yes annie its a 5 day party. but hum isse 4 day kar denge, next thread se challenges khatm aur essays aur truth & dare start karenge, phir 24 hours baad main apna OS post karungi aur sab uspe hasna pls 😆
@dishu aaj kal tumre humre prem ke charchwe har zabanwa par sabka maalum hao aur sabka pata chalat gayi @annie sheeela sheeela ki zawaaani tum toh badi wo hoo🤣 aur ksike haath na aa ni@munni tum toh badnaam huwi pata nahi kiske liye 🤣🤣😛
peehu main tik hoon meleko na bahut yaad aayi tumali bi 😛😳@all waise ab chikni chameli kaun hai HB ki? 🤣🤣munni chammak ke chali aur chikini chameli fisal gayi🤣😛