Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 14 years ago
Guys please refrain from making comments here
This is a strict no comment thread.
wind453 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7

Mayur oneshot – Valentines Night

Both mayank and nupur were walking through the corridor .
"Mayank tumhe pata hai aaj kya hai?" asked nupur excitedly
"Haan aaj 14th feb hai aur mujhe extra time college main rukhna hoga aur haan aaj tum bhi mere saaath rukh jaana" said mayank
"Tumhare jaisa unromantic pati maine aaj tak nahi dekha" said nupur under her breath
"Kuch kaha tumne , nupur" asked mayank
"Nahin to main kuch kyun kahongi" said nupur
She was upset that mayank did not remember that it's valentines day today
"to chale….."
"Haan chalo" said nupur and they both walked

After the work being finished both mayank and nupur entered the house it was dark,the lights were switched off.
      "Pata nahi ye lights kisne band kiye" said nupur and switched on the lights. She was shocked to see the room it was fully decorated with nupurs and mayanks photo in the centre of the wall. Baloons of red and white colour had covered the floor.
    Just then mayank hugged her from back resting his chin on her shoulder.
"Mayank ye sab"
"Tumhe kya laga main itna important din bhool jaunga"said mayank
"Happy valentines day Mrs. Sharma" said mayank kissing her neck and nupur just blushed
"Mayank chodo kya kar rahe ho" said nupur trying to free herself
"Kya kar raha hoon kya ,aapne wife ke saath romance kar raha hoon" said mayank kissing her
"acha thik hai jaldi change kar ke aao" said mayank let nupur go

After 15min nupur came down. Mayank just kept staring at her. She was wearing a red saree. She was looing so gorgeous that it was unable for mayank to take off his eyes from her.her hairs were left open making her look more beautiful.Mayank just kept staring at her which made nupur blush more.
       He went close to nupur
"I Love U" mayank whispered while nupur just blushed
"Tum sharmati ho to aur bhi khoobsurat lagti ho" said mayank making nupur blush hard which could be seen on her face
"I Love U too" said nupur

Just then mayank went and turned on the music. He went towards nupur and asked her for the dance.
mayank kept his hands on nupurs waist and nupur kept her hand around mayanks neck

saanson ko saanson mein Dhalne do zara...
dhiimii sii dharkan ko bharne do zara
lamhon kii guzaarish hai yeh
paas aa jaa'en
hum hum tum
tum hum tum       they danced slowly

nupur rested her head on mayank's chest

aankhon mein hamko utarne do zara
baahon mein hamko pighalne do zara
paas aa jaa'e
hum hum tum
tum hum tum

saanson ko saanson mein Dhalne do zara
mayank twirled her

silvaTen kahiin karvaTen kahiin
phail jaa'e kaajal bhii tera
nazaron meun ho guzarta hu'aa
khwaabon ka koii qaafila
jismon ko ruuhon ko jalne do zara      he went close to her and was abt to kiss her but nupur pushed and ran
sharmon kaayaa ko machalne do zara
paas aa jaa'e
hum hum tum
tum hum tum
mayank held nupurs wrist and pulled her and kissed her on cheek. nupur just hid her face in mayank's chest

saanson ko saanson mein Dhalne do zara
baahon mein hamko pighalne do zara
paas aa jaa'e
hum hum tum
tum hum tum

hope you enjoyed it
plz do commentEdited by wind453 - 14 years ago
snehajose17 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

I always wondered how can 1 day cum ful of happiness and sadness

Iam nupur bhushan

My life is very funny the day which I hate became the day which I loved again

Thet day is FEBRUARUY 14 yep it is valentines day

Flashback-(5 YRS AGO)

FEBRUARY 14

EXEL COLLEDGE

RANVIJAY- RV

NUPUR- N

( NUPUR is walking through the corridor searching for her long crush it was the most hot and sexy guy at school she was going to ask him wheather he liked he or not she was ready to take in whatever he was telling )

N- (asking a girl ) kya ap log ne RV ko dekha

G – nahi srry

(just then a pune cums and gives a note to nupz)

N- ramu bhai yeh kisne dia

Pune- pata nahi betiya kisine wahan rak diya tah tumhare naam likhke

N- tik hain  ramu bhai dhanyawad

(she opens the letter thinking who could have send her this letter )

Dear nupur

I want you to cum to room no. 201 and meet me there

Yours truly and loving……

N- yeh kaun ho saktha hain khair chalke dekhti hoon

She goes to room no 201 she goes in and the lights r off when she closes the door a spot light cums on her

She is wondering who could have done this and the time another spot light cums on the boy she sees his backside then he turns and it is non other than

RANVIJAY

Nupur becums surprised and happy

He comes close to her nupur is nervous that time he says to her that he loves her  and she said she loves him too

Flashback ends

That is why that feb 14 was happy one but as I said my life is funny the next feb 14

Flashback-

FECRUARY 14 (4 yrs ago)

EXCEL COLLEDGE

(it had been 1 year since RV confessed his  love for her but lately he doesn't spend time with nupur but she does not mind it now she is searching for him in the whople colledge shw walks out of the colledge that time she see RV sitting on a bike with a girl and r eating ice-creams)

N- ranvijay tum yahan kya kar rahe ho aur yeh kaun hain

R- hi babes this is my girl friend dia

N- GIRLFREIND

R- haan kya hua

N- phir main kaun hun

R- koi bhi nahin tumne kya socha tumhare jaise ladki mere saath…. (he laughs hard)

(nupur is heart broken and she runs away from there

Flashback ends

That is the reason why that feb 14 was very bad for me but again my life is funny

The next feb 14

Flashback

FEB 14(3 yrs back)

This day I hated the most me nupur bhushan who said I loved this day now I hated it

I saw the couples dancing with their partners nad romancing around and boys proposing their girlfriends and girls waiting to be proposed

I stood their lonely while others were dancing but suddenly a boy came to me and asked me to dance with him I was going to refuse but when I looked into his face there was a charm that made me smile and say yes

We both danced slowly moving to the beats we both were lost in eachothers eyes

He asked me my name isaid nupur

I asked his name

B- my name is mayank, mayank sharma

He had such a manly voice

We both soon became frnds close feinds actually bestest frnds

Again the day I hated became the day I loved

Flashback ends

As I said my life is funny but hen after he came to my life everyday became better and better

Flashback

FEBRUARY  14( 2 yrs back)

EXCEL COLLEDGE

Again there was a valentines ball I was very happy and about mayank we both had become very gud frnd but lately I have been feeling sumthing more than friends but I dared not to ask him as I was scared that we would lose our friendship. But today he was no where to be seen then he called me I picked up the phone it was mayank before I culd say hi

M- nupur suno jaldi se room 27 ajao jaldi

(nupur wonders why mayank was in a hurry and why was he so excited)

She goes into the class that time the music start playing nad she is surrounded by candels and then the rose petals start falling all over her and out of nowhere mayank cums and kneels down and sayed that he love me )

M- nupur I don't know how to say this but since few days I was ffeling sumthing for u then I noticed that it was love but I did not ask u for the sake of our friendship but today I wanted to tell u iam redy for anything u says wheather it be yes or no

Nupur was on cloud 9

She said that she loves him too and they both share a passionate hug

It was the most happiest day of my lyf

Flashback ends

That I understood that I never love RV it was only attreaction but mayank I loved him from the core of my heart and next FEB 14 turned to be more better he pruposed to me.

Today feb 14 2010

Gunjan- di ka aap tayar hogayi dekho bharaath agayi

Yes today is my marriage I was getting married to him whom I loved MAYANK

Today was my happiest dayof my entyr lyf

This is the moment I understood the saying '" everything happens for good"

wind453 thumbnail
Mayur oneshot- first gift

One month had passed since mayank had started to do a part time job. He had started assisting the new professor. Due to his work he usually used to come late while nupur used to wait for him and thereafter they used to have cute nok joks. Even today  mayank was late than he he usually used to be. This made nupur worry. She was moving here and there in the hall mumering something. Just than someone knocked the door , nupur went and opened it. It was mayank seeing him nupur strted to shout at him.

