardly anyone present on the campus as it was very early...he had come early as he was not being able to sleep...he was just loitering about the corridoors when he heard something...
he heard a voice coming from the staff room!!!...it was a girl...
g-KOI HAI????...pls mujhe yaha se nikalo...
mayank now seemed to understand that maybe that girl was trapped in there...and was asking for help....he went closer to the door...
m-KAUN HAI ANDAR?????
g-ye sab baad mein...abhi pls mujhe bachao...she seemed to be crying...
something suddenly clicked in his mind...
m-ye to...ye to kal wali ladki hai!!!!!!!!!!
he went and pushed open the door...and inside he saw a girl facing the other side and sob loudly...
m-tum...tum wohi ladki ho na jisse maine kal baat ki thi???
the girl just nodded yes...
m-suno...mujhe pata nahi tum is baat pe kaise react karo gi...tum gussa ho gi ya mujhe thappad marogi...but mai ek baat kehna chahta hoon...maine jab se tumhari awaaz suni hai...mai paagal ho gaya hoon... I LOVE YOU ....
the girl stopped crying...wiped her tears....and turned around....
Mayank was shocked!!!!!....it was none other than NUPUR!!!!
she was toooo happy to even be able to say anything...she could only say one thing...
n-I LOVE U TOO.....
she ran to mayank and then mayank caught her and they had their magical mayur air hug....
Today Mayank and Nupur are the cutest and most romantic couple of the college...Mayank still loves her like he used to...but now nupur too loved her to the fullest also...they shared many memories together...
Till today mayank thinks about 1 thing...he could not figure out what had made him fall in love with nupur when he only heard her voice??...I guess the thing which made him fall in love instantly was...
....THE MAGIC IN HER VOICE.....😳
sreevijayan thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
very sweet os dear.....................
wind453 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
The OS is written by komal( KomaliciousXOMN).

It morning time Mayur are at thier house.

Nupur is getting ready for college and a bit nervous.Mayank came to her and asked her to open herm outh,she asked him for wht? he said just open she opens,He fed her Dahi(curd) and tell her tht "koi bhi subh kaam karne sep ehle kuch meetha khalo and i now nupur you will pass the test with flying colours" Nupur was feeling guilty abt breaking his trust.She faked a smile and then Mayur hugged her and tell her that i knw you are going to do great i have believeo n you.
Now in classroom.Nupur first tried to cheaty but then remeber all mayank and her talks in the morning and she decided to not to cheat.Rohan know that she is having chits so he asked her to pass him some she wasp assing him and Mayank saw it and caught Nupur Red handed and started scolding her "Nupur i never expected tihs from you" Nupur "Mayank".....Mayank " Prof. Sharma"...Nupur tried to clear things but he didn't listened and cencelled her ppaer she left with teary eyes.Then Rohan stood up and tell Mayank all the truth.

Mayur in thier house.
Mayank saw Nupur crying and went to her and wiped out the tears softly,she looked at him and down her eyes.
Mayank asked her whether she is crying because he scold her? She nodded no.....then why? She explained on how they always have misunderstandings.She accept tht she was the one who made the chits but she didnt cheat at all and how he ddint understand her and all.He cubbed her face and told her that tihs misunderstandings make our love more strong."Agar tum mujhse gussa nahi hogi toh mein kaise tum manaunga.......Or asia mauka mein chod nahi skata kyunki jab tum gussa hoti ho toh bygod even hot laghti ho"....They hugged eachother....

stuti123 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
lovely OS komal ..............thanx alot for posting vinu ...............