Replies

Views

Users

Frequent Posters

bawaswift thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago
Chapter 14..
Very cute chapter Alka di... I must say you have done the magic with your words in this OS.. Naah.. FF.. β­οΈπŸ‘
So there will be a surprise for Nidhi, Mallika, Ashu n Armaan... Ye Baba toh bade hi chupe rustam nikle.. πŸ˜‰πŸ˜›
Just loved Violin at phone.. The way Ashu played for Nidhi... n she went to sleep.. I just loved this scene.. How romantic..!!! Ashu knew she was missing her,.,, n before she cud call.. he made one.. Wow ! Fabulous thought.. liked the way you have presented the scene here.. β­οΈ
Glad that Mallika n Nidhi are at excellence in their professional field.. Liked their dedication to the noble job.. !
And what a treat to Nidhi... ! Ashu made plans with Anji n Ranga to have their date fixed.. ! Wow ! This army personnel is quite ahead by his actions.. Aisa lagta nahi tha... but love has changed him a lots here..
 Cute scene where Anji asked him to be called as Jiju.. n he replied back,., if Nidhi give permission..πŸ˜‰ How lovely n cute romantic scenes coming up.. ! Have read the next one.. will review in a while...😊

Thanks and you are not late Di.. You are well in time.. as time permitted you and you have come up with double bonus.. πŸ˜ƒ
ttrocks thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Oh wow!! New chapter updated and in two parts!! πŸ₯³Me off to read it. Thank you so much Alkaben. πŸ˜ƒ πŸ€—
suku_07 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
Thanks Alka ji...will read it asap πŸ˜ƒ
bawaswift thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Chapter 14..Part 2..
Waah.. ! β­οΈπŸ‘...What a surprise by the elders to the younger team.. ! πŸ˜ƒ
I find it such a good mood at home for the elders.. who are very happy with this relation getting fixed of Armaan n Mallika.! And then they are hiding every bit of their talks to each other and moreover, that they are all going to meet !
In the beginning, loved Nidhi n Ashu's talks.. Where Nidhi is worried abt Ashu's late night visit,,, Ashu is unable to control his emotions.. Lovely talks n kiss on the eyes.. β€οΈ
Going away with little tears in her eyes, Nidhi's smiles are awesome.. Making her beau happy, stiill tearing apart on the moment.. Love is so strong in the terms of togetherness.. but it makes the couple so helpless sometimes.. They both wanna be with each other... still cant.. Oh this doori...
But what happened back at home is a treat.. a lovely treat to both the couples.. Now its fully final the engagement of Armaan n Mallika.. ! Huhhoooh !!! \
But time is there to see Ashu n Nidhi's love gadi to ride on the track.. ! Hope Armaan will start their talks to Mallika n then the elders.. Will be waiting for that to happen soon !
One thing.. Ashu is apprehensive abt his posting... I wish he wont get his posting at a far far place.. 
Edited by bawaswift - 10 years ago
suku_07 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
Awesome update Alka ji...mazza aa gaya...how sweet Ashu came to meet Nidhi and Ranji also partners in crime..πŸ˜† So sweet !!

But what stole the show was part two... I was reading so fast just to see they meet or not πŸ˜† Eagerly waiting for next...
deepaligupta197 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
A beautiful n hypnotic update❀️
Aur Ashu ne violin bajana shuru kiya,"Tu is tarah se meri zindagi me shaamil hai.

The violin episode...Ashu putting Nidhi to sleep is so very endearing

Dr Kulkarni:oh Ya!aap toh meri pyari betiyan hai.Best in the world.
Dr Kulkarni's characterization is so affectionately drawn...he is not only a guide n mentor but a caring fatherly figure...clearly shows Mallika n Nidhi to b efficient doctors n lovable humans.

One of the best things that friendship can offer us is a feeling of support and confidence. Anji knew abt Nidhi's misery...she knew Nidhi was sad abt the separation so she n Ranga conspired wd Ashu abt their meeting at the disco...