"Tumhe samajh nahi aata agar late hone waale ho to kam se kam mujhe inform to kar dete. pata hain main kitni pareshan thi. Tumhe kya mujhe pareshan karne me maja aata hai.pata hai kaise kaise mere dimag main khayal aa rahe the." Said nupur in one breath.

"kitne bolti ho tum nupur ab main kuch kahun" said mayank and closed nupur's eye's

"Mayank kya kar rahe ho, mere aankhon pe se aapna haath hatao" said nupur trying to remove his hands from her eyes

"bus do min. nupur  aur yahan baitho" said mayank making nupur sit on the nearby couch

nupur tried to open her eyes.

"nupur please aapni aankhen mat kholna" said mayank 

As he was removing something from his pocket nupur slightly opened one of her eyes while mayank saw this.

"Nupur please koi cheating nahi, please aapni aankhen band rakho" said mayank and took out an anklet out of his pocket.

He than took nupur's foot and made her wear those anklet's and kissed her feet's

"Ab aapni ankhen kholo" said  mayank.

Nupur was shocked to see those anklets. She was happy it was her first gift from mayank after their wedding. she had tears in her eyes. She hugged mayank , mayank too hugged her passionately.

"Mayank ye sab" said nupur

"Ye mere pehele salary ki tumhare liye first gift hai, ye lene gaya tha is liye late hua ab batao kaisi lagi tumhe meri gift" asked mayank

"Bohot aachi bilkul tumhari tarah, waise maine bhi tumhare liye ek surprise rakha hai ek min ruko main abhi aayi" said nupur and went towards the kitchen and after sometime came out with a bowl.

"Yeh taste karke batao kaisa hai" asked nupur 

"Nupur yeh gajar ka halwa , par tumhe to khana banana nahi aata to fir" said mayank as he loved it

"Woh kya hai tumhe gajar ka halwa pasand hai to socha kuch try kar loon, tum bhi to mere liye itna kuch kar rahe ho to kya main tumhare liye itna bhi nahi kar sakti" said nupur.

" thanks nupur mere life main aane key liye, I Love You" said mayank kissing her forehead

"I Love You too" said nupur

hope you liked it plz do comment
wind453 thumbnail
hey guys this is the scene which i wished to see in the last track which i'm writing in the form of oneshot.

"Gunajan  nupur kahan hai" asked mayank who was tensed  but gunjan did not reply and just kept crying

"Gunajn maine pucha nupur kahan hai" asked mayank who was now more tensed.

"Woh JD ke gunde di ke piche hai" said gunjan between her sobs.

As mayank heard this tears formed in his eyes. He knew nupur was not safe at all, he knew nupur needed him. He ran towards the door samrat also followed him.

They went to the place where JD's press conference was going on as gunjan had told them that nupur was somewhere near that place.

As they reached the place the scene they saw there made mayank go mad.

"kaha than a JD se panga mat lena, ab dekh iska kya anjam hota hai" said one of the jd's goon and slapped her hard

"Maine kaha tha  na main us thapad ka badla jarror lunga aura b tumhe pata chalega mere bhai ki kya position hai , acid se to tum bach gayi par ab nahi" said yash and tried to slap her again but this time someone held his hand.

"tumhari himmat kaise hui nupur ko haath lagane ki" said mayank furiously and gave him a punch  which made him fall and media people kept on recording. Mayank who was furious just kept on hitting yash and JD's goon. Samrat tried to stop him but mayank's anger was out of control. He hit those goon like mad. As mayank saw nupur falling down he soon rushed towards her but before that he once again kicked those goons. He held nupur in his arms.

"nupur tum thik ho naa" asked mayank hugging her very close. The fear of losing her could be seen on his face he held her as if he did'nt want to leave her. He than took nupur in his arms and all three of them walked towards there home.

At home

Mayank was applying medicine on nupur's bruise .

"ouch!!" nupur scremed in pain and held mayank's hand tightly

"nupur dard ho raha hai" asked mayank with concern and then hugged her.

"Maine kaha than a nupur ghar se bahar mat jaana fir bhi kya jarrorat thi tumhe is tarah ghar se bahar jaane ki agar tumhe kuch ho jata to, to maine kaise jeeta" said mayank  trying to control his tears.

"ssshhhhhh , mayank fir kabhi aisa mat kehna" said nupur placing her finger on mayank's lips.

Mayank then kissed her on side of her lips where she had got some scratches.

"ab dard to ho raha hai" asked nupur while nupur just looked down and nodded shyly

"nupur please mujhse vaada karo tum aaj ke baad aisa kuch nahi karogi aur aapni life ko  khatre main nahin daalogi" said mayank

" par mayank…."

"please nupur maine  aaj tumhe khote khote paaya hai, main tumhe khona nahi chahta

please mujhse vaada karo ki tum aapni life ko fir kabhi danger main nahi daalogi" said mayank

" thik hai mayank aaj ke baad main tumse puchke hi aapni life khatre main daalungi , I promise " saying this nupur ran from there while mayank chased her

" nupur ruko , kya kaha tumne" said mayank chasing her

Both kept running all over the house But mayank succeeded in catching  nupur but soon both lost their balance and fell down. Now mayank wa above nupur he slowly bent and kissed he on her forehead.

hope you liked it
plz do comment
-Raman- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
*edited*
i din't notice its a thread only  for one shot..as i got only the link
read the rules later
srry once again
Edited by luvmayur_raman - 14 years ago
hemameenu thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
hey its nice and awesome😊 kash aisa hi hotha
Chulbuli_Annu thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

SLAM-E-ISHQ

https://www.indiaforums.com/forum/topic/1365397

(Station pr train ki announcement ho rhi hai k morena jaane wali train jo ki platform no. 8 pr ki jagah platform no. 12 se jayegi. 3 ladke different sides se ussi train ko pakadne k liye bhagte hai)

B1 to himself : yeh mere sath hi kyun hota hai, main train ka wait yahaan 8 no. platform pr kar rha hu. Aur train ab 12 no. pr aayegi. Bhag mayank agar aaj ye train tujhe liye bina chali gyi to nupur bhi teri life se chali jayegi'tere pass ye aakhiri mauka hai

B2 to himself : dude. Tune abhi tak ticket bhi nhi li, aur train k aane k announcement bhi ho chuki hai, samrat dude' tujhe ye train liye bina nhi jaa skti.. Oh God help kar meri. Mujhe yeh train pakdani hi hai'.

B3 to himself : Thank god main shi time pr shi jagah hu.. ab koi galti ki nhi hogi. Aaj suhani ko mere dil ki baat pta chal kar hi rahegi..

(Tabhi train plateform pr aati hai, adhiraj sahi jagah pr hota hai to wo train me aaram se chad jata hai, mayank platform no. 8 se bhagta hua aata hai, jaise hi wo train me chadta hai, train chalna start kar deti hai, wo dekhta hai k samrat bhi bhagta hua ussi train ko pakdne ki koshish kar rha hai. To mayank train k gate se samrat ki help k liye hath nikalta hai, aur mayank ki wajah se samrat train pakad pata hai)

S : hey dude, thanx agar aaj tum nhi hote to main marr hi jaata

M : matlab?? Agar tumhari yeh train miss ho jati to tum mar jate??? Strange????

S : haan dude. Yeh train mere liye meri jaan se bhi zyada important hai, Ab yeh ehsan mujh pr udhar rha..

M : hmm.. main bhi aise hi kisi pr ehsan nhi karta. By the way main mayank

S : aur main samrat'..

M : chalo apni apni seats dhudte hai..

S : meri seat no. 51

M : aur meri seat no. 53.

S : To hum dono k bich me 52 no. pr kaun hoga ya fir hogi

M : kya fark padta hai k koi ladki hai ya ladka hai.. ya fir koi aunty ji.. mujhe to bas itna chahiye k meri jhasi ki rani maan jaye

S : cool. Right dude.. to tum bhi kisi ko manane jaa rhe ho.

M : bhi se matlab k  tum bhi kisi ko manane jaa rhe ho.. matlab hum dono dil k bimar hai

S : right dude.. chalo kuch aur bhi hum me same hua hai. Chalo apni seats pr chalte hai.. bich wali seat pr jo bhi hua uss se seat shift karwa lenge. Taki safar aaram se kat sake

M : haan tum kuch kehna aur kuch meri sun na.

