Originally posted by: -SREE93-
kyon nahi tum sabzi banao aur arjun roti banogi...
by the way aisha was shown btr than yes...when she shoot that guy it rememberd me of riya shooting a person inorder to save arjun...nw aisha bi arjun ka jaan bachayi
Originally posted by: ..Sneha..
Hayyee.. Arjun ne toh aaj maar hi daala.. Kya lag raha tha uss shirt mein 😳
Meine aaj restaurant mein apne fone pe Arjun dekha aur usey uss shirt mein dekh ke I strtd blushing my parents were like aisa kya hua hai Arjun mein.. Humhe bhi dikhao? 🤣
And Hi5! Mujhse bhi roti nahi banti.. And aata.. Eewww.. Haath pe jab chipak ta hai na.. I hate it >_< 😆
Aey.. Tum Mr.Kapoor se roti ban wana.. Mr.Raute mere liye chod do 😳 😳
Originally posted by: sunshine94
u r very crazy.,,,,,u wuld sabzi🤣
waise aisha humesha kam hi dikha the hai,.,.,.,.as if fillers ke liye,.,.,.,.,.is achha toh riya arjun ki biwi banathe aur research desk par hi rakhthe toh accha hota,,,,,,,,😊thodi bahut miya biwi ka tu tumain main dekhne ko miltha,,,,
Arjun was luking very hotu blushed in fornt of ur parents...😆Phir dikhaya ...Arjun in d avatar😉Hi5 ...hum sab 1 jaise ...Mr kapoor ko sikhani padegi na...Arjun ko already aati hian😉
Originally posted by: aliya_begh
@tani 'he awo his life n her'hayee mardala ye line pe he tum ne😳
lemon yellow,mann kar raha tha usse nichod kar lemon juice pelo🤣
Just a random thread to discuss possible plots, some stories we may have read, rant our frustrations of ehat could have been and how bad it...
🌸✨ Welcome to SarafWasima's Index! ✨🌸 A heartfelt welcome to my little corner filled with stories straight from the heart ❤️ Here, you'll find...
Sooo...this is also a long ass story in case someone into binge reading. 61000 words to be exact Writing this gave me a closure i didnt know i...
87