Originally posted by: aliya_begh
Choti tum b rathod pe fidaa;)
wo scene best scene tha aj ka..rathod best chief hai,sabko apni apni space deta hai!
Originally posted by: ...Mithuz...
Yeah... Rathod was as usual nice...!!!
Koi competition nahi hai humare ETF Chief ka!!
Originally posted by: Moumimon
<font color="#CC3366" face="Comic Sans MS, Times, serif" size="2">
Always in full of Attitude yrr...😳</font>
Aapi...mai Rathod pe Fida nehi hu! Arjun ko dil me jagah dene ke baad kissi aur ke liye jagah bachta hai kya??!! Aur waise bhi...u know...I'm telling the fact. Rathod is really cool as a chief. Actually super cop hona aur chief hona alag baat hai. Becaz chief hone ke liye aur bhi bohot sari qualities ki zarurat hota hai...jo Rathod sir me hai.