(dono apni seats ki taraf badhte hai.. wahaan pehle se adhiraj baitha hota hai aur wo suhani k khalayo me gum hai, aur wo galti se mayank ki seat pr baitha hai)

M to A : excuse me (pr adhiraj nhi sunta then mayank aur samrat ek dusre ko dekhte hai then )

S to A : excuse me ( samrat adhiraj ko hilata hai, jis se adhiraj ka achanak se hadbada jaata hai)

A : Haan, suhaniiiiiiiiiiiiiiiii

M & S : suhani ?????????? dude hum suhani nhi hai aur mausam bhi suhana hai suhani kya hota hai.

A : hey sorry guys.. actual me main kahi aur gum tha..

S : wo to dikh hi rha hai.. warna k kisi aur seat pr baith aise kisi ladki k khayalo me gum ho.

A : oh so sorry. Meri seat no. 52 hai,

M : cool.. 3 dil k bimar ek sath' main mayank aur yeh samrat

A : aur main adhiraj''.

(mayank aur samrat bhi baith jaate hai' ab bas yahi soch rhe hai k apne pyar ko pane k liye pta nhi kya kya karna pade. Tabhi samrat bolta hai)

S : hey guys' hum logo itne chup chap kyun ho.. chalo main hi baat start karta hai, to tum dono kahaan jaa rhe ho

A & M (eksath) Morena'''

S (surprisingly) : cool.. main bhi wahi jaa rha hu.. to hum sab me 2 baatein common ho gyi ek hum teeno morena ja rhe hai

M : aur dusri ek hum teeno dil k bimar hai'

A : hmm to tum logo ki bimari ka naam kya kya hai

S : meri bimari ka naam nhi medicine ka naam hai Gunjan pr main usse pyar se chismish bolta hu

M : meri medicine ka naam nupur hai aur main usse uske piche se jhansi ki rani bolta hu

A : meri meri medicine ka naam

M & S : suhani hai'

A (surprisingly) : tum logo ko kaise pta.

M : abhi thodi derr pehle hi pta chala hai hume bhi..

A : Oh haan.. waise bhi suhani ko chod kar mujhe aaj kal kuch aur yaad nhi rehta

M : main apni jhasi ki rani ko bhulne ki galti bhi nhi kar skta.. (& mayank lost in nupur's dreams) wo itna bolti hai k kisi aur ko bolne ka mauka hinhi deti hai' bas bolti hi jati hai, usse syad main hi chup kara skta hu.. pr ab wo khud hi chup ho gyi hai..

S & A : (surprisingly) : matlab?????

M : wo actual me mujh se kafi naraaz hai, wo chahti hai k main sari duniya k saamne usse apni gf kahu

S : dude.. isme problem kya hai'

M : ab mujhe bhi lag rha hai koi problem nhi hai, isliye usse manane aaya hu'pr gusse wali hai itni jaldi nhi manegi.. Mere bare me to jaan lia ab tum log apne bare me btao.

S : mere pass batane k layak kuch nhi hai, actual me meri chismish k mujhe chod k jaane k baad hi mujhe ehsas hua k wo mujhe psnd nhi hai even main usse bahut pyar karta hu.

A : matlab k tumhe ye bhi nhi pta k tumhari chismish matlab gunjan tumhe chahti hai ya nhi yeh bhi nhi pta

S : right dude.

M : waise tumhe dekh kar aisa lagta nhi hai.

S : pr sach yahi hai.. ab tum reh gye ho to suhani k bare me kuch batao

A : suhaniiiii' wo bahut hi sweet hai,, aur uski smile kitni achchi hai.. mujhe pta hai k wo mujhe psnd karti hai, bas maine abhi tak usse bataya nhi hai k main bhi usse psnd karta hu..wo syad morena k mele me bhi aayegi.. wahi usse dhudne wala hu..

M : Main bhi'..

S : Matlab ek aur similarity.

(teeno issi tarah ek dusre se baat karte huye apna time pass karte hai, morena aane pr teeno apne apne raste pr chalne ko jaise hi taiyar hote hai, wahaan ek chunri bachne wala unhe milta hai, jo batata hai k aisa mana jaata hai, mele me agar koi ladka kisi ladki ko psnd karta hai aur wo uss ladki ko chunni de aur wo ladki bhi chunni rakh le to unki jodi rab ne khud banayi hoti hai. Mayank nupur k liye rangbirangi chunni leta hai as k nupur k mud ka kuch pta nhi k usse kab kaun sa rang achcha lge, samrat gunjan k liye red colour ki chunni leta hai as usse lagta hai k gunjan pr yahi rang sabse zyada achcha lagta hai, aur adhiraj suhani k liye pink colour ki chunni leta hai as suhani ka wo fav. colour hai uske baad teeno alag alag apne rasto pr chal dete hai)

SCENE 2 (MELE ME)

(Mayank, samrat & adhiraj fir se mele me ek dusre ko dekhte hai.)

A : hey dude hum log fir mil gye

M : yes dude.. hum fir se mile.. ab apni apni manzilo ko dhudna start kare.

(tabhi sabko mandir me aarti ki awaz sunai deti hai)

S : syad mujhe rasta to mil gya hai, yeh meri chismish ki awaz hai, main chala

(tabhi mayank ko bhi nupur nazar aati hai, sorry dude meri manzil nazar to aayi hai, pta nhi milegi ya nhi. Samrat mandir ki taraf chala jata hai, aur mayank wahaan jahan usse nupur nazar aati hai.. mayank dekhta hai k nupur ko sab mele me dance karne ko keh rhe hai, pr nupur mana kar rhi hai. Nupur k sath uski causin chinky bhi hai)

N to C : chod na, mera mann nhi hai,

C : di aap bhi naa.. aapko pta hai naa bina aapke dance k mela adhura adhura lagega

N : by god chinky tu bhi naa kamal karti hai.

C : to di aap dance karogi..naa. pakka naa'

N : haan meri maa. Matlab meri haan k bina tu meri jaan nhi chodegi.

C : haan bilkul

(mele me dhol bajane wala dhol bajata hai, aur nupur sari toli k sath dance karna start karti hai, mayank nupur ko dance karte dekh dekhta hi reh jata hai, usse nupur k chehre pr ek ajeeb si khushi nazar aati hai, achanak dhol bajane wale k dhol me kuch gadbad ho jati hai to nupur dholi ko bolti hai)

N to D : kya bhaiya, hum log itna achcha naach rhe the band kyun kar dia.

(then mayank enters)

M : kyunki maine mana kiya hai

(nupur is so shocked & surprised k mayank yahan kya kar rha hai)

N : tum yahaan kya kar rhe ho. Aur agar dholi dhol nhi bajayega to kya tum bajaoge.

M : kyun main nhi bja skta kya

N : nhi,,, kyunki ye tumhare bas ki baat nhi hai, aur waise bhi kabhi dhol tumne pakda tak nhi hai.

M : thik hai to aaj pta chal jayega. Jab tak main dhol bajau tum nachna. Dekhte hai kaun harta hai'

N : thik hai, jo jeeta usse kya mileage

M : jo jeeta usse kya milega

N : jo tum chalo' manjur

M : manjur'

N waise ek baar dobra soch lo, dhol bajna mardo ka khel hai, tum Mumbai k ladke dhol bajana kya jaano.

(mayank dhol bajana start karta hai aur nupur dhol pr nachna'..)

(Mandir me)

(samrat mandir me enter karta hai dekhta hai gunjan mandir me bhajan gaa rhi hai, )

S : hey bhagwan aaj meri prem ki naiya aapke hawle hai, meri chismish bhi mujhe utna hi chale jitna main usse chahta hu.