Anji was shocked after hearing this
Anji [Mun me]:marwayegi kya?sara plan chaupat kar degi yeh ladki
Ur sense of humour is commendable...Anji's character is very lively n sweet
The surprise meeting episode was spellbounding...Ashu planning a meeting for Nidhi was a surprise...an adorable gift Nidhi wud cherish all her life.

deepaligupta197 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Where do i start...the entire update stole my heart...so many wow moments
Ashu:yeh galat baat hai Nidhi.Tumse dur reh nahi sakta.Tum pas aane nahi deti.Theek hai,main chala jata hoo.Tum jao apne dosto ke pas.
Nidhi:Are aap toh gussa ho gaye.Muze aapki fikar hai isiliye keh rahi hu.Sorry lo main kaan pakadti hu.
Aur usne apne kaan pakad liye.
Ashni have already developed a very strong relation where in their sweet bickering...their caring for each other safety very fascinating

Nidhi:jahaa aap le chale.Ek aapka saath humko do jahaa se pyara hai.
Again a beautiful song very aptly used

Ashutosh:fir major.Ashutosh nahi keh sakti na?
Nidhi:nahi kehena bhi nahi hai.Bus raah dekh rahi hu ki kab aapko officially suniye ji keh saku
This was very enchanting!!

Nidhi: lovely flowers aur card.Sorry,mere dimaag main aisa kuchh nahi aata.
Ashu:koi baat nahi Nidhi,tumhe pasand aaya yahi bahoot hai.
Nidhi:aapke baba ke saath aap bhi aayenge kya?
Ashu:tum chahti ho ki main aaoo?
Nidhi:jaroor chahti hu.Lekin aap chahte hai?
Ashu:main toh ek taang par khada hu aane ke liye.Lekin pata nahi.
Clearly they share luv n respect for each other they r not only concerned about each others safety but Ashu is also concerned abt Nidhi's conscent n happiness
. unconditional respect is as powerful for him as unconditional love is for her...both eually imp for a lovable relationship

Ashu ne Nidhi ka chehera apne hatho me liya aur uski aankho ko halke se chuma aur bola,"I love you Nidhi so so much.Mere zindagi ke yeh sabse haseen pal hai yeh.
Only once in your life you find someone who can completely turn your world around. You tell them things that you've never shared with another soul and they absorb everything you say and actually want to hear more. You share hopes for the future, dreams ur  goalsevrything. When something wonderful happens, you can't wait to tell them about it, knowing they will share in your excitement. They are not embarrassed to cry with you when you are hurting or laugh with you when you make a fool of yourself. Never do they hurt your feelings or make you feel like you are not good enough, but rather they build you up and show you the things about yourself that make you special and even beautiful.
The second part shows reunion of two friends...the surprise part where Armaan n Mallika come face to face n both surprised...the update was a beautiful amalgamation of humour n emotions...thoroughly njoyed the update⭐️

parmarA thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
Happy New year guys.May this New year will brings lots of happiness in your life

Guys i read your all comments.But i am sorry i couldn't answer for that bec my children had vacation and once vacation will be over i will give recomment for your comment.

But today i got sometime and i came with my update.

Chap 15

Armaan and Ashutohs with mallika and Nidhi got shocked by this shouting.

Col Verma: Nidhi,Mallika aao beta yeh col Mathur mere purane dost hai.Bahoot pyara dost.

Malliika ne pahele col Mathur ke pair chhue.Aur nidhi ne baad me.

Col Mathur ne pahele Mallika ke sur par haath rukha aur fir Uske forehead pe chuma aur bole,"god bless you Beta.Verma,kitni pyari hai teri beti yaar?"

Col verma :beti kiski hai?

Col Mathur fir Nidhi kii taraf mude aur use bhi chumkar aashirwad diya,"khub tarakki karo."

Col Mathur: chalo betiyo se toh mil liye.Ab khana bhi kha lete hai.

