Originally posted by: kaveriw2008
zebbie tujhe marungi nahi to kaske gale lagaungi...waise ahha hai ETF mein two marriage together...rathore and kaverichotu and zebbie...
Originally posted by: kaveriw2008
zebbie tujhe marungi nahi to kaske gale lagaungi...waise ahha hai ETF mein two marriage together...rathore and kaverichotu and zebbie...
Originally posted by: lizadavidmm
kaveri ye log ye soch rahe hai ki riya ke ghum me log pagal ho gaye hai unko kabbu me kaise laya jaye...lol
aisha ki taraf unhe kaise attract kare ki arjun top par chala jaye😊
Originally posted by: kaveriw2008
piya...agar wo aisa kuch karnge...to aage unka kya hoga ye bhi sochne ke liye bol de...lol😆
Originally posted by: sumuZAMAN
Kavi bhabz! I gs ye soch rahe hai ke kaise chotu aur zebbie ka pyaar ful2 mode mei kese laya jay kyunki zebu di mera band bajarahi hai. N maybe they are thnking ke tumhare aur rathore bhaisa ke shadi mei dress code kya rakhe!
sumu,teri khaer nahi.tumne sherni k mu mein haat rakha.usse toh main aab khaccha khaungi..
Huhuhahaha...
Waise,last line mujhe bhi soch mein dal rahi hai.
Kya dress code hoga kavz aur Rathod ki shaadi mein?
Originally posted by: Payal_156
Di dey thinking arjun ke fans ka kya krna h ???
arjun entry
krna kya h...
bs unhe aise dhamakedar epi dene h
ki
wo
faint ho jae lolz!!
Samjhe ya samjhau !!??