(gunajn bhajan gaa rhi hai)

Radhe Krishan Ki Jyoti Allokik

Teeno Loko me chai rhi hai

Bhakti vivash ek Prem Pujarin

Prem Ki jyoti jalaye rhi hai

(tabhi gunjan ki nazar samrat pr padhti hai, uske bich me kafi log baithe hote hai to samrat gunjan ko piche se hi hath hilata hai, gunjan samrat ko mandir me dekh kar hairaan reh jati hai. Gunjan samrat ko ishare me puchti hai k wo yahaan kya kar rha hai. Gunjan uth kar samrat k pass chali jati hai)

G : samrat tum yahaan kya kar rhe ho

S : Chismish mujhe tum se zaruri baat karni hai

G : samrat aisi bhi kya baat thi k tum wo baat batane k liye Mumbai se morena aaye ho

S : wo chismish wo baat itni zaruri hai k mujhe wo baat tumhe batani hi thi

G : haan to samrat bolo naa main sun rhi hu

(tabhi wahan mandir k pandit ji aa jate hai, to gunjan unhe samrat se milwati hai. To pandit ji sochte hai gunjan ka friend hai to wo bhi achcha hi gaata hoga aur wo usse zabardasti mandir me le jate hai, Iss  chakker me samrat apni baat gunjan ko nhi bol pta)

(Adhiraj suhani ko mele me dekhta hai, wo suhani ko wo awaz lagta hai)

Su to herself : hey bhagwan maine din me bhi sapne dekhne shuru kar diye hai. Mujhe adhiraj nazar aa rha hai

(suhani adhiraj ko ek bar dekh kar plat jati hai as k jaise usne koi spna dekha ho)

A to himself : isse kya hua yeh syad mujh se naraaz hai isliye mujhe pehchan ne se mana kar rhi hai.

(adhiraj suhani ko fir se awaz lagta hai, to suhani apne kano pr hath rakh leti hai)

Su to herself : hey bhagwan ab to adhiraj ki awaz bhi sunai de rhi hai, main kahi pagal naa ho jau.. kahi sach me adhiraj yahaan to nhi hai, pr wo yahaan kya karega..

(suhani wahaan se bhagne lgti hai, pr adhiraj usse rok leta hai)

A : suhani baat to suno

Su : yeh to sach me yahaan hai

A : tum mujhe aise dekh kar bhag kyun rhi thi

Su : wo kuch nhi, mujhe lga syad main spna dekh rhi hu k tum yahaan ho

A : oh to tum mujhe khuli aankhon k sapno me bhi dekhti ho.

Su : wo actual me meri chodo tum ye btao tum yahaan kya kar rhe ho

A : yeh bhi tumhe btane ki zarurat hai (adhiraj one step forward & suhani one step backward)

Su : haan kyun nhi.. mujhe kya pta tum yahaan iss mele me kya kar rhe ho (suhani eye contact se bachne ki koshish karti hai, pr uske pair k niche ek pather aa jata hai uski wajah se wo unbalanced ho jati hai, adhiraj usse sambhalta hai aur issi chakker me dono ka eye contact ho jata hai aur eyeslock bhi)

A : wahi kehne aaya hu jo tum sun na chahti ho. (adhiraj one step forward & again suhani one step backward)

Su : aur main kya sun na chahti hu.(suhani stop..& dono ek dusre k bilkul kareeb hote hai)

A : apni aankhen band karo wo main tumhare kaano me kahunga..

(suhani apne aankhen band karti hai, to adhiraj usse wo layi huyi chunri udha deta hai & uske kaano me kehta hai )

A : mujhe bhi pta hai iska kya matlab hai, aur main yeh bhi jaanta hu k tum bhi yahi chahti ho. Bas ab tak kehne ki himmat nhi thi, iss mele ne sab aasan kar dia'

(suhani khud pr pink colour ki chunri dekh kar khus ho jati hai, as usse bhi pta hai k iska kya matlab hai, aur wo Adhiraj k gale lag jati hai)

Mandir me

(mandir me bhajan k baad jab sab log jaane lagte hai, to gunjan samrat ko kehti hai k wo bhi bhagwan se aashirwad le k wo jo bhi chahe usse mile. Samrat bhagwan k aage hath jodta hai, then wo gunjan ko kehta hai wo uska wahi intzaar kare wo 2 min me aaya hai aur thodi derr me samrat wapas aa jata hai wo gunjan ko kehta hai k ab wo usse bhagwan k aashirwad ki sach me zarurat hai, aur bhagwan gunjan k zyada kareeb hai to wo uske liye prayer kare, Gunjan bhagwan k aage hath jod kar khadi ho jati hai, tab samrat gunjan k liye layi huyi chunri usse pehna deta hai aur uske kaano me kehta hai,)

S : main chahta hu k ye chunri tum rakh lo. Main jaanta hu iska matlab kya hai, aur bas yahi kehne main aaya tha bas bhagwan se yahi dua karna k jo bhi ho mere favour me ho.

(gunjan apni aankhen khol leti hai, aur khud pr chunri dekh kar hairan ho jati hai)

G : samrat syad tumhe iska matlab tumhe nhi pta

S : ssshhh chismish mujhe sab pta hai, aur mandir se achchi jagah koi nhi hai, isliye agar tum chaho to isse wapas lauta skti ho

G : tumhari baat ko to bhagwan bhi nhi taal skte. Aur abhi to main tumhare favour k liye hi prathna kar rhi thi.. to main kaise mana kar skti hu

S : matlab tumhari haan hai (samrat khus ho jata hai aur khushi k mare wo gunjan ko apni baahon me utha leta hai)

Mayur

(mayank dhol bajata hai aur nupur dance karti hai, pr nupur ka balance bigad jaata hai aur wo gir jaati hai, to mayank jeet jaata hai)

N : to bolo kya chahiye tumhe

M : Main lene nhi dene aaya hu. Bas wo tumhe apne pass rakhna hoga

N : kya

M : mera dil.

N : wo to tumhare control main hai bhi nhi..

(aur nupur wahaan se jaane lgti hai, pr mayank nupur k liye layi huyi chunri nupur pr piche se aise daalta hai k wo sidhe nupur k upper jaa kar girti hai, Then mayank piche se dialogue marta hai)

M : Naa lucknow ka kurta, Naa pathani salwar, Mard wahi jo dil de, warna hai bekar.

(mayank ka aisa rup dekh kar nupur hairaan ho jati hai, aur nupur ko ye bhi pta hai mayank ko chunri dene ka matlab pta hai as usne khud hi mayank ko bataya hota hai, aur mayank srk type me apni dono baahein failata hai aur nupur aake uske gale lag jati hai)

Edited by Annudsweetgirl - 14 years ago
Bas thori si wafa chahiye...

She loved him unconditionally and he never understood the meaning of love until......."

------------------------------------------
"Mayank please leave me!" i said trying to wiggle out of his hold. It seemed like he had a strong hold on my waist and i was trapped....so to say.

" Sweetheart where are you going to go now?" he said looking at me with a cheeky smile on his face.
" Where ever you will tak me maaynk" i said kissing him on the forehead, whilst he finally let go of me.I started to walk him to the door when he stopped and looked at me.

"you know that i love you?" i raised an eyebrow and nodded
" and i love you too"i said

He walked forward and took my hand into his, " Nupur you know that i love you and you are my life and without you i would be incomplete"
A tear escaped my eye as i heard his words, " Mayank......"

"TINGGGG TINGGGG TINGGGGGG" i flew my hand across the table and shut off the alarm, well thats one dream that will never come true.i glanced at the clock only to be shocked out of my wits. I'm gonna be late, he is for sure going to kill me.

I rushed to the washroom and came out wearing clothes. Well lets just say that i'm not much of a girly girl more of a tomboy.
" Nupur Kranti Mehra Gaur, are you ready?" oh my god mom she had to come now, I flung off my clothes and wore a simple churidaar otherwise my mom would have an heart attack I changed just in time as the door flung open " i'm leaving Nupur" she said looking at me weirdly. I smiled and waved bye to her. she left and i changed back into my old clothes and was about to leave the house when my cell rang alerting me that i had once again forgotten it in my room. I rushed in and flipped it open,

"I'm sorry Mayank" he seemed mad, but as far i knew him he could not stay that mad at me
"i'm coming , okay later" i closed it and rushed out to the car.

Introducton - Mayank Chandu Sharma, hates his middle name but he is my bestfriend from Grade 1 and the biggest flirt on the earth and i think that is all you want to know about him for now.
---------------
I slammed the door of the car and headed toward the gate only to see someone making out in the front with some girl and i knew just who it was? It can be only one person and that person was

" baby" i screamed as i ran towards the smooching couple. They aparted and i saw mayank look at me with a confused face,"baby?" i heard him mutter to himself, I nodded and hugged him while the girl got annoyed and looked at mayank

" Mayank baby what is this?" mayank looked like a lost puppy in the middle of nowhere, " Ali darling what your thinking is wrong"
The girl just glared at him while i smirked to myself, " oh please i know exactly what this is" she stepped on his feet and left.

