Unbearable but it might just be trueOriginally posted by: sunshine94
even i think soðŸ˜,.,.,.,.,.,.,.,.,.,.agar yeh sach hua tho,,,,,🥺
bechara arjun,,,,,,,,,ðŸ˜
Originally posted by: DuttaSweetheart
Unbearable but it might just be trueðŸ˜
Originally posted by: aliya_begh
Omg..i hope aisa kuch na hua ho..warna emotional attyachaar hone wala hai hum par,arjun ka past dekhar,mujhe se aur arjun ka dard bardaash nai hoga,mujhe lagta hai,baccho ke liye soft corner toh hota hai sabka aur mujhe lagta hai arjun aanat tha,thats y he said to roshni ki'mujhe tum jaise ladki nai milsakti thi roshni'...aur wo kal ka dialg'maine aise baccho ko kareeb se dekha hai'..;(