Mallika:ji.Chaliye main khana laga deti hoo.DB,hume fir wapis hospital bhi jana hai.

Col Verma:Mallika,Nidhi.tumhe wapis jana hai?main dr Kulkarni ko phone kar deta hu ki tum log nahi aa rahe ho.

Mallika:Nahi baba woh kya hai na ki aaj do emergency case aaye hai.aur dr Kulkarni bhi abhi tak nahi aaye hai.Toh hume jana padega.Ha shaam ko jaldi aa jayenge.

Dinning table pe:

DB: Nidhi,yeh le tera pine-apple ka achar.Aaj banake rakha hai.Warna fir se sara ghar sur par utha leti .DB,aap di ko jyada pyaar karti hai muze nahi wegaira...

Nidhi ne DB ki taraf jaban bahar ki aur fir cute sa pout kiya.

Jise dekhkar sare hasne lage aur ashu bhi itna cute pout dekhke apni hansi rok nahi paya.

Armaan:waise Dadi bua yeh aapne bahoot achha kiya.Humare chhote ko bhi achar bahoot pasand hai pine-apple ka.Kyaon ashu,aur kya pasand hai woh bhi bata de,bata de.

Ashu: kya bhaiya.Muze toh sab pasand hai.

Nidhi aur ashu khane ke waqt ekdusrese najare chura bhi rahe the aur chhup chhupkar dekh bhi rahe the.

sabne dinning table par khub sari bate ki

Tabhhi Anji aayi,"Are Nidhi,woh mummy yahi hai kya?"

Aur usne Ashutohs ko Dinning table par dekha aur woh confuse ho gai.

DB:ha teri ma bhi yahi hai.Kitchen me hai.par tu abhi is waqt kya kar rahi hai ghar par?

Anji: Mummy ne bataya tha ki mehmaan aanewale hai.

Col Verma:Alok,yeh kapil ki beti hai.Tu janta hai na use?woh humse do saal junior tha.

Col Mathur"yog,ha yaad aaya.Woh solanki.Jisse khane ke alawa kuchh suzta nahi tha.

Col verma:badi achhi yaad dasht hai teri yaar.

Anji ne baba ke pair chhue aur baba ne use bhi aashirwad diya,"shyama,yeh teri beti achha hai tere par gai hai.us petu par nahi.Bahoot pyari bachi hai.Muze toh aaj teen teen betiya mil gai."

Col Mathur:kyon kosta hai beto ko?kitne pyare aur honhaar bete hai tere.Humare desh ki shaan hai.Aakhir military me hai dono.

Col Mathur:ha toh tu inhe apne pas rakh main apni betiyoko apne saath lekar jata hu.

Aur sare hansi ke fauware me doob gaye.

Nidhi aur Mallika jane lage.

Armaan:[Mallika ko dekhkar] Nidhi,sham ko jaldi wapis aa jana.We are waiting for you.

Nidhi:Armaan ke pas aakar :[dheere se] jijaji kahi pe nigahe kahi pe nishana.Sab ko pata chal gaya.Hum jaldi aa jayenge.Kyonki ab toh humse mera matlab di se bhi waha raha nahi jayega.

Ashutosh khade khade nidhi ko dekh raha tha.

Nidhi ne jor se kahaa<"chalo sab ko bye.Baba,aap sab humara wait kijiye haa!aage ki planning me jladi mat kijiye.

Baba:Badmash kahi ki.

Sab log chale gaye.

Col verma aur col Mathur DB ke sath baith the.

Col verma :Alok,ek baat karni thi tumse.

Col Mathur:ha bol,lekin usse pahele main ek khushkhabari de du ki Meri taraf se bhi mallika ke liye ha hai.

Col verma:usi ke bareme baat karni hai.Dekh,yeh shadi byaah ka mamla hai.Main tumhe andhere me nahi rakhana chahta.Woh kya hai Mallika meri beti nahi hai.Nandini ki dost Mandira ki beti hai.Woh use marne se pahele hume saup kar gai thi.