" ouch.. Sonia...wait" he yelled while still holding on to his foot. I came infront of him, " Mayank baby this was Ali aka Aliya your current girlfriend" and started to laugh but i could see from his face, he did not find this funny at all
" was this your idea of a joke ?"
I glared and nodded, " yes kinda..why?"

He glared back," i hate jokes"
I turned and yelled, " well i don't like you" as i begin to leave.
He ran behind me and placed his hand on my shoulder, " okay i'm sorry but nupur you just ruined my whole day i was planning to spend with Geet".

"aliya" i said correcting him
"yea yea whatever!"

I turned around and smiled, " Mayank why do you spend time with these stupid girls?" he thought for awhile and then smiled, " what can i do, you rejected me?" I was shocked at his reply but knew he meant it as a joke.
"oh please Your not my type!" i said with attitude as we walked to class, " and you think tomboys are my type?" mayank said looking at me up and down. I smiled but inside i felt like i had been stabbed with the most sharpest knife, " don't worry mayank baby flirts are not my type either" i said punching on his arm while he pretended to be hurt i ran to the washroom with the tears which started to flow out.

Since the beginning of time
Since it started to rain
Since I heard you laugh
Since I felt your pain
I was too young, you were much younger
We were afraid of each other's hunger

I have always loved you
There's never been anyone else
I knew you before I knew myself
Oh my baby, I have always loved you

I slid down the dirty washroom wall as my tears flowed away with pain that he had given me. Yes it was true I was madly in love with him but he seemed to busy with others to ever notice. I'm not complaining because in life you don't always get what you want but that does not meant that i ever stopped loving because that would be a lie on my behalf. I guess this love was their from childhood but i always pushed it away thinking about our friendship but as we grew up him being with other girls always made me jealous from the inside. I got up as i heard knocking outside cleaning myself up I headed out only to bump into HIM.

" are you okay?" he asked with concern I smiled and nodded hoping he would not notice i had been crying but then again some part of me wanted him to notice just alittle bit so i would know atleast he cares about me.

" yes i'm fine" i smiled and started to walk away but he pulled my hand and looked at me, " are you sure?"
I smiled and nodded not wanting to worry him any more.

" nupur can i ask you for a favor?" he said looking directly into my eyes and whenever he did that i made just more and more impossible to refuse him something.
" yea sure, do you need to ask mayank?" i smiled at him

" i have a date with Sania tonight so can you tell mom I'm sleeping over at your house?" he said while flipping through something on his cellphone. I thought of saying no but if i knew him he would convince me otherwise.
" don't worry i will" his face lit up on my response and he hugged me in joy,

"nupur your the bestest friend ever" i smiled and nodded trying to hide my pain.

Its not like I did not apprieciate my friendship with mayank i did and that to very much. Though sometimes i felt like a object he used to get his ways and that does not at all imply that mayank is a bad person, he is not. But he just sometimes forgets the person infront of him is a human too with real feelings and real needs. I guess i have had a big hand in how he has turned out as an adult because since the begining of our friendship i have never said "no" to anything he has ever asked me. mayank and my friendship was very unique and different from the rest, we were mostly seen as bestfriends you know like the buddies who are always there "through the thick and thin" that was me and mayank. I was proud of the fact i had a friend like mayank but somewhere deep down it was me who had to hide her true feelings so our years old friendship does not break.

"hello?" a snap brought me out of my thoughts and i turned around to look at mayank who was starily at me weirdly thinking "what is wrong with this girl?" i presume so to say.

"sorry" i said trying to recover myself from the embarassed pose he had caught me in. He smiled and placed his hand on my shoulder " shall we? otherwise Mr Bassi will eat us alive" i giggled and nodded in agreement.
Nupur was lying down in her bed and thinking about mayank and how her life had changed so much. She didn't know if she could handle it anymore. Nupur closed her eyes only to open them again

Nupur's subconscience"nupur's life sucks boo hoo"

Nupur looked up in shock and looked away" ok, I am not arguing with you!"
Nupur's subconscience "Oh, come on, Nupur that's what we do, OK? We have these inner conversations daily! Am I gonna look stupid? Am I pretty enough? Is samrat a good friend?Should Mayank be with me, instead of all those thousands of girls?

Nupur yelled "No, OK you're wrong. Mayank and I are just friends and Samrat is a good friend".
Nupur's subconscience smirks and walks up to her" Whatever you say, bookworm... whine, whine, mope, mope, always the victim! My dad died, Samrat left, Gunjan lied! Boo hoo"

Nupur threw her book at her subconscience and screamed out " You really are a b****, you know that?"
Nupur's subconscience laughs and sits down near her" I'm not the one who sent Samrat, and gunjan away. People always leave or miss goodie two shoe Nupur always drives them away". Nupur had tears in her eyes as she grabbed her jacket and ran outside.

As she walked down the pathway with tears flowing from her eyes as she thought over the events that had happened in her life. When a car honked behind her, she turned around fiercely only to be blinded by the lights of the car.She saw a figure get out and head her way because of the darkness it was hard to make out who it was but as he came closer Nupur was shocked

"samrat?" she uttered.

"i heard there was a friend in need" he said grinning as he walked up closer to nupur and wiped her tears.Nupur just collasped and hugged samrat letting all her grief flow out in her tears

" i love him i love him! but i want to hate him. What is wrong with me samrat?" she asked crazily still hugging samrat who just patted her head and tried to soothe her pain.

" i know nupur, i know"

Samrat helped nupur sit in his car and they both drove away only to stop at a very queit place "the beach". They both got out and walked forward whilst nupur was still shedding tears in her one sided love samrat was worried over her state

" nupur....." samrat started out but was stopped by nupur

"nahi samrat muhje kehne do, tum sahi the aur sahi ho, Mayank sacchi mein kisi ki kadar nahi karta. Usne kahbi kuch bhi serious nahi liya aur na kahbi lega! Mayank ek bahut hi selfish insaan hai joh apne begar kisika nahi sochta. AUr main pagal use pagal sa pyar karti hoon aur woh idiot is baat se anjaan hai" nupur cried to samrat who placed his hand on her shoulder and she placed her head there for support,

"nupur pyar mein koi shart nahi hoti woh bas hojata" samrat said quietly looking at nupur

"par yeh kaisa pyar hai jisme sirf aur sirf dard hai?" nupur added

" dard toh pyar ka ek pehlu hai jahan pyar hai wahan hi khushi, ghum, ghussa sab hai"

" par muhje umar bar ke liye yeh ghum mila hai sam umar bar ki liye. Main janti hoon mayank kahbi sudre ga nahi! HE will never take life seriously!" nupur said wiping her tears

" nupur jahan pyar hai wahan umeed hai kyun ke umeed pe hi toh duniya kaiyam hai" samrat added triying to pacify her

" umeed thi sam par ab main thek gayi hoon. Har chuki hoon main! nahi rona chahti uske ghum mein ab! Nahi chahti yeh dard joh bharso se mere andar pal raha hai" she said tired of everything in her life, " mein ek katputli ban gayi hoon, joh uske isharon pe nachti hai! Kyun mein pagal use "NA" nahi keh sakti!"

Samrat looked up, " nupur na kahbi koi umeed chorta hai aur na kahbi pyar kisi ko muskilien nahi deta" nupur looked up suprised, " yeh zindagi kahbi kisi ko asani se nahi milti, toh ise itni asani se na give up karo"

Nupur shool her head but then another load of tears flowed out as is she was slooding away all the pain hidden inside her today." nupur bas karo please " samrat said devastated to see his friend like that.

" samrat please meri madat karo, muhje is ghum mein nahi jeena" nupur said holding his arm while samrat just looked at her desperately

" bhool jao use" Nupur looked up shocked and slowly let go of his shirt , " kk..kkya?" " Give me a break, Samrat you know i can't do that".

samrat got up looked at nupur" No! No, I won't give you a break. Okay? I'm your friend and I may come off as annoying or whatever you think I am, but I care about you, and I'm worried about you" he yelled

" I'm in love with him. madly in love" nupur said looking down

"Yeah, well you have to get out of love with him, woman and i'm not saying that so you can come back to me! I'm not nupur. I'm saying this for the best for you and no one else" samrat said angrily.

