Anki darling,i wii miss you a lot in IF.
Tumhare liye jo FF main likh rahi thhi,main woh bandh kardungi.jiske liye likh rahi thhi,agar wohi na pare aur comment na kare,toh kya fayda?
Anki darling,i wii miss you a lot in IF.
Tumhare liye jo FF main likh rahi thhi,main woh bandh kardungi.jiske liye likh rahi thhi,agar wohi na pare aur comment na kare,toh kya fayda?
Originally posted by: ankita2804
Rashmi...i will miss you...you are such a sweetheart... ❤️I will try my best to come here...and btw... r u in FB or Twitter.. ? I will be active there...😳
Originally posted by: ankita2804
Somuuu... 🤗really... I still remeber the day we used to do pagalpanti in adda and rathore's AT...I will try to come here...haayee..."bhabhiji tere bina bhaiya ka kya hoga"mujhe kitni khushi hui thi ye sunkar... but tabhi tumne kah diya juz joking... 😆take care... Somu...btw.. tumhi Saumya srivastav ho na fb pe ??