Col Mathur: Yog,tumne kya muze itna chhote dil wala samza hai?ki mallika bin ma baap ki beti hai yeh sunkar main rishta tod dunga?Muze teri aur bua ki parvarish pe bharosa hai yaar.Aur tune kya parwarish ki hai Mallika ki.Aisee ladki ke liye toh sau ladkiya kurbaan yaar.Aur muze pata hai ki mere Armaan ke liye aur mere ghar ke liye is se achhi ladki koi ho hi nahi sakti.

Col Verma:tune toh mera boz halka kar diya yara.Ab hum jaldi se kam se kum inke sagai ki toh tarikh nikalwa le.

Col Mathur:isme kya hai yar?naye saal ke pahle din matlab parso kar dete hai.Bacho se ek baar puchh lete hai.Waise Nidhi ke bareme bhi toh tune kuchh socha hoga?

Col Verma:Tune dekha na use?kitni shaitaan hai lekin utni hi khadoos bhi hai woh.Kabhi kisi anjaan logo se sidhe muh baat nahi karti.

Col Mathur:use chulbulapan kehete hai.Aisee betiyo se ghar me ronak bani reheti hai.Tu bhi kuchh bhi bolta reheta hai.Waise mera Ashu bhi khadoos hai.Pata hai log use heartstone kehete hai.

Col Verma:are nahi!kitna pyara hai woh.Bus thoda strict hai aur military ke profession me hona hi chahiye.

Tabhi Ashutosh aur Armaan baba ke pas aakar baithe.

Ashutosh: Baba,uncle.Hum do teen din rehenewale hai na Lucknow me?toh ghar ke bajaye Hotel me rahe toh?

Col verma:Beta,hotel ki kya jaroorat hai?yeh ghar tumhara hai.Aur yeh Armaan ka sasural baad me hai pahele tumhare baba ke dost ka ghar hai.Tumhe kahi jane ki jaroorat nahi hai.Aur this is my order.Retired hi sahi abhi tak military ka attitude hai muz me.samaze?

Ashutosh: Ji uncle.jaisa aap theek samaze.

Col Mathur:waise beta.humne Armaan aur Mallika ki engegment New year ke din karne ka socha hai.Tum kya kehete ho?

Armaan chup raha.

Ashutosh:ji baba,aapne socha hoga toh achha hi hoga.Baad me humari posting bhi ho jayegi.Toh waqt nahi milega.

Col Mathur:toh theek hai fir.Tum taiyari karo.Aur shopping ke liye mallika ya nidhi ki help le sakte ho.

Ashutosh:Ji baba.Waise Dr Rangnath bhi humari madad kar sakte hai.

Col Verma:tum Rangnath ko kaise janate ho?

Ashutosh khamosh ho gaya.Baba ne shocking expression se uski taraf dekha.

Tabhi Armaan ne topic change kiya.

Armaan:baba,guest ki list me bana deta hoo.

Col Verma:chal Alok,hum Dr kulkarni ke yahaa chalte hai.Unhe batana padega.Woh mallika aur Nidhi ko apne beti ki tarah mante hai.Kahi aur se pata chala toh bura maan jayege.Aur Bhabhi ji toh muze buri tarah peetegi.Main unhe phone kar deta hoo.Abhi bahoot sare kaam pending  hai

Col Mathur:are hum dono dost hai na.sab sambhal lenge.

Armaan aur ashu,"hum bhi hai na?" Tabhi Kapil Solanki aur Shyama bhi aa gaye,"hum bhi toh hai."  

Hum saath saath hai.

Hope you like it

Edited by parmarA - 10 years ago
parmarA thumbnail

Originally posted by: ttrocks

Read last twochapters in one go Alkaben!! What a beautiful story!! πŸ‘ Loved both the updates!!  

Thank you Tupu for liking my os.Another two chapters are waiting for your review
parmarA thumbnail
updated two parts