"samrat i'm sorry, Sometimes friends do really stupid things" nupur said confessing over how in the past she had rejected his love and pushed him away because she was so in love mayank and still is. " you know what they say na..
Sometimes you have to go back to move forward! so i'm saying sorry for the past to you"

" its okay i understand and especially if they're bummed because they just got broken up with and are vulnerable, and not thinking straight, and are maybe just a little bit stupid" he said laughin, nupur looked up in anger " sammyyyyyyyyy "

Samrat ran away with nupur running behind him, The both fell down in the sand laughing. Nupur stopped and looked at sam, " thanks samrat!",Samrat looked up at her and asked " for what?"
" for always being there for me without me asking you" Samrat smiled and nodded

Next day in College
Nupur came out of samrats car and waited for him to get out. They both walked forward when samrat stopped her, " ek minute!" Nupur froze and turned to face him

"kya hua?" She asked puzzled

"ekk minute" samrat brought forward his camera and smiled, " please smile"

"sammmm pleasee" nupur said pushing him away but he stopped her and clicked a picture " This is the new Miss Nupur Kranti Mehra Gaur" and then he broke into laughter.

"hass kyun rahe ho?" nupur asked, samrat smiled and replied, " nupur seriously tumhare parents kya soch rahe the jab tumhara naam rakha...NUPUR KRANTI MEHRA GAUR...kitna lamba hai"

Nupur starred at samrat angrily " sam please okay i love my name my dad named me!" samrat stopped laughing and smiled, " accha accha sorry bahut hi pyar naam hai!"

Nupur smiled, " thank you"

At lunch Nupur was sitting on the bench reading a book, when someone tapped her shoulder. She turned around " samm......" only to stop

"mayank tum?" she said closing her book

" wah ab toh hamra naam bhi bhool rahi ho!" mayank said jokingly
Nupur starred at the rose in his hand thinking it must be for his girlfriend, " nahi mayank aisi koi baat nahiii" she said pushing a strand of her hair behind her ear.

"accha batoa shaam ko kahan thi?" Mayank said with a smile Nupur remebered her talk with samrat and smiled, " kahi nahi bas ek old friend ke saath catch up kar rahi thi! you know tumhare ilawa mere aur bhi dost hain" mayank nodded, " uhmmmmmm acchaa its okay main jealous nahi kyunke bestfriend toh sirf tum meri ho"

" accha main chalta hoon siya wait kar rahi hogi" nupur agreed and sat down and opened her book only to be tapped on the shoulder again, she turned around suprised to see mayank " kya hua?" she asked........

"here " he said handing her a rose. Nupur was shocked but grinned and took it, " bas ek hi rose?" Mayank smiled and nodded. As nupur held the rose it pricked her, she looked up in pain and smiled, " kahbi kahbi apne hi sab se zada dard dete hai" he smiled and left. Nupur thought over what he said and she had to agree with what he said.

---------------------------------------------------------

Mayank was sitting in the canteen with one of his current girlfriends when she got up and left. Samrat walk up and sat down mayank was suprised to see,

"sam tu? long time yaar. Kaisa hai?" samrat smiled and replied, " waisa he jaisa tha"

"aur tu?" samrat asked

Mayank smiled, " same, don't worry mein ekdum bhi nahi badla" samrat smirked, " oh you mean tum ahbi bhi ek flirt ho haina?"

Mayank laughed, " i see you have not lost your sarcasm yet!"

" and you still think about yourself only" Samrat said

Mayank looked at him confused trying to see where he was going, " matlab?"

"kuch nahi are chor na yar......." mayank agreed and let it go, " so hows life? he asked

samrat said, " acchi hai par betar hosakti hai" samrat said remembering his moments with nupur last night

" so what about you and nupur? ...haan??" Mayank looked up shocked he had never heard his and nupurs name in a sentence ever and that too about love. He started to laugh that is when nupur walked in but stopped when she saw samrat and mayank talking she wanted hear what they were talking about so she hid behind the pillar

" sam please okay are you like trying to insult me, Nupur is a tomboy. I can never love her she is NUPUR.! She is only my best friend only aur kuch nahi. Hum dono mein zameen asam ka farak hai. Waise yeh idea tere head main aya kaise?" mayank samrat who was disheartened by his reply while nupur had tears sliding down her face.

" nahi waise hi i mean tum dono hamesha saath hote ho and you both look great together" samrat said mayank who was laughing could just not stop, " that is funniest thing you have ever said samrat" he got up laughing " accha main chalta hoon, waise dude you should be a comedian" he left.Nupur slid down the pillar and cried her heart out when samrat saw her and rushed over to her pulling nupur into a hug, " i'm so sorry nupur"
While mayank also turned around to see them hugging and he smiled in content, "nupur main chahta hoon samrat tumhara sahara bane mere saath bas tumhe ghum milega"

Pyaar mein aksar aisa hota hai
koi hasata hai
koi rota hai
koi paata hai
koi khota hai
tu jaan hain kisi aur ki
tuhje janata koi aur hai

-----------------------------------------------------

4 weeks later... it was nupurs birthday

Samrat and nupur were sitting on the beach and talking. Nupur was wearing a black churidaar while samrat was wearing jeans and a blazer...

" happy birthday!" nupur smiled and thanked him through her eyes......

" i'm sorry nupur" nupur looked up confused " kis liye?"

"woh mayank k..." he started to say but nupur stopped him, " samrat jab maine use pyar kiya toh koi shart nahi rakhi bas pyar kiya! ab main use murhjim toh nahi thera sakti us cheez ke liye jise woh hamehsa aur aaj bhi anjaan hai" nupur said for the first time in her life without breaking into tears

"par phir bhi nupur tum toh use pyar karti ho" samrat said nupur smiled, " pyar toh tum bhi muhje se karte ho?"

tu pyaar hai kisi aur kaa
tuhje chaahata koi aur hai
tu pasand hain kisi aur ki
tuhje maangata koi aur hai

Samrat looked towards the water, " nupur please..use choro main tumhari baat kar raha hoon!"

Nupur smiled " acch theek hai, par samrat agar tum mere liye kuch kar sakte ho toh bas yeh karo ke is baat ko hamesha ke liye bhool jao main aur mayank bas ek khawb hai joh kahbi sach nahi hoga" Samrat sighed and nodded indicating he would never speak of this again.

At Night

Nupur was going through the cards and presents she had been sent by her loved ones. when she noticed mayank had not sent her anything.Mayank had never in a million years forgotten her birthday but today she felt like not only had he forgotten her birthday but her also. Somewhere she felt her and mayank were going far away from each and she was afraid of that she did not want to loose her best freind regradless of what she felt for him.

She glanced at the clock and thought " ahbi bhi ada ghanta hai baran bajne tak."

But then she realized the scene she had witness between samrat and mayank " main uske bare mein kyun soch rahi hoo! Mujhe uski koi parwah nahi hai!" nupur said angrily throwing all the gifts away but she knew deep down no matter how much she'd tried to hate mayank she would always love him.

The servant came to her " memsab bhar mayank sahab ayein hain" nupurs face lit up like the moon," unhe andar bulao na" The servant nodded and went away only to come back again "memsab woh keh rahein hain aap bhar ajayein"

Nupur nodded and headed towards the front door, " hi mayank" mayank smiled and forwarded a rose to her but as he was doing that samrat came in the drive way and watched the scene, " happy birthday Nupur" Nupur extended her hand and took it " thanks you" mayank grinned

"andar aao na?" nupur said but he nodded no "nahi main chalta hoon mom wait kar rahi hongi" He started to leave but nupur said " mayank ek baat poochun tumse?" he nodded asking her to continue "tum hamesha muhje ek gulab ka phool kyun dete ho?"

Mayank smirked " iska jawab ahbi nahi de sakta main" Nupur frowned and replied, " logon ko dhoke mein rakhna tumhe accha lagta haina?"

Mayank smiled as bits of tears formed in his eyes, " Nupur joh khud dhoke mine jee raha hai woh kisi ko kya dhoka dega?" and he left only to bump into samrat on the way " hey dude, khush rakhna use" samrat smiled and nodded

While nupur was confused as to why mayank said that. but her thoughts were disturbed when samrat came into veiw he knelt down on his knees " shaadi karogi muhje se?"

Nupur starred in shock but mayank turned around and smiled " kisi ki nazar na lage tum dono ko, duniya ki har khushi pao tum dono"

-----------------------------------------------------

4 years later

"samrat khanna toh khate jao" nupur said helping samrat put on his coat. Samrat smiled and nodded no " nahi nupur meeting ke liye pehle hi late hogaya hoon main"

Nupur frowned, "accha tum khana kha lena aur han mama ko phone kar dena aaj hum dinner pe nahi ayeinge" samrat said kissing nupurs forward

"accha main chalta hoon bye love you" nupur smiled and replied " i love you too"

"birju kaka khana table se hata dein muhje bhook nahi hai" birju kaka nodded and left.

Nupur went upstairs to her and samrats roon and sat down reading a book only to be disturbed by a knock, " nupur beta yeh mayank ka letter tumhare liye" nupur smiled in shock and took the letter " thank you kaka" he smiled and left

"mayank ka letter mere liye, ab use meri yaad ayi!?" Nupur said sadly as she ripped apart and took out the letter,

Hey nupur,

Aaj main tumse woh kehne ja rahun ho joh mein khud kahbi nahi keh paya tumse. Kyon joh khud udar ki zindagi jee raha ho woh kya kisi ko zindagi dega.Nupur main tumse bahut pyar karta hoon aur karta rahoonga meri akhiri sanson tak.Tumhare bina jina kya, jine ka khawab bhi nahi dekh sakta mein, Sanson ke bina sayad kuch pal mai ji sakoon lekin tumhare bina nahi.Tum hi wo pehle ladki ho, jise main zindagi se badkar chahne laga tha.Par zindagi ne hi muhje dhoka diya aur yeh hak muhje se cheen liya. Mera aaj mera kal, mere din mere pal sirf tumhare dum se hai, meri pooja me, meri duaaon me, meri khamoshiyon me, meri sadaon me sirf tum ho sirf tum.Taare toot jayenge chand bujh jayega waqt yahin thehar jayega,lekin umeed ki akhri kiran bujhne tak aakhiri saans chalne tak mai tumahara intazar karoonga haan, Par agar tumne derr kardi toh muhje se ek waada karogi, "samrat ko utna hi pyar dena jitna muhje diya". Nupur mein khud joh is diya ka kuch din ka mehmaan tha chahta tha ke tum aur samrat ek dusre ko accept kar lo. Kyun Samrat ek bahut hi accha larka hai joh tumhe hamesha khush rakhega! Yeh khat mein apni mom ke pass chor ke ja raha hoon meri is duniya se jane ke exactly 4 saal bad yeh khat woh tumhe mail kariengi. Kyun yeh hi din jab hum tum pehle mile the kahbi na juda hone ke liye par kismat ne shayad kuch aur hi likha tha

hamesha tumhara , Mayank

The letter dropped out of nupurs hands as tears started to flow out.She slowly got up and walked to her dresser pulling out a book as she opened there in the middle lay two beautiful roses............

"ek akele gulab ki mahak aur khuboo alag si hoti hai aur gar use guldaste mein do toh woh ek masoom sa gulab hazaron mein ghum hojata hai"

Later

Nupur slowly walked in the grave yard to find his grave she knelt down slowly and placed a gulab on it with samrat standing behind her. As tears flowed out of her eyes nupur got up and hugged samrat,

"i love him samrat, but i want to hate him" samrat just hugged her and comforted her......

Na tasvir hai tumhari jo didar kiya jaye, na tum paas ho jo pyaar kiya jaye, yeh kaun sa dard diya hai aapne, na kuchh kaha jaye, na tum bin raha jaye"

These words echoed in the background as the screen blurred away.......

-------------------------

Enjoy

-sanam-

Chulbuli_Annu thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
MAYUR OS - BAS EK PAL

(phone pr mayank & samrat)

M : Hi samrat

S : Hi mayank, meri yaad kaise aa gyi

M : wo baad me btaunga, pehle ye batao k wahaan ka mausam kaisa hai????

S : Mausam kafi garm hai, dimag ka pressure high hai, aur ye jalwamukhi kabhi bhi kisi pr bhi blast ho skta hai..

M : hmm. Fir thik hai..

S : what???? Ye thik nhi tumhari sehat k liye achcha nhi hai. Tum usse kyun satate ho.

M : oye tu mera dost hai ya fir uska?..

S : Pr syad tum bhul gye ho k nupur meri behan hai?

M : achcha kiya bta dia.. agar tum nhi batate to mujhe pta hi nhi chalta

S : cool? meri behan ko gussa dila kar, uska gussa stave aasmaan pr chada kar, Khud has rhe ho, stupid jokes bana kar?

M : hmm lag rha hai gunjan k sath ka asar ho rha hai. Samrat aur shayri????

S : shayri wo bhi gatiya wali?..??? Pta nhi kab main itni achchi shayri kar pauga K gunjan ko shayrana andaz me purpose kar saku..

M : haan.. aur tab tak meri behan ko koi aur psnd aa gya to.

S : fir tum kis kheti ki muli ko.. fir tumhara mere dost hone ka kya fyada.. Ye sab chodo ye btao kab aa rhe ho..

M : Aa rhe ho.. Main Mumbai me hi hu?

S : what????? Pr tumne to nupur ko kaha tha k tum nhi aa paoge.. aur pta nhi kitne din lagenge. Main abhi nupur ko btata hu..

M : oh ruk jaa? ussi k liye to surprise hai.. tu usse kuch mat bolna.

S : ok thik hai.. Fir jab tum ghar aaoge tab hi baat hogi

M : haan thik hai.. bas sham ko khayal rakhna nupur apne room se bahar naa nikle

S : kabhi usse nikalte dekha hai, wo ghar pr jaakar bas apne room ki ho jati hai, dinner bhi badi muskil se karti hai,

M : thik hai sham ko milte hai?

(mayank cut the call..ussi whqt nupur samrat k cabin me enter karti ahi, samrat usse dekh kar smile karne lagta hai, nupur jo already kafi gusse me hai, usse aur irritation hone lagti hai)

N : bhai mujhe dekh kar itna muskura kyun rhe ho

S : bas aise hi. Mera mann kar rha tha

N : gud.. To gunjan k pyar me itne diwane ho gye ho, k apni behan ko dekh kar muskura rhe ho..

S : wo actual me main soch rha tha k agar mayank aaaaaaaaaa(interrupted by nupur)

N : kaun mayank??? Main kisi mayank ko nhi janti? aur ajnabiyo k bare me mujhe se baat mat kiya karo

S to himself : sach me mausam kafi garm hai

N : kya kaha tumne????????

S : kuch nhi. Meri himmat k main tumhare saamne kuch keh jau.. specially jab tum itne gusse me ho

N : gud for you. Aur haan main gusse me nhi hu.

S : main soch rha tha k aaj ghar jaldi chalte hai..

N : kyun??? Tere rishteydaro ne aana hai kya??????//

S : nhi.. wo actual me aaj soch rha hu k gunjan se mil lu..

N : haan to tu chale jaana.. mujhe kafi kaam hai. Main nhi aane wali

S : As u wish???..

(evening me samrat pehle ghar pahuch jata hai aur nupur office me hi hai.  Samrat mayank ko ye baat phone karke bta dena hai.. nupur kaam ki wajah se kafi derr tak office me hi rehti hai.. mayank ko nupur k office ki ek ek cheez pta hai, to usse pta hota hai k nupur ka cabin kahaan hai. Mayank nupur k office pahuch kar uske office peon ko kuch paise de kar usse kehta hai k nupur k cabin me pani le kar jaye aur peon aisa hi karta hai)

P : mam pani

N : nhi chahiye.

P : mam pani pee lijiye naa?

N : tumhe dikh nhi raha k main kaam kar rhi hu aur mujhe paani nhi pina hai?

(mayank enters in the cabin)

M : kyun mera gussa iss bechare pr nikal rhi ho.

N : aap kaun?????

P " mam yeh mayank sir hai.. aap itni jaldi bhul gye

N (with lots of anger) : tum inhe jante ho??? Main kisi mayank ko nhi janti?aur ye office k ander enter kaise hua

(mayank peon ko ishara karta hai cabin se jaane ka.. Again nupur)

N : tum yahaan se jaoge ya tumhe dhakke de kar nikalu

(Nupur try to push mayank, but she lost her balance. Mayank caught her in his arm.there is eyelock.. after few mintues.. nupur realized she is in Mayank's arm. She broke the eye contact & see in other side)

N : chodo mujhe..

(Mayank realized nupur is in his arm. He loose his grip. Nupur fall down on the floor. Mayank smiles at her)

N : Teri to? niklo yahaan se??.. abhi k abhi

M : tere sath hi jaunga.. ab chal?

N : gud. Main apni car se jaa rhi hu.. aur tumhe lift nhi milegi?

M : koi nhi. Main sammy ki bike laya hu..

N : what???? To matlab samrat ko bhi pta tha k tum aa chuke ho.. uski kahir nhi..

(at that time peon enter in the room)

P : mam.. mere ghar me zaruri kaam hai, kya main jau

M : haan jao jao.. tumhari mam ko main le jaa rhe hu.

N : tumhare sath main nhi aa rhi hu

M : tum aa rhi ho ya utha k le jau?

(nupur irritated? )

N : this is not done. I really hate u.

M : But I still love u.

(Again nupur so much irritated. She picked her bag & go to parking area. Mayank follows her. In the parking nupur saw her car is puncture. )

N to herself : Uff. Isse bhi abhi puncture hona tha. Ab main ghar kaise jaungi

M : main hu naa. Chalo main bhi tumhare hi ghar jaa rha hu.

N : tumhare sath jaane se achcha hai k main taxi se chali jau.

(nupur hire a taxi.. & mayank follows the taxi by bike. )

TD : madam ji.. wo banda kab se taxi k aage piche chal rha hai.. uska accident naa ho jaye.

N : bhaiya aap apne kaam se kaam rakho. Karne do uski jo marzi hai

TD : madam ji.. main to bta rha hu. Aap to Mumbai ki traffic ko jante hi ho.

(Nupur is so much irritated & she stop the taxi & come out )

N : kya hai, kyun meri jaan kha rhe ho.

M : listen nupur.. I am sorry.. I know sari galti meri hai, mujhe aisa nhi karma chahiye tha.. Per kya karu tumhe to pta hai naa k career bhi to important hai

N : Maine kab mana kiya. Main tumhe kuch keh rhi hu kya?? (nupur apna face dusri taraf kar leti hai taki nupur ko uska gussa aur aasu mayank ko nazar naa aaye)

M : yahi to problem hai tum kuch keh nhi rhi ho. Ek baar dekho meri taraf (mayank nupur ko pakad kar uska face apni taraf karta hai, to dekhta hai k nupur ki aankhon me aasu hai)

M : Hey sweety.. Tumhe pta hai naa k tumhari aankhon me aasu nhi dekh skta main.

(suddenly rain started. )

N : I am ok naa. Dekha jab bhi tum mujh se emotional baatein karte ho to kuch naa kuch ajeeb hota hai.

M : barish hone me kya ajeeb hai.

N : January me barish??? Ye tumhe ajeeb nhi lagta hai..

M : point hai baat me?

(tabhi barish kafi tez ho jati hai.. jiske chalte dono bus stop k shed k niche rukte hai. Nupur barish dekh kar kafi khus hai. Wo continuous barish ko dekhe jaa rhi hai)

M to himself : dude.. yeh inn 2 saalo me aur bhi khubsurat ho gyi hai..I can't control myself. Jo baat baad me karni thi.. abhi karta hu..

M : bas karo nupur.. fir yeh kehna muskil ho jayega k kaun zyada khubsurat hai, tum ya barish..

N : mere liye to barish hi hai

M : to chalo fir

(mayank nupur ko khich k barish me le jata hai, aur barish itni tez hoti hai k dono kuch seconds me hi gile ho jate hai?)

N : ye kya kiya tumne? main puri gili ho gyi

M : sach bolo kya tumhe ye psnd nhi hai

N : haan psnd hai.. pr iska matlab ye nhi k road pr start ho jau..

M : main hu naa

(iss se pehle nupur kuch aur kehti Mayank nupur ko waist se pakad kar apni taraf khichta hai aur  dance start kar deta hai, barish kafi tez hoti hai.. mayur puri tarah se gile ho chuke hai.. Mayank feels k nupur sach me bahut sunder hai.. mayank chahta hai k ye lamha yahi ruk jaye aur sari zindagi yu hi kat jaye.. pr nupur kya sochti hai wo yeh bhi nhi janta.. mayur dance kar rhe hote hai k achanak nupur ka balance bigad jata hai aur wo mayank ki baahon me gir jati hai. Then eyelock)

M (little bit loundly) : kash issi lamhe me sari zindagi khatam ho jaye.. main apni sari zindagi issi lamhe me jee jaana chahta hu.. Nhi chahta ye lamha kabhi katam ho.

(Dono ek face ek dusre k itne kareeb hai k ek dusre ki saanse mehsus kar skte hai.. Nupur apni aankhen band kar leti hai, mayank feels she look so cute.. ek chote bache ki tarah. Jo kisi se naraz nhi ho skta. Tabhi ek car mayank k back se horn deti hai.. dono sense me aate hai. Pr mayank already lost in Nupur's beauty. Wo road se side hone ki jagah nupur ko gale lga leta hai)

N : mayank are u ok naa?????

(mayank nupur k sath road k side me ho jata hai.. Jate jaate car driver bol k jaata hai. K ye ishq baji karni hai to ghar pr karo.road to chod do. Mayank  & nupur feels embarrassed . Dono ko lgta hai k ghar chalna chahiye. Dono ghar ki taraf chal dete hai. But again problem. Bike start nhi hoti.

N : mayank tum aur tumhari bike. Uffffffffff

M : uff nupur mere liye to achcha hai

N : isme achcha kya hai

M : yahi k main tumhare sath hu

N : tumhara kya hai tum aaj ho aur kal nhi. 15-20 din k liye aaye ho. Aur fir issi ko yaad karte karte main roti rahungi.

M : iss baar aisa nhi hoga Jaaneman

N : Jaaneman????/ aur iss baar aisa kyun nhi hoga.. tum ab kya jaoge nhi

M :  You know naa. Maa, baba wahi shift ho gye hai, Gunjan yahaan hai wo bhi isliye k uski studies baki hai..

N : wahi to keh rhi hu.. fir inn sabko yaad karte huye main raoungi.. tumhe pta hai naa k tum mere special friend ho.

M : haan. Isliye tumhe leke jaunga.

N : matlab??????

M : tum puri budhu ho?. Waise mauka bhi achcha hai, mausam bhi hai dastur bhi hai

N : ab ye kya bol rhe ho

M : tumhe kuch btana hai..(mayank apni knees pr baith jata hai) in do saalo me maine bas ye jaana hai k maine har saans me tumhe miss kiya hai, band aankhon se tumhe dekha hai, inn nazaro ne sirf tumhe hi dhunda hai, Har pal mujhe aisa lagta rha k kahi se tum saamne aa jao. Aur bas tum kehti jao aur main sunta jau. Tumhari baato k bina main kuch adhura sa hi tha.. ab bas main aur adhura nhi reh skta.. main yahaan tumhe le jaane aaya hu. Chahta hu k tum mere sath chalo.(mayank apni pocket se ek ring nikalta hai, aur nupur ki taraf badha deta hai). Pls marry me.

(nupur is so shocked & surprised k jis din ka intzaar usne tab se kiya hai jab se wo mayank ko janti hai wo din aaj hai, pr mayank kabhi usse ye kahega ye usne socha bhi nhi tha. Nupur ko lagta tha k mayank usse iss tarah se psnd nhi karta. Aur mayank usse shadi k liye purpose karega ye to usne socha hi nhi tha. Wo bhi bas iss ek pal)

(AS ALL U KNOW K NUPUR KA ANSWER KYA HOGA??SO The end)

Edited by Annudsweetgirl - 14 years ago